loading...
loading...

लिंग का आकार बढाना घरेलु तरीके हिंदी में

loading...

लिंग का आकार बढाना मतलब लिंग आकार में बडा करना . लिंग फोटो के साथ जानकारी हिंदी में. लिंग आकार अलग अलग होते है . जिसमे छोटा लिंग आकार होता है मोटा लिंग आकार होता है. लिंग को मराठी में लवडा नुन्नी बोलते है.

लिंग आकार कैसे बढ़ाये

लिंग आकार कैसे बढ़ाये

लिंग का आकार १५-२० उम्र तक बढ़ता है . मगर आजकल लिंग के आकार को बढाने के लिए कई सारी कैप्सूल्स दवाईया लिंग वर्धक यंत्र जापानी लिंग वर्धक यंत्र लिंग मोटा करने का ऑइल बाजार में मिलता है मगर लिंग वर्धक कैप्सूल्स का इस्तमाल करने से अच्छा है लिंग वर्धक देसी दवाई ले  सकते हो  लिंग वर्धक यंत्र का इस्तमाल करने के अलावा आप लिंग को हाथ से मालिश कर सकते हो.
लिंग वर्धक ऑइल की जगह पर आप जैतून के तेल से लिंग की मालिश कर सकते हो . ये सब आयुर्वेदिक दवा है लिंग आकार बढ़ने की .

लिंग के कई आकार और लंबाई के होते हैं.

सभी लिंग आकार अलग-अलग होता  हैं. जैसे की सीधा लिंग , टेढ़ा लिंग , लंबा लिंग , मोटा लिंग , पतला लिंग , खतना किया हुआ लंड, बिना खतना के लिंग , इनमें से कोई भी लिंग किसी अन्य लिंग से बेहतर नहीं होता है. किसी का एक तरफ़ झुका या तिरछा हो सकता है. इसमें कोई समानता नहीं है .

जानिए लिंग यानि लंड आकार कैसे बढ़ाया जाये .

लिंग सेक्स करने के वक़्त पर सबसे महत्वपूर्ण काम करता है . लिंग को महिला के योनी में अन्दर बहार करने से महीला और पुरुष को ख़ुशी मिलती है .

ऐसा कई लोगो का मानना होता है की लिंग का आकार लडकियों को आंटी ,गर्लफ्रेंड ,बीवी (पत्नी ) को या किसी बहार की लड़की को सेक्स करने में मायिने रखता है .

दुनिया का सबसे बडा लिंग 18.9 inches (48.2cm) का है . उस आदमी का नाम है ROBERTO Esquivel Cabrera . इसका मतलब ऐसा नहीं की उसकी बीवी ज्यादा खुश रहेगी .

सामान्य लिंग का साइज़ अलग अलग देशो में अलग अलग है .

लिंग आकार

लिंग आकार फोटो

लिंग आकार फोटो

ऐसा कुछ नहीं है की लड़की छोटे लिंग आकार से खुश नहीं होती सेक्स करने के वक़्त आपको सिर्फ महिला के ओर्गास्म होने से ही मतलब है इसको महिला का सेक्स चढना बोलते है . इसमें सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है लड़की के साथ फोरप्ले अच्छा करे .

लड़की के साथ सेक्स करने के लिए सिर्फ लिंग का स्टैमिना मायिने रखता है . ज्यादातर लड़के मर्द लिंग के आकार छोटा होने के कारण सेक्स करते वक़्त नाराज रहते है , मगर आपको लिंग के साइज़ के अलावा भी अन्य कई चीजों के बारेमे खयाल रखना चाहिए जैसे की सेक्स करने से पहले कॉन्डोम डॉटेड ले सकते हो जिसके कारन डॉटेड कंडोम लड़की की योनी में यानिकी चूत में vibrate होता है और लड़की को मजा भी आता है .
आपको सेक्स पॉवर यानिकी सेक्स स्टैमिना बढ़ने के ऊपर ध्यान रखना है .
सेक्स स्टैमिना कैसे बढ़ाये के लिए कई सरे तरीके है .

लड़की के साथ सेक्स करने के अलग अलग तरीके है इसको सेक्स पोजीशन भी बोलते है . जानिए

सेक्स करने के अलग अलग कामसूत्र पोजीशन फोटो के साथ .

लिंग का आकार बढाने के तरीके :

  • अलग सेक्स सेक्स सेक्स के position से आपके पार्टनर को ख़ुशी मिलती है और आपके सेक्स करने की शमता भी बढ़ जाती है .
  • लिंग आकार को बढ़ाने वाली कई सब्जिया फल है जो आपको ज्यादा देर तक आसानी से सम्भोग करने में मदत करती है.
  • रोज सुबह उठकर योग क्रिया यानिकी योगा करे और अगर आप जिम जाते हो तो आपको  कार्डियो ज्यादा देर तक अच्छी तरह से करना है .
  • रोज सबेरे नारियल पानी पिए ईसे आपका वीर्य गाढ़ा होता है और लिंग रोग भी दूर होते है इसके कारण आपके लिंग में ताकत आती है और आपके लिंग आकार बढ़ता है .
  • आपको खाना खाते समय गाजर का समावेश करे खाने में या आप गाजर का रस पि सकते हो इस उपाय के करने से आपकी मर्दाना कमजोरी का भी इलाज होता है आयुर्वेदिक तरीके से .
  • प्याज का रस और शहद को मिलाकर पिने से आपकी सेक्स पॉवर बढती है और मर्दाना कमजोरी का इलाज होता है .
  • खाना खाते समय खाने में प्याज काटकर खाने से आपको लिंग का स्टैमिना बढ़ने में मदत होती है और लिंग का आकार लम्बा होता है .
  • लिंग मजबूत करने के उपचार कई सारे है जिसमे रोज सुबह एक अनार खाने से आपका पेट मुलायम भी रहता है और आपका लिंग हार्ड भी ईसे लिंग मजबूत करने का उपचार होता है .
  • लिंग बड़ा करने की दवा लेने से अच्छा है लिंग बड़ा करने की देसी दवा बनाये इसके लिए आपको अश्वगंधा ये एक प्राचीन औषधि है इसको नैसर्गिक आयुर्वेदिक जड़ी बूटी भी कहा जाता है . अश्वगंधा की गोली बाबा रामदेव जी ने भी बने है उसको अश्वगंधा टेबलेट करके मिलती है किसी भी patanjali स्टोर में और इसके सेवन करने से आपकी सेक्स के बारेमे समस्या हो उसका निवारण होता है .
  • लिंग आकार बढ़ने के लिए छोटी इलायची के बीज ,शर्करा  का समान भाग लेकर इसका चूर्ण बना लें. और इसको 1 ग्राम की मात्रा में सुबह शाम शहद के साथ सेवन रोजाना करना चाहिये. अगर आपको मधुमेह हे तो  इसे न ले , अन्य सभी प्रमेहों में लाभदायक है.
  • लिंग आकार बढ़ने के लिए जैतून के तेल से लिंग की मालिश करनी पड़ती है . इसमें लिंग को जैतून के तेल से ६०-९० दिनों तक मालिश करे मगर मालिश करते वक़्त लिंग की मुठ मारे यानिकी हस्तमैथून न करे इसके कारण लिंग का आकार बढ़ने में तकलीफ आयेगी.

हस्तमैथून करने के नुकसान क्या है ?

हस्तमैथून करने के फायदे क्या है ?

लडकियों का हस्तमैथून करने का अजीब तरीके क्या है पढ़े .

loading...
देसी घरेलु उपाय हिंदी में जानकारी
पेट के रोग वशीकरण के उपाय
चेहरे की सुंदरता नौकरी लगने के टोटके
बालों का इलाज लड़की को पटाने के तरीके
 यौन रोगों का इलाज सपनो का अर्थ स्वप्नफल
प्रेगनेंसी की टिप्स खाने के फायदे
मासिक धर्म(पीरियड्स) दिमाग तेज कैसे करे?
 मोटापा कम करे भगवान की पूजा
 दांत के उपाय स्मोकिंग की आदत से छुटकारा
 बाबा रामदेव योगा लाल किताब के टोटके

One Response

  1. Very_smartest_böý_TÈÊKÅÝ_MØÚRÝÁ July 24, 2017

Leave a Reply