Home » सेक्स लाइफ » लिंग के उपाय » कलौंजी का तेल लिंग को बड़ा करने के लिए इस्तमाल करे लिंग मोटा लम्बा

कलौंजी का तेल लिंग को बड़ा करने के लिए इस्तमाल करे लिंग मोटा लम्बा

कलौंजी का तेल लिंग को बड़ा

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें मैं आपका स्वागत है। आज इस लेख के माध्यम से हम आपको कलौंजी का तेल लिंग के लिए कैसे फ़ायदेमंद है ? इसकी जानकारी देने वाले हैं, और इसका इस्तेमाल कैसे करें ? और इसे कैसे बताएं ? उसी के साथ-साथ कलौंजी के तेल से लिंग पर कैसे मालिश करें ? इसकी भी जानकारी देंगे। यदि आपका लिंग पतला, छोटा और कमजोर है, तो कलौंजी के तेल के इस्तेमाल से आप आपके लिंग से संबंधित सारी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं। यह आपके लिंग को उत्तेजित करके आपके लिंग को लंबा, मोटा और ताक़तवर बनाने के साथ-साथ यौन शक्ति को भी बढ़ाता है।

यह आपकी नसों में रक्त प्रवाह इतनी तेजी से बढ़ा देता है, कि इसके चलते आपका लिंग लंबा और मोटा हो जाता है। यदि आपका लिंग ढीला है यानी कि लिंग में तनाव नही है।  यह आपकी दबी हुई नसों को जीवित करके इस में रक्त प्रवाह तेजी से बढ़ा देता है। जिसके वजह से आपके लिंग में तनाव महसूस होता है, और लिंग के ढीलेपन की समस्या खत्म हो जाती है। आपका लिंग ताक़तवर और मजबूत हो जाता है।

पर कभी-कभी ज्यादा योन संबंध करने से या फिर हस्तमैथुन आदत की वजह से आपका लिंग कमजोर पड़ जाता है। यदि आप अपनी लिंग की कमज़ोरी को दूर करना चाहते हैं, तो कलौंजी का तेल सबसे गुणकारी औषध साबित होगा आपके लिंग से जुड़ी समस्याओं को खत्म करने के लिए, क्योंकि इसमें मौजूद औषधीय तत्व आपके लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ाने के लिए बहुत ही फ़ायदेमंद है। यदि आप इसका इस्तेमाल कम से कम 2 महीने तक करते हैं, तो आप अपने लिंगा में बदलाव महसूस करेंगे।

उसी के साथ साथ आप की योन शक्ति बढ़ गई है, इसकी भी अनुमति आपको ह़ोगी। लिंग की कमज़ोरी की वजह से जो आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं, तो यह भी समस्या खत्म हो जाएगी। जो कि लिंग में कमज़ोरी आने की वजह से आई हुई है। और आप अपने पार्टनर को संतुष्ट करके उन्हें खुश कर सकते हैं। इसे बनाने का तरीका बहुत आसान है और इसके फायदे अनगिनत है, तो चलिए जानते हैं इसकी जानकारी कैसे यह आपके लिए फ़ायदेमंद है।

क्या लिंग को कलौंजी तेल लगाने से फायदा मिलता है ?

लिंग को कलौंजी तेल लगाने से फायदा
लिंग को कलौंजी तेल लगाने से फायदा

यदि आप यह सोच रहे हैं, कि क्या सच में कलौंजी के तेल के इस्तेमाल से लिंग की लंबाई, मोटाई बढ़ाने में यह फ़ायदेमंद है? तो आपके यहां सवाल का जवाब है। यदि आप इसका इस्तेमाल नियमित रूप से करते हैं तो यह आपके लिंग पर असर करता है। और पूरी तरह से प्राकृतिक होने की वजह से आपको किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा, और इसमें मौजूद पोषक तत्व आपके लिंग की नसों को मजबूत कर देते हैं, और ताक़तवर बना देते हैं। जिसके चलते आपका लिंग मोटा और बड़ा हो जाता है। इसके लिए आपको इस तेल का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

यदि आप अपने लिंग से जुड़ी समस्याओं से परेशान हो चुके हैं, और अपने लिंग के लिए कुछ नुस्खा ढूंढ रहे हैं। जिसके इस्तेमाल से आपका लिंग मजबूत और ताक़तवर हो जाए, और साथ ही साथ आपको इसके किसी भी तरह के नुकसान ना हो, तो यह बहुत ही बेहतरीन तरीका है, आपके लिंग से जुड़ी सारी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए।

लिंग के ऊपर कलौंजी का तेल क्यों लगाते हैं ?

लिंग के ऊपर कलौंजी का तेल
लिंग के ऊपर कलौंजी का तेल

यदि आपके लिंग में ढीलापन आ गया है, यानी कि आपका  लिंग कमजोर हो चुका है। आपकी यौन शक्ति कम हो चुकी है। उसी के साथ साथ आपके नसों में कमज़ोरी की वजह से, और शरीर में खून की कमी की वजह से, आपका लिंग कमजोर हो चुका है। आपको लिंग पर तक कलौंजी के तेल का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे आपके लिंग की समस्या खत्म हो जाएगी, और आपका लिंग मजबूत और ताक़तवर बनने के साथ-साथ लंबा और मोटा हो जायेगि। आपकी यौन शक्ति बढ़ाने में भी यह फ़ायदेमंद है।

तेल के रोज़ाना मसाज से आपके लिंग की नसें उत्तेजित हो जाती है, और वह मजबूत होकर उन में रक्त प्रवाह को तेजी से बढ़ने लगता है। जिसके कारण आपके लिंग में तनाव महसूस होता है, और आपका लिंग थोड़ा-थोड़ा करके मोटा होने लगता है, और उसी के साथ साथ लंबा भी होने लगता है। इसके लिए कलौंजी का तेल लोग लिंग की समस्या से छुटकारा पाने के लिए इस्तेमाल करते हैं। यदि आप भी आपकी लिंग की समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते हैं, तो कलौंजी के तेल का इस्तेमाल करें।

कलौंजी का तेल बनाने का तरीका :

कलौंजी का तेल लिंग के लिए बनाने का तरीका
कलौंजी का तेल लिंग के लिए बनाने का तरीका

कलौंजी का तेल बनाने के लिए आपको कलौंजी बाजार में मिल जाएगी। साथ-साथ आप इसे अलग-अलग तेल के साथ मिलाकर बना सकते हो। सरसों का तेल, लौंग और कलौंजी का तेल, कलौंजी और नारियल का तेल ऐसे अलग-अलग तेल के मिश्रण से कलौंजी का तेल बना सकते हैं, अपने लिंग पर मसाज करने के लिए। इसे बनाना बहुत ही आसान है, तो चलिए जानते हैं कैसे बनाते हैं कलौंजी का तेल।

कलौंजी और सरसों का तेल लिंग के लिए :

कलौंजी और सरसों का तेल लिंग के लिए
कलौंजी और सरसों का तेल लिंग के लिए

सबसे पहले 100 ग्राम सरसों के तेल में 25 ग्राम कलौंजी मिश्रित कर दे, और उसे 20 से 25 मिनट तक उबलते रहे। जब तक पूरी कलौंजी उसमें उबल जाए, और तेल का रंग काला दिखने लगे उसके बाद तेल ठंडा होने के बाद छन्नी या फिर कपड़े के सहायता से इसे किसी काच के पोर्टल में भर ले, और इसका इस्तेमाल रोज़ाना अपने लिंग मालिश करने के लिए करें।

कलौंजी और लौंग का तेल लिंग के लिए :

कलौंजी और लौंग का तेल लिंग के लिए
कलौंजी और लौंग का तेल लिंग के लिए

लौंग के भी बहुत फायदे हैं, आपके लिंग की लंबाई और मोटाई बढ़ाने के लिए। इसके लिए आपको 100 ग्राम जैतून का तेल लेकर उसमें 25 ग्राम कलौंजी और 10 से 15 लौंग मिश्रित करके, इस मिश्रण को अच्छे से उबालना है।

जब तक पूरी तरह से तेल काला ना हो जाए। यानी कि इसे आप को कम से कम 20 मिनिट तक उबालना है। उसके बाद छन्नी की सहायता से इसे छानकर किसी कांच की बोतल में रख देना है।

कलौंजी और नारियल तेल लिंग के लिए :

कलौंजी और नारियल तेल लिंग के लिए
कलौंजी और नारियल तेल लिंग के लिए

100 ग्राम नारियल के तेल में आपको 25 ग्राम कलौंजी अच्छे से उबालना है। ज्यादा से ज्यादा आपको 20 मिनट तक इस तेल को अच्छे से उबालना है। उसके बाद जब कलौंजी पूरी तरह से पक जाएगी और कलौंजी का तेल बन जाएगा, तो आपको इस तेल को ठंडा होने के बाद छन्नी के सहायता से छानकर किसी कांच के बोतल में भर लेना है। आप कलौंजी का तेल अलग-अलग तरह से बना सकते हैं।

यह 3 तरह की विधि थी जिसके इस्तेमाल से आप कलौंजी का तेल बना सकते हैं। इन तीनों विधि में से किसी भी एक विधि का इस्तेमाल करके आप कलौंजी का तेल बना सकते हैं। और इसका इस्तेमाल आपकी लिंग पर मसाज करने के लिए कर सकते हैं।

लिंग पर कलौंजी के तेल से मसाज कैसे करें ?

कलौंजी का तेल लिंग मसाज के लिए
कलौंजी का तेल लिंग मसाज के लिए

जब भी आप कलौंजी का तेल बना लेंगे, उसके बाद आपको रोजाना रात को सोने से पहले इससे आपके लिंग पर मसाज करनी है। उससे पहले आपको अपने लिंग को अच्छे से बॉडी वॉश से धो कर सुखा लेना है। उसके बाद अपने लिंग पर पूरी तरह से यह तेल को लगा लेना है। और हल्के हाथों से 5 से 10 मिनट तक मसाज करनी है। मसाज करते समय इस बात का जरूर ध्यान रखें, कि आप ज्यादा जोर लगाकर मसाज ना करें, या ज्यादा तनाव ना दे जिससे आपको तकलीफ हो सकती है, और फिर चोट भी लग सकती है।

आपको मसाज हल्के हाथों से करनी है। जिससे कि आपको किसी तरह की हानि ना पहुंचे। इसका इस्तेमाल आप को कम से कम 2 से 3 महीने तक करना है। अगर आप इसका इस्तेमाल अच्छे से रोज़ाना करते हैं, तो आप खुद अपने लिंग में बदलाव महसूस करेंगे, और अपने यौन शक्ति को बढ़ते हुए महसूस करेंगे। इससे आपकी लिंग की सारी समस्याएं खत्म हो जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!