loading...

हस्तमैथुन के गजब फ़ायदे हिन्दी मे

Hastmaithun ke fayde in hindi हस्तमैथुन करने के फ़ायदे हिन्दी मे 

hastmaithun ke fayde हस्तमैथुन कैसे करते है ,क्या है हस्तमैथुन क्या इसे लड़किया भी करती है ,लड़के कैसे करते है हस्तमैथुन ऐसे कई सारे सवाल आज के लड़के लड़किया के दिमाग़ मे चल रही है. इसके कई लड़के लड़किया तो इसके वीडियो ढूंड रहे है.
तो जानिए दर असर ,

क्या है ये हस्तमैथुन :

दोस्तो हस्तमैथुन करना मतलब लड़को के लिए अपने जननांग के साथ यानिकी अपने लिंग के साथ एक आनंद लेना जिसमे उनको खुशी भी मिलती है. लड़के अपने लिंग को एक हाथ से मूठ बनाकर अपने लिंग हो हिलाते है.
Ladki ka hastmaithun karne ka tarika:

लड़कियो के लिए भी ऐसा ही है इसमे लड़किया अपने योनि मे कुछ लिंग जैसे आकार की चीज़ या अपनी उंगली डालकर खुद को संतुष्ट करती है.

Hastmaithun ke fayde in hindi

Hastmaithun ke fayde in hindi

Hastmaithun ke fayde in hindi

हस्तमैथुन करने के कारण आपको कई सारे फ़ायदे भी है दोस्तो जिसमे आपको हम बताएँगे हस्तमैथुन शाप है या वरदान.
अपने यौन अंगो के साथ आनंद लेना मतलब अपनी खुशी के लिए किसी और का ईस्तमाल ना करना.

हस्तमैथुन करने के फ़ायदे हिन्दी मे : hastmaithun ke fayde in hindi

अगर आप हस्तमैथुन करते है तो उसके कई सारे लाभ आपको मिलते है तो आइए जानते है क्या है हस्तमैथुन के फ़ायदे :

तनाव को दूर करने मे असरदार

हस्तमैथुन करने से आपका रक्त का सर्क्युलेशन ज़्यादा ज़ोर से होता है.हस्तमैथुन करने के दौरान आपकी धड़कन तेज़ हो जाती है धड़कन तेज होने के कारण आपका ब्लड का सर्क्युलेशन (circulation) भी ज़्यादा बढ़ जाता है. इस के कारण हमारी शरीर की बहुत सारी क्रिया एक साथ होती रहती है इन सब क्रियाओ के कारण हमारा मन दूसरी जगह पर विचलित (divert) होता है और इसी के कारण हमारा तनाव कम हो जाता है और हमे अच्छी तरह से आराम मिलता है.

इसको करने से होई बीमारी नही होती

loading...

हस्तमैथुन करना एक नैसर्गिक प्रक्रिया है क्यूंकी इसको करने के लिए किसी भी दवाई या मेडिसिन की ज़रूरत नही. अगर आप हस्तमैथुन एक संतुलित मात्रा मे करते है तो हस्तमैथुन करने के साइड एफेक्ट्स नही है. इसको करने से आपको खुशी मिलती है तो इसको ज़्यादा मात्रा मे करने की लत आदत लगती है. ज़्यादा करने से आपकी इस आदत को छोड़ने के लिए आपको अपने आप को किसी दूसरे जगह या कामो मे व्यस्त रखो या आप किसी अच्छे सेक्स विशेषज्ञ (सेक्शोलोगीस्त) से अवश्य संपर्क करना चाहिये.

क्या है ज़्यादा हस्तमैथुन करने के नुकसान.

सरदर्द मे आराम के लिये असरदार

अगर आपको सरदर्द हो रहा है और आप किसी के बारेमे सोच कर परेशान हो रहे हो तो हस्तमैथुन करने से आपके सारे ख़याली सरदर्द दूर होने मे फ़ायदेमंद है.
सेक्स करने की इच्छा को पूर्ण करता है.

अगर आपके पास सेक्स करने के लिए कोई पार्ट्नर नही है तभी भी आप अपनी सेक्स करने की इच्छा की पूर्ति कर सकते है. आपको अगर सेक्स करने की इच्छा हो रही हो तो आप अपने लिंग को हिलाकर या योनि मे उंगली डालकर सेक्स करने की इच्छा पूर्ण कर सकते हो.
इसके लिए हस्तमैथुन एक सुरक्षित उपाय है.

शीघ्रपतन से बचाता है.

अगर कोई महिला या पुरुष सेक्स करते समय जल्दी उसका वीर्य निकल जाता है जैसे की ५-१० मिनिट मे फारीक (jhad jana) हो जाना.इस समस्या के लिए आप हस्तमैथुन से ज़्यादा देर तक वीर्य (sperm)  ना निकल ने की आदत लगा सकते है. ऐसी एक्सर्साइज़ (exercise) करने से आप अपने बेड पर अच्छा Performance दे सकते हो.

अच्छी नींद आने के लिए फ़ायदेमंद :

अगर आपको कई दीनो से नींद की समस्या हो रही है. तो आप रात को सोते वक़्त मूठ मारकर सोने से आपको थकान महसूस होगी इसी कारण आप को निंग भी जल्दी और अच्छी आएगी.

असली संभोग की तरह एहसास:

हस्तमौथुन के द्वारा आप संभोग करने के एहसास का मज़ा ले सकते हैं. महिलाओ का ऑर्गॅज़म होने मे थोड़ी परेशानी होती है क्यूकी उनका ऑर्गॅज़म होने मे ज़्यादा समय लगता है, इसी प्रकार पुरुषों का ऑर्गॅज़म होने मे ज़्यादा प्राब्लम नही रहता है.
पुरुषों को हस्तमौथुन करते समय जब ज़्यादा आनंद आता है तब उनका ऑर्गॅज़म आने वाला होता है और वो चरम सीमा पर होते हैं और उनके स्पर्म निकालने वाला ही होता हैं.


hastmaithun tips marathi hindi urdu english.

देसी घरेलु उपाय हिंदी में जानकारी
पेट के रोग वशीकरण के उपाय
चेहरे की सुंदरता नौकरी लगने के टोटके
बालों का इलाज लड़की को पटाने के तरीके
 यौन रोगों का इलाज सपनो का अर्थ स्वप्नफल
प्रेगनेंसी की टिप्स खाने के फायदे
मासिक धर्म(पीरियड्स) दिमाग तेज कैसे करे?
 मोटापा कम करे भगवान की पूजा
 दांत के उपाय स्मोकिंग की आदत से छुटकारा
 बाबा रामदेव योगा लाल किताब के टोटके

Leave a Reply