loading...
loading...

नौकरी पाने के उपाय मंत्र अचूक टोटके हिंदी में

loading...

सरकारी नौकरी कैसे मिले ज्योतिष उपाय नौकरी के लिए टोटके नौकरी पाने के टोटके नौकरी पाने के अचूक टोटके क्या है या फिर
सरकारी नौकरी पाने के टोटके सरकारी नौकरी रेलवे 12 वीं पास नौकरी पाने का अचूक उपाय लाल किताब हिंदी में .

नौकरी पाने के उपाय (naukari pane ke upay)

सरकारी नौकरी पाने के उपाय सरकारी नौकरी पाने का मंत्र के लिए लाल किताब में एक बहुत अचूक मंत्र है जिसके इस्तमाल से आप सरकारी नौकरी पाने का मंत्र सरकारी नौकरी के योग सरकारी नौकरी पाने का तरीका के साथ मनचाही नौकरी के उपाय नौकरी प्राप्त करने के उपाय
नौकरी में सफलता के उपाय सभी के इलाज मिल जायेंगे.

नौकरी पाने के उपाय

नौकरी पाने के उपाय

नौकरी पाने के उपाय

दोस्तों आपने नौकरी पाने के लिए काफी मेहनत करके भी कई बार आपको नौकरी पाने में फैल ही होते हो मगर आज हम आपको एक मंत्र बतायंगे जिसके इस्तमाल से आपको हर परीक्षा में सफलता मिलेगी आपने किया हुआ पढ़ाई आपको मुख्य समय पर याद आयेगी.

आजकल ऐसा है की कई लोग अपनी उच्च पढ़ाई करके भी नौकरी को लगने की बजाय घर पर ही बैठे रहते है.

उनकी और से पूरी मेहनत करके भी हर टेस्ट में जैसे की नौकरी पाने के लिए परीक्षा ये होती है उनमे असफल होते है.
ज्यादातर ऐसा होने के कई कारन होते है जैसे की आपके पढ़ाई में कमी या फिर अगर आपने दिलो जान से पढ़ा है फिर भी असफल हो रहे हो तो आपको किसी ग्रह का बुरा असर भी हो सकता है. या फिर आप भगवान् को दिलसे याद नहीं करते होंगे .

कई लोगो को नौकरी होने के बाद बहुत सालो से उनका प्रमोशन नही होता. उन्होंने कड़ी मेहनत करने के बावजूत भी उनका प्रमोशन नहीं होता.

इस सब के लिए आपके ग्रह उचित स्थान पर नहीं होंगे तो इसके लिए आपको आज हम नौकरी पाने का मंत्र और प्रमोशन पाने का टोटका . लाल किताब में कई तंत्र मंत्र और कालाजादू के उपाय दिए है . इस लाल किताब का नौकरी पाने का उपाय आज हम आपको बताने जा रहे है .

नौकरी पाने के उपाय हिंदी में

  • अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए हर सोमवार को शिव जी के मंदिर में जाकर शिवजी के शिवलिंग पर मीठा कच्चा दूध चढ़ाते हुए साबुत चावल , जो टूटे हुए ना हो उनको अर्पित करके भगवान भोले नाथ से अपने मन की बात बताये.
    इससे नौकरी में आने वाली सारी मुसीबते दूर हो जाती है.
    अच्छी नोकरी और कारोबार में वृद्धि पाने के लिए अपने घर पर श्री.हनुमान जी की एक ऐसी फोटो लगाए जिसमे वह उड़ते हुए हो .और आपको हर मंगलवार के दिन श्री हनुमान चालीस का पाठ करना है.
  • आपके लाख प्रयत्न करके भी आप बेरोजगार हैं तो आपको बिना दाग वाला पीला नींबू लेकर उसके बराबर ४ भाग में टुकड़े कर लें और इसको शाम के समय किसी सुनसान चौराहे को जाकर चारों दिशाओं में निम्बू के टुकडो को फेंक दें और आपको बिना पीछे मुड़े या देखे घर वापस आना है .इसका उपाय आप शुक्ल पक्ष के किसी भी दिन से शुरू करते हुए सात दिन तक लगातार करना है.
    इस उपाय का उपयोग करने से आपको नौकरी, कारोबार में सफलता मिलेगी.इसका उपयोग विशेषकर शनि अमावस्या के दिन विशेष रूप से प्रभावी होता है.
  • शाम के समय भगवान हनुमान जी के मंदिर में जाकर निचे दिए हुए दोहे का 108 बार जप करे.

“कवन सो काज कठिन जग माहि. जो नहीं होय तात तुम पाहीं”

  • जब भी आप किसी परीक्षा या जॉब का इंटरव्यू देने जाओगे तो गुड और चना या आटे के पेड़े में गुड रखकर जाये और रास्ते में किसी भी गाय नजर आए तो उसे अपने हाथ से यह खिला देने से आपको जल्द ही शुभ समाचार मिलेंगे.
  • हर शनिवार को शनि देव की पूजा करनी चाहिए और पूजा करते हुए “ॐ शं शनैश्चराय नम:” मंत्र का 108 बार मंत्र जप करें, इसके करने से कुण्डली में किसी भी ग्रह द्वारा सभी तरह की बाधाएं दूर होती है और आपके नौकरी , रोज़गार मिलने के योग बढ़ जाते है.

लाल किताब वशीकरण मंत्र के बारेमे पूरी जानकारी.

loading...
देसी घरेलु उपाय हिंदी में जानकारी
पेट के रोग वशीकरण के उपाय
चेहरे की सुंदरता नौकरी लगने के टोटके
बालों का इलाज लड़की को पटाने के तरीके
 यौन रोगों का इलाज सपनो का अर्थ स्वप्नफल
प्रेगनेंसी की टिप्स खाने के फायदे
मासिक धर्म(पीरियड्स) दिमाग तेज कैसे करे?
 मोटापा कम करे भगवान की पूजा
 दांत के उपाय स्मोकिंग की आदत से छुटकारा
 बाबा रामदेव योगा लाल किताब के टोटके

One Response

  1. Ravi prakash May 10, 2017

Leave a Reply