loading...
loading...

कामदेव वशीकरण मंत्र

loading...

Kamdev mantra vashikaran कामदेव वशीकरण मंत्र प्रयोग या शाबरी वशीकरण मंत्र  को शाबर वशीकरण मंत्र वशीकरण के लिए वशीकरण का सबसे आसान तरीका इस्तमाल किया जाता है .

वशीकरण मंत्र

कामदेव वशीकरण मंत्र Kamdev Mantra in hindi

कामदेव वशीकरण मंत्र Kamdev Mantra in hindi

आदमी सिख के बहुत बड़ा हो जाता है तब वो मन्त्र तंत्र का असर भगवन पे विश्वास तब ही करने लगता है जब वो किसी चीज़ को बड़ी दिल से कर रहा है मगर फिर भी वो चीज़ उसके काबू में नहीं आरही है तब ही वो निराश हो कर भगवन के दरवाजे पर दस्तक देता है .

ज्योतिष विद्या के अनुसार प्रेम और काम भावनाओं का तारक शुक्र ग्रह है और प्यार का भगवान देवता कामदेव माने जाते है .अगर आपको किसी को वश में करना है या अपने प्रेमी को वशमे करने के लिए कामदेव भगवन को खुश करने की जरुरत है ईसे आपकी सेक्स पॉवर बढ़ने में मदत होती है.

कई लोग तो बाबा लोगो के पीछे लग जाते है मगर वो बाबा लोग भोंदू बाबा के रूप में होते है जो न की उसको गलत राह दिखाते है बल्कि उसके पास के जो पैसे है वो भी लुटने का जरिया धुन्डते रहते है . मगर दोस्तों ऐसा नहीं करना चाहिए इसमें आपकी भलाई हे आपको किसी बाबा के चक्कर में नहीं पड़ना है होता वही है जो मंजूरे खुदा होता है . इसमें आपकी मेहनत और भगवन की शक्ति का साथ होना जरुरी है इसी लिए भगवान को खुश करने के लिए कुछ मंत्र है जिसके इस्तमाल से आप किसी को भी अपने प्यार से वश में कर सकते है .

अगर आपको आपकी सेक्स पॉवर यानिकी सम्भोग करने की शक्ति  बढानी है तो आपको कामदेव को प्रस्सन्न करने का मंत्र है .

कामदेव वशीकरण मंत्र यंत्र कामदेव को प्रसन्न करने के लिए है . कामदेव वशीकरण मंत्र का इस्तमाल कैसे करना चाहिए पहले आपको सिख लेना चाहिए . इस मंत्र के इस्तमाल से आपके लिंग में ताकत आयेगी और आप सम्भोग क्रिया करने में सफल हो पाते है . पहली बार आपको ठोड़ी दिक्कत आ सकती है मगर बादमे पति पत्नी दोनों एक दुसरे को ख्सुह रख सकते है . लड़का लड़की को वश में करने के लिए भी वशीकरण मंत्र है .

कामदेव वशीकरण मंत्र

‘ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात‍्।’

इस मंत्र के इस्तमाल से कामदेव आपके ऊपर प्रसन्न होते है .

आप

कामदेव का शाबर मंत्र बढ़ाता है सेक्स पॉवर को

‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’

इस मंत्र के जप से लड़का लड़की एक दुसरे के प्रति काबू में आजाते है और एक दुसरे का प्यार पा सकते है . जिससे आगे बढ़कर लड़का लद्की से शादी करके शादी शुदा जिंदगी अच्छी से बिता सकता है .

शनि की साडे साती के लिए अचूक लाल किताब मंत्र इलाज .

loading...
देसी घरेलु उपाय हिंदी में जानकारी
पेट के रोग वशीकरण के उपाय
चेहरे की सुंदरता नौकरी लगने के टोटके
बालों का इलाज लड़की को पटाने के तरीके
 यौन रोगों का इलाज सपनो का अर्थ स्वप्नफल
प्रेगनेंसी की टिप्स खाने के फायदे
मासिक धर्म(पीरियड्स) दिमाग तेज कैसे करे?
 मोटापा कम करे भगवान की पूजा
 दांत के उपाय स्मोकिंग की आदत से छुटकारा
 बाबा रामदेव योगा लाल किताब के टोटके

One Response

  1. sonu May 7, 2017

Leave a Reply