लाल किताब के सिद्ध टोटके

लाल किताब के सिद्ध टोटके

लाल किताब के सिद्ध टोटके
लाल किताब के सिद्ध टोटके

लाल किताब उत्तर भारत में खासकर पंजाब में बहुत प्रसिद्ध है और इसका प्रचार धीरे-धीरे पूरे भारत में हो रहा है। इसकी लोकप्रियता का मुख्य कारण इस के आसान तरिके और सटीक उपाय है। जिनमें कोई उपाय ग्रहो की बजाए लक्षणों से बताए हैं। आप के लाभ के लिए कुछ सिद्ध उपाय निम्न प्रकार से है।

लाल किताब के असरदार तोटके :

आज जीवन में हर आदमी कोई ना कोई परेशानी झेल रहा है गरीब हो या अमीर उसे कोई न कोई परेशानी जरूरत होती है ज्योतिषी में इसके लिए कोई उपाय सुझाए गए हैं जिनको विधी पूर्वक करके हम लाभ उठा सकते है।

धन की परेशानी और नौकरी में प्रमोशन के लिए सिद्ध टोटके :

यदि आपको धन की परेशानी है नौकरी में दिक्कत आ रही है प्रमोशन नहीं हो रहा है या आप अच्छे करियर की तलाश में है तो नीचे दिए गए लाल किताब के सिद्ध टोटके उपाय कीजिए।

  • दुकान में जाकर बंद ताला खरीदें। लेकिन ध्यान में रहे कि ताला बंद होना चाहिए और ताला दुकानदार के हाथ से ही चेक करके लीजिए अगर ताला खुला हो तो दुकानदार से ही बंद करके लीजिए। इस ताले को आप शुक्रवार की रात अपने सोने के कमरे में रख दें शनिवार सुबह उठ कर नहा धोकर ताले को बिना खोले किसी मंदिर या गुरुद्वारे या किसी धार्मिक स्थान पर रख दें जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत का ताला खुल जाएगा।

डिप्रेशन के लिए लाल किताब के सिद्ध टोटके :

अगर आप शारीरिक बीमारी जैसे ब्लड प्रेशर डिप्रेशन से परेशान हो तो नीचे दिए आ गया उपाय कीजिए-

  • रविवार की रात को सोते समय अपने सिरहाने की तरफ 325 ग्राम दूध रखकर सोए। सोमवार को सुबह उठकर सबसे पहले इस दूध को किसी कीकर या पीपल के पेड़ को अर्पित कर दें। यह उपाय 5 रविवार तक लगातार करें इससे आपको लाभ होगा और तंदुरुस्ती बनी रहेगी।

घर प्रॉपर्टी के लिए लाल किताब के सिद्ध टोटके :

आप अपना मकान दुकान या कोई अन्य प्रॉपर्टी बेचना चाहते हो और वह बिक नहीं रही हो तो यह उपाय कीजिए-

  • बाजार से 86 साबुत बादाम ले आए। सुबह नहा धोकर बिना कुछ खाए दो बादाम लेकर मंदिर जाए। दोनों बादाम मंदिर के शिवलिंग या शिवजी के आगे रख दे। हाथ जोड़कर भगवान से प्रॉपर्टी को बेचने की प्रार्थना कीजिए और उस बदाम में से एक बदाम वापिस ले कर जाए। उस बादाम को लेकर घर में कहीं अलग रख दीजिए ऐसा आपको पर 43 दिन तक लगातार करना चाहिए।
  • रोज दो बदाम लेकर एक वापिस लाना है। 43 दिन के बाद जो बादाम अपने घर में इकट्ठा किए हैं उंहें जलप्रवाह कर दें। आपका मनोरथ अवश्य पूरा होगा। यदि अपने 43 दिन से पहले ही आप का सौदा हो जाए तो भी आप और उपाय को अधूरा ना छोड़े पूरा उपाय करके तेरे 43 बादाम जल में समर्पित कर दें अंयथा काम में रुकावट आ सकती है।
धन प्राप्ति के सामान्य टोटके
नाम से वशीकरण कैसे करे वश में करने के टोटके हिंदी में
काला जादू की जानकारी तंत्र मंत्र से बचने के उपाय
क्या आपको यह लेख पसंद आया ?
Download Best WordPress Themes Free Download
Free Download WordPress Themes
Download WordPress Themes Free
Free Download WordPress Themes
free download udemy course
download micromax firmware
Download Nulled WordPress Themes
download udemy paid course for free

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *