सेक्स पावर मर्दाना ताकत बढ़ाने की दवा हिंदी में जानकारी

Mardana taqat ki dawa in hindi Sex Power Sambhog shakti badhane ke upay सेक्स पावर बढाने  के उपाय सेक्स पावर बढाने के लिए क्या खाना चाहिए आज हम आप को बताने वाले है.

सेक्स पावर बढाने के तरीके

सेक्स पावर मर्दाना ताकत

सेक्स पावर मर्दाना ताकत

Mardana taqat ki dawa in hindi में आपको की खाना चाहिए और mardana taqat ke liye hakimi nuskhe क्या है जिससे आपको mardana taqat ki tablet लेने की जरुरत नहीं पड़ेगी और mardana taqat barhane ka tareeqa का उपाय आपको mardana taqat ke liye fruit से हो जायेगा.

आज कल की इस भाग दौड़ वाली जिंदगी में हर शादी शुदा मर्द और औरत की एक ही समस्या है की वो अपने पार्टनर यानिकी पति और पत्नी एक दुसरे को सेक्स करने के वक़्त खुश नहीं कर पाते. दोस्तों इसका सबसे बड़ा कारन है आपका खान पान और रहने का तरीका.

भागदौड़ में आप भूल जाते है की आपके शरीर में कब किस पोषक तत्व की जरुरत है. अगर आपको भी कुछ इस तरह महसूस हो रहा है और आपको ऐसा लगता है की आपको सेक्स पॉवर सम्भोग/चुदाई करने में कम पड रही है तो आपको डरने की बिलकुल जरुरत नहीं है.

हम आपको मर्दाना कमजोरी ,वीर्य की कमी,धातु में पतलापन,बच्चे पैदा करने में दिक्कत,सेक्स पॉवर कम है का घरेलु आयुर्वेदिक इलाज बताएँगे इस घरेलु नुस्खे के इस्तमाल से आप आपकी मर्दाना कमजोरी का इलाज कर सकते हो.

मर्दाना ताकत बढाने का उपाय :

मर्दाना ताकत का इलाज करने वाला पानी :

आपको आज हम एक असरदार और काम करने वाला तरीका बताएँगे जिसमे आपको आपके जीवन में मिलने वाली आम चीजों का इस्तमाल करके बना सकते हो. इसके लिए आपको एक बैंगन, एक खीरा, एक नींबू, अदरक का छोटा टुकड़ा, ताजे हरी पुदीने के पत्ते सबको छोटे छोटे टुकडो में काटकर इसको एक कांच के बर्तन  में डालकर इस में १ लीटर पानी डालकर इस पानी का सेवन करना है आपको दिन भर थोडा थोडा करके. इस पानी के सेवन से आपकी बॉडी हाइड्रेटेड रहेगी और आपके शरीर में खून को साफ़ करने के लिए मदत करेगी इसके कारण आपके सेक्स पावर को बढाने में मदत मिलती है.

मर्दाना ताकत की देसी दवा :

अजवायन को सफ़ेद प्याज के रस में भिगोकर इसको अच्छे से सुखाकर प्याज से रस में फिरसे गिला करके सुखा ले. आपको इस प्रक्रिया को ३ बार करना है. बाद में इसको बारीक पीसकर या कूटकर एक कांच के बोतल में भरकर रखिये. इस चूर्ण पाउडर को आधा चम्मच लेकर इसको एक चम्मच पीसे हुए मिश्री के साथ मिलाकर खाने के बाद गुनगुने दूध के साथ कमसे कम १ महीने तक पिने से आपकी सेक्स करने की ताकत बढती है. आपको इस क्रिया को करने के दौरान सेक्स नहीं करना है.

संभोग शक्ती बढाने का रामबाण नुस्खा :

आधा किलो इमली के बिज लेकर इसको दो हिस्सों में तोड़कर इन बीजो को आपको ३ दिन पानी में  भिगोकर रखना है. इसके बाद इमले के बिज के छिलके निकालकर अन्दर के सफ़ेद बीजो को खरल में डालकर बारीक पिसले. इस बिज के पाउडर को आधा किलो पीसी हुए मिश्री के साथ मिलाकर कांच के बोतल में रखना है. इस पाउडर को आधा आधा चम्मच सुबह शाम दूध के साथ लेने से आपको वीर्य जल्दी निकलने की बीमारी से छुटकारा मिल जायेगा.

प्याज से कैसे करे नपुंसकता का इलाज :

आपको प्याज के सफ़ेद हिस्से को निकालकर इसको मक्खन में मिलकर गैस पर भुनकर इस प्याज के साथ एक चम्मच शहद मिलाकर इसको खाली पेट खाने से आपकी मरदाना कमजोरी का इलाज होता है और सेक्स पावर बढ़ने में मदत होती है.

काली मुसली करे आपके लिंग को मजबूत :

दोस्तों अगर आपके लिंग में ढीलापन, लिंग खडा होने में समस्या हो रही है तो आपको काली मुसली को लेकर इसका चूरन देसी घी के साथ खाने से लिंग का टेढापन लिंग में ढीलापन और लिंग खड़ा नहीं हो रहा इस  समस्या का घरेलु इलाज होता है.

इलायची खाकर करे सेक्स में अरूचि नपुंसकता का इलाज :

इलायची को लेकर इलायची के दाने ले कर इसको बारीक पीसकर इस का चूर्ण २ ग्राम में १० ग्राम पीसी हुई मिश्री, बादाम के ५-६ टुकड़े रात में पानी में भिगोये हुए , १ ग्राम जावित्री का चूर्ण मिलाकर इसको मिलाकर दो चम्मच मक्खन के साथ रोजाना सुबह के समय पर खाने से वीर्य की कमी दूर होकर वीर्य का पतलापन और वीर्य बढ़ने के लिए मदत होती है.

मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए :

मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए फायदेमंद चीजे. जिसके सेवन से आप सेक्स पावर को बढ़ा सकते हो. आप इसके लिए बाबा रामदेव पतंजलि प्रोडक्ट भी इस्तमाल कर सकते हो.

  1. Ashwagandha
  2. safed musli
  3. Akarkara
  4. Shatavri
  5. Talmakhana
  6. Gokhru
  7. Sonth
  8. Kali Mirch
  9. Dal chini
  10. Pipli
  11. Kavach beej
  12. Vidari Kand
  13. Jaiphal
  14. Yashtimadhu
  15. Amla
  16. Shilajit capsule
  17. Laung

 

Rating
Review Date
Reviewed Item
मर्दाना ताकत बढ़ाने का तरीका
Author Rating
51star1star1star1star1star

One Response

  1. SUDHIR April 8, 2017

Leave a Reply