सैक्स करने के तरीके हिंदी में

सैक्स करने के तरीके

दोस्तों सेक्स (sex)  करना एक कला है जिसमें आप अपने पार्टनर के साथ कई सरे तरीको का इस्तमाल कर सकते है . जब लड़की १६ साल की हो जाती है और लड़का १८ साल का तब उनकी शादी की उम्र शादी करने के लायक हो होती है.
क्यूँ की शादी के बाद उनको अपना परिवार संसार चलने के लिए उस उमर तक क्या सही है क्या गलत ये पहचानने की क्षमता आ जाती है इसको इंग्लिश में maturity या mature हो जाना ऐसा भी कहते है.

सेक्स का सही तरीका हिंदी में

सैक्स करने के तरीके हिंदी में सेक्स कैसे करते है

शादी करने के बाद लडके लडकियों का नाता अपने पति और पत्नी के साथ घुल मिल जाना ही सबसे अच्छा है. उनको अपने आप को एक दुसरे के दोस्त की तरह रहना चाहिए और उन दोनों के बिच में शरिरिक सम्बन्ध बनते है . शारीरिक सम्बन्ध करने के भी कई सरे तरीके होते है.

शारीरिक सम्बन्ध को इंग्लिश में सेक्स कहते है और कई लोगोने इसके कई सरे नाम बना रखे है जैसे की चुदाई ठुकाई इसका एक मराठी में नाम है सम्भोग . तो दोस्तो सेक्स करने की विधि आज आप सिखने वाले है.

लड़का अगर लड़की के साथ सेक्स करता है तब उन दोनों में एक दुसरे के प्रति आदर होना ही चाहिए . क्युकी लड़की के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए भी उन दोनों में अछि दोस्ती होनी चाहिए और प्यार भी.

आज कल कई लोगोको शॉर्टकट पसंद आने लगे है और वो बहार से लड़की धुन्डते रहते है . जैस की पैसे दे कर वैश्या के पास जाते है . वैश्या को उन्होंने मराठी में रांड और हिंदी में रंडी ऐसा नाम रखा गया है. मगर दोस्तो बहार रंडी के ऊपर पैसे खर्च करने से अच्छा है खुद अपने हातो से अपने लिंग को हिलालो यानिकी हस्तमैथून करलो.
हस्थ्मैथुन करने से आपके पैसे भी बच जायेंगे और आप सुरक्षित भी रह सकते हो.

सेक्स क्या है :

सेक्स एक कला है जो सदियों से चलती आ रही है जिसमे लड़का और लड़की दोनों एक दुसरे को किसी भी चीज़ की शर्म न करते हुए प्यार करते है. जिसमे लड़के का लिंग यानिकी लंड लड़की की योनी में यानिकी चूत में जाता है. इसको करने के कई सारे तरीके है. जैसे की आप कॉन्डोम से सेक्स कर सकते हो ऐसे कई तरीके है .

इसमें आप एक दुसरे का चुम्बन ले सकते हो एक दुसरो के अंगो को दबा सकते हो .लड़का लड़की के स्थनो को दबाता है लड़की के योनी में उंगली डाल कर लड़की को गरम करता है यानिकी लड़की का orgasm करता है. जब वो लड़की के कान के पीछे किस करता है तो लड़की को जल्दी सेक्स चड़ता है.

सेक्स करने के उपाय :

सैक्स करने के तरीके कई सारे उपाय आपके लिए मौजूद है. जानिए क्या है ये उपाय :

  • योनी सेक्स

यौनसम्पर्क तरीका में लड़का उसका लिंग लड़की के योनी से संपर्क करता है यानि की लड़की के चूत में उसका लंड डालता है. लड़की को पहली बार सेक्स करते वक़्त काफी दर्द होता है क्योंकि लड़की के योनी को सील होता है वो टूटता है. इसको करने के लिए अगर आप शादी शुदा हो तो पति पत्नी के योनी में लिंग डालता है. जिसमे अगर उनको बच्चा पैदा करना है तो बिना कॉन्डोम के सेक्स करते है.

प्रेग्नेंट होने के लिए कैसे करे सेक्स और कब करे सेक्स ?
अगर आपको सुरक्षित यौन सम्बन्ध बनाना है तो आप सेक्स करने से पहले अपने लिंग के ऊपर कंडोम का इस्तमाल करे. इसके कारण लड़की प्रेग्नेंट होने की संभावना कम हो जाती है. आप एक कॉन्डोम की जगह पर दो का इस्तमाल भी कर सकते हो.

  • गुदामैथुन

इसमें लड़की के गुदा में लड़का लिंग डालता है. यानिकी लड़की के गांड में लंड डालता है.गुदा मैथुन करने से लड़की को दर्द होता है पहले. ऐसा करना कई लोगो को पसंद आने लगा है. गांड मारने से लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है.  मगर दोस्तों गुदामैथुन करने से आपके लिंग को तकलीफ भी हो सकती है.
इसके लिए गुदामैथुन करने के वक्त भी आप कॉन्डोम इस्तमाल करे क्यूंकि आप सुरक्षित आपकी जिंदगी सुरक्षित.

  • मुखमैथुन

मुख मैथुन भी लड़के को खुश करने का अच्छा तरीका है लडकियों के लिए . इसमें लड़की लड़के का लिंग अपने मुह में लेती है. और मुह में लिंग को अपने जीभ से उसको चाटती है . ऐसा करने से लडको का लिंग खड़ा करने में भी मदत होती है. और दोनों के बिच में प्यार भी बढ़ता है.
ऐसा करने से एक दुसरे के साथ आप खुलके रह सकते हो और लड़का आपके अलावा किसी लडकी के बारेमे सोचेगा नहीं.

  • हस्तमैथून

हस्थ्मैथुन ये एक कला है जीसको आप अपने पार्टनर के अलावा भी कर सकते हो. हस्तमैथुन करने के फायदे भी है और अगर हस्तमैथून ज्यादा करते हो तो आपको इसकी लत भी लग सकती है. और हस्तमैथून की लत छोड़ने के लिए आपको खुद को कण्ट्रोल करना पड़ेगा. हस्तमैथुन ज्यादा करने से आपको काफी नुकसान हो सकते है.
इसलिए जानिए क्या है हस्तमैथून के नुकसान .
इसको करने के लिए लड़का पाने लिंग को मुट्ठी में लेकर किसी पसंदीदा लड़की को चोद रहा है ऐसा सोचकर हिलाता है.लड़की हस्तमैथून कैसे करती है ? लडकिया हस्तमैथून अपने उंगली से या लिंग जैसे किसी भी चीज़ से अपने योनी में डालकर अन्दर बहार करती है.

loading...

नीचे एक व्हिडीओ दिखाया गाय ही इस video  मी देखिय हनिमून कैसे बनाये .

loading...

Leave a Reply