loading...
loading...

पेनिस का साइज छोटा है क्या करें ?

पेनिस का साइज छोटा है इलाज और उपाय

पेनिस का साइज छोटा

पेनिस का साइज छोटा

आजकल के प्रत्येक नवयुवकों में अपने पेनिस के आकार के प्रति चिंता एवं उत्सुकता होती है। पेनिस यह अपने शरीर का एक महत्वपूर्ण अंग है। प्रत्येक व्यक्ति का पेनिस एक जैसा नहीं होता है, हर एक व्यक्ति का पेनिस साइज, लंबाई, मोटाई यह अलग-अलग होती है। बचपन में की गई गलत हरकतों की वजह से आपका पेनिस छोटा रह सकता है। पेनिस छोटा होने के कारण आप अपने पार्टनर को सही तरीके से संभोग नहीं कर पाते। पेनिस छोटा होने के कारण आपको अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है। गलत खानपान या गलत आदतों की वजह से भी यह समस्या हमें हो सकती हैं। वैसे तो बाजार में  कई प्रकार के  मेडिसिंस  और कई तरह के  विज्ञापन आज बाजार में उपलब्ध है। लेकिन हम आपको बता दें  कि इन चीजों का सेवन करने से  आपको फायदा तो दूर  बल्कि नुकसान अधिक होगा। अगर आपका पेनिस छोटा है तो आपको यह लेख बहुत काम में आएगा। तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको पेनिस का साइज छोटा है क्या करें के उपाय बताएंगे।

पेनिस छोटा होने के कारण :-

  • बचपन में गलत आदतों की वजह से आपको यह समस्या हो सकती हैं।
  • गलत खानपान और न्यूट्रिएंट्स का अपने आहार में समावेश ना करने से भी यह समस्या होती है।
  • गलत दिनचर्या का भी इस पर प्रभाव पड़ता है।

पेनिस का साइज बड़ा करने के उपाय :-

  1. अगर आप चाहते हैं कि आपका पेनिस का साइज बड़ा हो तो आपको रोजाना अपने पेनिस की मालिश करनी चाहिए। मालिश करने से हमारी पेनिस में की मांसपेशियां फ्री हो जाती है। इसके कारण मांसपेशियों में रक्त संचार तेजी से होता है।
  2. अगर आप रोजाना 15 से 20 मिनट जैतून के तेल से अपने पेनिस की मालिश करते हो तो कुछ ही दिनों में आपको अपने पेनिस के साइज में बदलाव दिखेगा।
  3. ज्यादा कैलोरी वाला खाना खाने से हमारे पेनिस में का ब्लड सरकुलेशन कम हो जाता है। और इसका असर हमारे पेनिस की साइज पर होता है। इसलिए जंक फूड खाने से पहरेज रखिये।
  4. व्यायाम ना करना जो भी इस समस्या का एक महत्वपूर्ण कारण हो सकता है। व्यायाम करने से हमारा शरीर में का रक्त संचार बढ़ जाता है। और इसके कारण हमारे पेनिस में ज्यादा प्रमाण में रक्त संचार होता है। और इससे हमारी पेनिस की साइज जल्दी बढ़ सकती है।
  5. धूम्रपान से दूर रहिए। शराब तंबाकू इसका सीधा असर हमारे शरीर पर एवं हमारे पेनिस पर होता है।
  6. रोजाना हेल्थी खाना खाइए। संतुलित आहार ले।
  7. रोजाना व्यायाम के साथ साथ नींद भी पूरी ले।
 

देसी घरेलु नुस्खे

घरेलु उपाय / तरीका

शादी के टोटके प्यार पाने के तरीके
मोटापा का इलाज नौकरी चाहिए ?
६ पैक बनाये तुरंत लड़की का चक्कर
सपने में देखना गलती से प्रेग्नंट हो ?
आंटी को पटाना है ? चुदाई के लिए लड़की चाहिए ?
रंडी के साथ सेक्स ? किसी के भी साथ सेक्स करना है ?
लड़की के ब्रैस्ट पुरुष का लिंग
loading...

Leave a Reply