सम्भोग करने के तरीके कामसूत्र पोजीशन फोटो के साथ

समभोग का समय  महिला की उत्तेजना सैक्स करने के तरीके सूहागरात की फोटो सम्भोग कैसे करे  सम्भोग क्रिया कामसूत्र के आसन क्या है. ऐसे कई सवालों से नव युवक परेशान है . तो आईये जानते है सम्भोग करने का सही तरीका क्या है और सम्भोग करने का टाइम कोनसा अच्छा है . सुहागरात कैसे मानते है हिंदी में भी हम आपको बताएँगे .

सम्भोग हिंदी में

सम्भोग सुहागरात हिंदी में

सम्भोग सुहागरात हिंदी में

लड़का लड़की की शादी होने के बाद उन के उपर काफी जिम्मेदारिया आती है . जैसे की घर की देखबाल करना ज़िन्दगी में खुशहाल रहना . मगर पती पत्नी का रिश्ता दिल से शुरुवात होता है दोनों के बिच में कोई भी बात नहीं छुपानी होती है . इस की शुरुवात सबसे पहले होती हे सम्भोग से यानिकी सेक्स करने से . मगर कई लड़के लडकियों का सेक्स करने के प्रति उत्सुकता लगी रहती है .
मगर सम्भोग के बारेमे कम जानकारी होने के कारण वो एक दुसरे के साथ ख़ुशी से और एन्जॉय करके सेक्स नहीं कर पाते तो आज हम आपको आपका सवाल है जोकि सम्भोग कैसे करे का सही तरीका बताएँगे .

सुहागरात की पहली रात कैसे मनाये के बारेमे लड़के लडकिया घबरा जाती है . अगर लड़की का शादी से पहले सेक्स हुआ होगा तो लड़की ये डरती है की पति को पता नहीं चलना चाहिए की लड़की का पहले सेक्स हुआ है . इसका पता लड़की के योनी की सील से चलता है . योनी यानिकी चुत का सील एक पडदा होता है जोकि काफी पतला होता है .
लड़की की सील टूटने के कई कारण हो सकते है जैसे की साइकिलिंग करने से या योग एक्सरसाइज करने से इसीलिए ऐसा नहीं है की लड़की की योनी से खून नहीं आया तो वो लड़की पहले किसी के साथ सो चुकी है . इसका मतलब लड़की की एक्सरसाइज भी हो सकती है . इसी लिए अपने दिमाग में से लड़की के सील वाली बात को तो भूल ही जाओ .

योनी को टाइट करने के घरेलु तरीके.

लडको के दिमाग में एक ही सवाल चलता रहता है की लड़की को उसका लिंग कैसे लगा . लड़की को लिंग बड़ा लगा की नहीं .लिंग यानिकी लंड खड़ा हो पायेगा की नहीं , सेक्स करने का स्टैमिना अच्छा रहेगा की नहीं. मगर ऐसा कुछ नहीं है  लिंग का साइज़ कभी मायिने नहीं रखता लड़की के लिए उसको बस प्यार से मतलब रहता है और उसके प्रति आदर से प्रेम से .

इसीलिए लिंग के आकार को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए . अगर फिर भी आपको ऐसा लगता है की आपका लिंग का आकार कैसे बड़ा किया जाये तो पढ़े .

लिंग को लम्बा कैसे करे घर पर ही .

तो जानते है सम्भोग करने का तरीका हिंदी में .

जब आप पहली बार सम्भोग करते है तो बेहतर होगा की आप आराम से और धीरे धीरे कामुक माहौल बना कर गरम हो जाते हो और अधिक से अधिक समय फोरप्ले में बिताये| जब आप और आपकी पार्टनर हो गए हो, अपनी पार्टनर को पीठ के बल पर लिटाये और उनके पैर को ऊपर की तरफ उठाए और तत्पश्चात अपनी पार्टनर को पेनीट्रेट करे और जूनून को आगे बढने दे.
एक ताल के साथ आप आगे पीछे हो कर झटके दे और याद रखे कि अगर आपको इसे यादगार बनाना है तो कोई भी जल्दबाजी ना दिखाए और अपने हांथो से अपने पार्टनर के शरीर के अन्य हिस्सों , जैसे बूब्स, योनी को धीरे-धीरे से सहला कर अपने पत्नी को अधिक से अधिक गरम करके उन्हें ओर्गास्म दिलाने की कोशिश कर सकते हो .

 कामसूत्र के आसन

सेक्स करने का सही तरीका

सम्भोग करने के कई सरे तरीके है तो आज जानते है सम्भोग करने का सही तरीका क्या है हिंदी में ,

सेक्स करने के लिए तरीके क्या है जानते है , कामसूत्र में कई पोजीशन के बारेमे बताया गया है .
जानते है क्या है कामसूत्र की अलग अलग सैक्स पोजीशन फोटो (kamasutra positions in hindi )  भी आपको बताएँगे .

  • मिशनरी पोजीशन (मिशनरी सेक्स पोजीशन):

मिशनरी सैक्स पोजीशन फोटो हिंदी

मिशनरी सैक्स पोजीशन फोटो हिंदी

मिशनरी पोजीशन ये एक सम्भोग करने का विधि है जिसमे लड़का लड़की के ऊपर की और रहता है . मिशनरी पोजीशन में लड़का लड़की के साथ सम्भोग करते वक्त किस के सकता है और बात भी कर सकता है इस position में लड़का लड़की एक दुसरे को देख सकते है .

मिशनरी पोजीशन में पुरुष अपने आप पर सम्भोग करते वक़्त ताबा रख सकता है .
वीर्य गिरने से पहले संभाल सकता है ईसे लड़की प्रेग्नेंट होने से बचती है , आप का लिंग लड़की की चूत में यानिकी योनी में पूरा अन्दर चला जाता है .

  • डॉगी पोजीशन (डॉगी सेक्स पोजीशन) :

डॉगी सैक्स पोजीशन फोटो हिंदी

डॉगी सैक्स पोजीशन फोटो हिंदी

इस position मे पुरुष औरत के पीछे की साइड में होता है , डॉगी सेक्स पोजीशन में लड़का लड़की एक दुसरे को नहीं देख सकते इस position में एक दुसरे को कुत्ते की तरह सम्भोग कर सकते है .
इस तरीके में जो लोगो को पोर्न विडियो देखने की आदत लगी है, उन लोगो को डॉगी सेक्स पोजीशन बहुत अच्छी लगति है और इसमें पुरुष महिला पार्टनर के पीछे लिंग को योनी में घुसेड़ता है

इस position में लड़का लड़की के शरीर के अन्य अंगो ( नितम्ब स्तनों , निप्पल , क्लिटोरिस योनी आदि ) के साथ खेल कर उन्हें अधिक उतेजना प्रदान करके लड़की को खुश कर सकता है .

  • 69 पोजीशन (69 सेक्स पोजीशन) :

69 सम्भोग करने के तरीके के फोटो हिंदी

69 सम्भोग करने के तरीके के फोटो हिंदी

69 सेक्स पोजीशन में लड़का लड़की के योनी को चाट सकता है और योनी को सहला सकता है . 69 सेक्स पोजीशन में लड़की लड़के का लिंग यानिकी लंड मुह में ले सकती है. 69 सेक्स पोजीशन में लड़का लड़की एक दुसरे के साथ मुखमैथुन(ओरल सेक्स) करते है . ऐसा करने से अपने पार्टनर के प्रति प्यार ज्यादा दिखाई देता है .

और 69 पोजीशन में लड़का और लड़की  दोनों अपने मुह और जीभ और हाथ का इस्तेमाल करते है.

इस पोजीशन में दोनों पार्टनर्स अपने अपने मुह से दुसरे पार्टनर के सेक्स अंगो को उतेजित करते है. 69 पोजीशन में पुरुष अपने जीभ और ऊँगली से लड़की की योनी के साथ खेलता है जबकि महिला अपने मुह और जीभ से पुरुष के लिंग को चाटकर खड़ा करती है .

इसे सबसे बेहतर सेक्स पोजीशन माना जाता है क्यूंकि इस में लड़का और लड़की दोनों को एक जैसा ही आनंद महसूस होता है .

  • गर्ल ऑन टॉप पोजीशन (गर्ल ऑन टॉप सेक्स पोजीशन) :

 सम्भोग सुहागरात फोटो हिंदी

सम्भोग सुहागरात फोटो हिंदी

गर्ल ऑन टॉप पोजीशन में लड़की लडके के ऊपर रहती है इसीलिए इसका नाम गर्ल ऑन टॉप रखा गया है .

गर्ल ऑन टॉप पोजीशन मर्दों का तरीका है . क्यूंकि इस में लड़के का छोटा लिंग भी हुआ तो लड़की के अन्दर पूरा चला जाता है . ईसे छोटे लिंग के लोगो को ख़ुशी महसूस होती है. इस position में लड़का बेड पर लेटा होता है और लड़की लड़के के लिंग को योनी के अन्दर लेकर उसपर बैठ जाती है ऐसा करने से लड़के का लंड लड़की के चूत में पूरा अन्दर जाकर लड़की का जल्दी orgasm होने में मदत करती है और महिला की उत्तेजना बढती है.

  • स्पूनिंग सेक्स पोजीशन:

 सम्भोग सुहागरात के फोटो हिंदी

सम्भोग सुहागरात के फोटो हिंदी

स्पूनिंग सेक्स पोजीशन में लड़का लड़की दोनों एक दुसरे के बगल में रहते है  इसके कारण दोनों को कम थकान महसूस होती है . स्पूनिंग सेक्स पोजीशन में लड़के का लिंग लड़की की योनी में एक साइड से घुसता है .
इस में जब भी पुरुष का मन बहुत ज्यादा प्यार करने का मगर साथ ही साथ आलसी और थकान को महसूस करने लगता है तब  स्पूनिंग सेक्स पोजीशन एक दम सही तरीका है.

इस पोजीशन में आपके हाँथ एक दम खुले (free) होते है इस के कारण आप अपने पार्टनर को रोमांच और महिला की उत्तेजना बढा सकते हो.

सेक्स करने का सही समय क्या है ?

सेक्स करने का समय

सेक्स करने का समय

समभोग का समय क्या है ऐसा कई लोगो को सवाल आने लगता है मगर सेक्स करने के लिए कभी भी किसी समय की राह नहीं देखनी चाहिए सेक्स करने के लिए सिर्फ पार्टनर की अनुमति और सही जगह पर ही आप सेक्स करने का सोच सकते हो.

फिर भी अगर आपको जानना है की सम्भोग का समय क्या होना चाहिए तो जानिए :

सेक्स को सुबह के वक़्त करना अच्छा रहता है सुबह के वक़्त भी अच्छा रहता है क्यूंकि रात को सेक्स करने के वक़्त आप दिन भर की थकान महसूस करके बोर हो जाते हो.
मगर सुबह जल्दी ४-६ बजे सेक्स करने से आपका आराम भी हो जाता है मगर नींद पूरी न होने से दिन बेकार जा सकता है.

ऐसा कहा जाता है दिन में दोपहर में महिला को ज्यादा एनर्जी होने के कारण दोपहर को सेक्स करना बढ़िया है . ऐसा कहा जाता है की पुरुष के लिंग को सुबह कठोरता यानिकी लिंग खड़ा होता है उस वक़्त पुरुष ज्यादा देर तक सम्भोग कर सकते है .

महिलाओ को दोपहर की वक़्त को सेक्स करने में ज्यादा मजा आता है .

loading...
loading...

One Response

  1. Ravina March 25, 2017

Leave a Reply