loading...

वशीकरण मंत्र लड़की को वश में करने का प्रेम विवाह हिंदी में

वशीकरण मंत्र वशीकरण कैसे करे किसी को वश मे कैसे करे लडकी वशीकरण टोटका vashikaran mantra and vidhi love marriage karne ke upay in hindi प्रेम विवाह के लिए भगवान श्री कृष्ण को खुश करने की जरुरत है इसीलिए लड़की का प्यार पाने के लिए उसे सच्चे दिल से चाहते हो मगर फिर भी लड़की आपके प्यार को समझ नहीं रही है तो आपको अपने प्यार को लड़की को कैसे समझाया जाये इस लिए कई सरे मन्त्र तंत्र होते है .

वशीकरण मंत्र

लडकी वशीकरण टोटका

वशीकरण मंत्र टोटका

इन मंत्रो का असर तुरन्त होने लगता है , वशीकरण मंत्र के इस्तमाल से लड़की पटाने में मदत होती है मगर दोस्तों आज कल के इस आधुनिक जीवन में वशीकरण मंत्र पर लोगो का भरोसा चला गया है इसीलिए इन मंत्रो का इस्तमाल करना बंद ही हो गया है . हम आपको बताने जा रहे हे लड़की को वश में करने का मंत्र मगर इस मंत्र इस उपयोग सिर्फ अपने प्यार को अपना प्यार समझाने के लिए की करना उचित है .

वशीकरण मंत्र का इस्तमाल अच्छे हेतु के लिए किया जाये तभी इस मंत्र का positive असर है . अगर इन मंत्रो का इस्तमाल गलत चीजो के लिए जैसे की लड़की का इस्तमाल करने के लिए किसी महिला के संसार में दखल लेने ले लिए या किसी महिला भाभी या आंटी को वश में करने के लिए कामुक भावना के लिए किया जाये तो इस का असर गलत हो कर आपके ऊपर भगवन श्री कृष्ण जी का कोप हो सकता है . इसीलिए स्रियो का सन्मान करे उन पर कोई काला जादू न करे क्यूंकि स्री माँ लक्ष्मी का रूप है अगर उनका प्रकोप हुआ तो माँ काली माँ का रूप है . इसीलिए इस मंत्र का उपयोग सिर्फ अपना मनचाहा प्यार पाने के लिए और अपने प्यार को यानिकी लड़की को आपका प्यार समझाने के लिए ही इस्तमाल करे .

वशीकरण कैसे करे

भगवान कृष्ण प्यार के देवता है . भगवान कृष्णा को खुश किया तो लडकिया गोपियों की तरह आपके प्यार को समझने लगेगी .

वशीकरण के आसान तरीके :

अपनी आकर्षण शक्ति यानि की लडकियों को अपने पीछे घुमाने के लिए आपको इस मन्त्र का जप करना है .

वशीकरण मंत्र : ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

प्रेम विवाह के लिए क्या करे 

भगवान श्री कृष्ण मंदिर (shri krishan mandir) में बांसुरी और पान अर्पण करने से आपको अपने प्रेम की प्राप्ति होती है.

अपने प्रेमी या प्रेमिका को अपने मन में रखकर इस  मंत्र से राधा-कृष्ण की तस्वीर को  या मंदिर में जाकर स्वच्छ मन से 108 बार भगवान कृष्ण की सच्चे मन से आराधना करनी है .

loading...

हर शुक्रवार किसी भी राधा कृष्ण के मंदिर में जाकर राधा कृष्ण प्रतिमा का दर्शन करें उन्हें फूल हार की माला के साथ मिश्री का भोग लगाने से जल्द ही आपके प्रेम विवाह में आ रही हर समस्या /अड़चन दूर हो जाएगी, अपने प्रेम विवाह में अवश्य सफलता मिलेगी.

किसी को वश मे कैसे करे

वशीकरण मंत्र – ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नम:

मंत्र का जप होने के बाद भगवान श्री कृष्ण को शहद के छीटे दें. और प्रणाम कर के अपने मन में उस लड़की की तस्वीर / फोटो सामने लाए और लड़की का नाम दिल में याद कर ले .

दिए हुए मंत्रो से आप शादी के बाद भी अपने पति को पत्नी को खुश रखने के लिए इस्तमाल कर सकते हो इसलिए आपको घर में राधा कृष्ण की पेंटिंग या राधा कृष्ण की फोटो घर में दिवार पर बेडरूम में लगा सकते हो . इससे आपके पति पत्नी ,बेटे,बेटी,सांस ,ससुरजी अपने फॅमिली में अच्छे से खुश रहेंगे .

जानिए पति की यौन ताकत कैसे बढ़ायी जाए कामदेव वशीकरण मंत्र से .

अगर आपको शनि की साडे साती के बारेमे में पता नहीं है तो जरुर पढ़े ये लाल किताब के टोटके लेख .

देसी घरेलु उपाय हिंदी में जानकारी
पेट के रोग वशीकरण के उपाय
चेहरे की सुंदरता नौकरी लगने के टोटके
बालों का इलाज लड़की को पटाने के तरीके
 यौन रोगों का इलाज सपनो का अर्थ स्वप्नफल
प्रेगनेंसी की टिप्स खाने के फायदे
मासिक धर्म(पीरियड्स) दिमाग तेज कैसे करे?
 मोटापा कम करे भगवान की पूजा
 दांत के उपाय स्मोकिंग की आदत से छुटकारा
 बाबा रामदेव योगा लाल किताब के टोटके

One Response

  1. Nitesh May 27, 2017

Leave a Reply