Home » लव टिप्स » किसी लड़की को पहली बार किस कैसे करें ? किस करने के तरीके

किसी लड़की को पहली बार किस कैसे करें ? किस करने के तरीके

किस कैसे करें

दोस्तों किसी लड़की को अगर आप अगर किस करना चाहते है ? तो लड़की का भी इंटरेस्ट आप में होना जरूरी होता है। और लड़कियों की एक खासियत होती है, कि लड़कियां अपने मन की बात जल्दी लड़कों के सामने इजहार नहीं करती है। अगर लड़की को किस करने की इच्छा भी हो तो वह खुद आकर कि नहीं करेगी वह आपको आंखों ही आंखों में इशारे से अपनी ओर अट्रैक्ट करती रहेगी। जिससे आपने समझ जाना है, कि लड़की को क्या चाहिए ? फिर लड़की को किस करने से पहले उसकी आंखों में रोमांटिक नजर से देखें और आंखों ही आंखों में इशारा कर दे जिससे वह लड़की राझी हो जाएगी।

किस करने से पहले लड़की को दोनों हाथों से अपनी और धीरे से और प्यार से खींचना एक हाथ कमर पर रहे और एक हात पीठ पर रखना है। किस करने की शुरुआत बहुत ही आराम से और धीमी गति से करें और उसे थोड़े थोड़े समय में बढ़ा दी जाए जिससे लड़की बहुत ही उत्तेजित हो जाती है। और आपको पूरी तरह किस करते वक्त सहायता करती है। अगर आप ऐसा किस करते हो तो वह किस लड़की जिंदगी भर भुला नहीं सकती है।

सूचि देखे :

किस करने के प्रकार कौन से हैं ?

किस करने के प्रकार
किस करने के प्रकार

हैंड किस :

हैंड किस
हैंड किस

हैंड किस तब करते है, जब आप लड़की से मिलने जाते हो। तो मिलते ही लड़की के हाथ पर प्यार से किस करें और फिर बातें करना शुरू करे।

बिगेनर किस :

बिगेनर किस
बिगेनर किस

बिगेनर किस यह किसी भी किस करने की शुरुआती चरण का हिस्सा है। इस किस में प्रेमी अपनी प्रेमिका के होठों पर हल्के से चुम्मा लेता है। और धीरे से होठों को होठों से दबाता है, इसे बिगेनर किस कहते हैं।

बटरफ्लाई किस :

बटरफ्लाई किस
बटरफ्लाई किस

बटरफ्लाई किस यह आंखों पर की जाती है। लेकिन यह किस करते वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका के सारे चेहरे के ऊपर किस करता है। जैसे की आंखे, गाल, गर्दन और नाक पर। यह किस करने से आपके प्रेम संबंध और भी गहरे हो जाते हैं।

सलाइवा किस :

सलाइवा किस
सलाइवा किस

दोस्तों यह किस सेक्स करने के मध्य स्थिति में किया जाता है। जिसमें प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही बहुत अधिक मात्रा में उत्तेजित रहते है। उस वक्त प्रेमी अपने प्रेमिका के मुंह से सलाइवा चूसता है।

फ्रेंच किस :

फ्रेंच किस
फ्रेंच किस

फ्रेंच कीस सभी को पता होती है। और बहुत ही पॉपुलर किस है, इस कीस में प्रेमी अपनी प्रेमिका के मुंह में अपनी जीभ घुसा कर उसे चूसता है। या प्रेमिका की जीभ चूसता है। और थोड़ी देर बाद जीभ से प्रेमिका का सारा मुंह चूसना शुरू करता है। यह फ्रेंच किस में किया जाता है।

लवर्स पास किस :

लवर्स पास किस
लवर्स पास किस

दोस्तों यह किस बहुत ही प्रेम से भरा और उत्तेजित होता है। जिसमें प्रेमी अपने मुंह में कुछ मीठा और ठंडा पदार्थ चबाता है, और उसको अपने प्रेमिका के मुंह में डालता है। फिर प्रेमिका उस कैडबरी या ठंडे पदार्थों को चुस्ती है इसे लवर्स पास की कहते हैं।

लस्ट लिप किस :

लस्ट लिप किस
लस्ट लिप किस

लस्ट लिप किस यह अपने प्रेमिका के होटों लिप दबाकर उन होटो को सख्त तरीके से चूसना होता है। यह की जब प्रेमी और प्रेमिका बहुत मात्रा में उत्तेजित हो जाते हैं, उस वक्त करते है।

मिडिवल नेकलेस किस :

मिडिवल नेक किस
मिडिवल नेक किस

दोस्तों यह किस आमतौर पर प्रेमी अपनी प्रेमिका को कहीं पर भी कर सकता है। जैसे वह किसी ज्वेलरी शॉप में गए और उसे नेकलेस पहना रहा है। तो उस वक्त यह किस प्रेमी अपनी प्रेमिका के गर्दन पर करता है।

मेडिटरेनियन फ्लिक किस :

मेडिटरेनियन फ्लिक किस
मेडिटरेनियन फ्लिक किस

यह कि सेक्स करने के पहले किया जाता है। इस दौरान प्रेमी अपनी प्रेमिका के या प्रेमिका अपने प्रेमी के शरीर पर शहद या मीठा पदार्थ लगाती है। और बाद में उसे बारी-बारी से चुस्ती है। इसे मेडिटेरियन फ्लिक किस बोलते हैं।

नॉटी डॉग किस :

नॉटी डॉग किस
नॉटी डॉग किस

नॉटी डॉग किस में प्रेमी अपनी प्रेमिका के पीठ पर और पेट या नाभि पर और कूल्हों पर या योनि पर किस करता है। इसे नॉटी डॉग कीस कहते हैं।

स्लाइडिंग किस :

स्लाइडिंग किस
स्लाइडिंग किस

स्लाइडिंग किस करते वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका की जीभ को या खुद की जीभ को प्रेमिका के मुंह के अंदर बाहर स्लाइड करता है।

लव बाइट किस :

लव बाइट किस
लव बाइट किस

दोस्तों यह किस बहुत ही प्यार भरा और दर्द भरा किस होता है। लेकिन उसे प्यार वाला दर्द कहते है। इसमें प्रेमी अपनी प्रेमिका के गर्दन पर दांतो से त्वचा को काटता है। जिससे प्रेमिका के त्वचा पर एक निशान तैयार हो जाता है। उसे लव बाइट कहा जाता है।

 किस करने की शुरुआत कैसे करें ?

 किस करने की शुरुआत
किस करने की शुरुआत

दोस्तों अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को किस करना चाहते हो तो पहले उसे कहीं मिलने बुलाओ और प्यार भरी बातें करते रहो। बाद में उसकी आंखों में रोमांटिक नजर से देखो। जिससे वह आपसे शर्माएगी और फिर उसके धीरे-धीरे करीब जाते हुए उसे आंखों ही आंखों में इशारा करें। फिर आपकी प्रेमिका यह समझ जाएगी आप उसे किस देने वाले हो। और वह भी किस के लिए तैयार हो जाएगी। फिर आपने उसके गर्दन को पकड़कर आपकी ओर खींचना है। उसके बाद धीरे से और प्यार से उसके होठों पर आपके होंठ चिपकाने हैं। और किस करने की शुरुआत करनी है।

किस करते वक्त या किस करने के पहले क्या ख्याल रखें ?

  •  सबसे पहले तो आपने यह जान लेना है। कि आपका मुंह बदबू तो नहीं कर रहा है। अगर आपका मुंह बदबू कर रहा है। और आप किस करने जाओ तो आपकी प्रेमिका को वह पसंद नहीं आएगा। और वह आपके साथ किस करने के लिए कभी राझी नही होगी।
  •  प्रेमिका को किस करने के लिए एक अच्छी जगह का चुनाव करें किसी भी भीड़ भरी या राह चलते सड़क पर प्रेमिका को किस ना करें।
  •  किस करते वक्त ज्यादा उत्तेजित होकर प्रेमिका के होंठ ना काटे या ना ही उसे किसी चीज से दर्द हो वह चीज करें।
  •  प्रेमिका को किस करने के लिए प्यार से राझी करें किसी भी तरह का जोर जबरदस्ती ना करें उससे आपके प्रति उसकी इज्जत बढ़ जाएगी।
  •  किस करने के पहले प्रेमिका को कैडबरी गिफ्ट करें।

किस क्यों किया जाता है ?

किस क्यों किया जाता है
किस क्यों किया जाता है

दोस्तों दुनिया में किस करने की यही वजह है। कि किस को एक अच्छे और गहरे प्यार का हिस्सा माना गया है। जैसे कि एक मां अपने छोटे बच्चों को गाल पर किस करती है। क्योंकि उसका प्यार उनके प्रति बहुत अधिक मात्रा में होता है।

वैसे ही किस करना यह रिलेशनशिप में मायने रखता है।

हम इंसान अक्सर देखा गया है। तो एक दूसरे के और एंट्रेक्ट रहते हैं, इसीलिए वह सेक्स करने से पहले किस करते हैं। और इससे और ज्यादा प्यार बढ़ता है।

किस करने के फायदे क्या है ?

किस करने के फायदे
किस करने के फायदे

साइंस के अनुसार ऐसा देखा गया है, कि किस करने से आदमी बहुत ही आनंदित और उत्साहित रहता है। और तो और उसके अंदर के न्यूट्रिशंस भी बढ़ते हैं। जैसे की कैलरी की मात्रा बहुत अधिक मात्रा में बढ़ जाती है।

एक पत्नी अगर अपने पति को सुबह ऑफिस जाते वक्त किस करें तो पति का दिन बहुत ही अच्छा और उत्साहित व्यतीत होता है।

प्रेमी और प्रेमिका अगर रात को सोते समय किस करें तो उनकी दिन भर की सारी थकान निकल जाती है।  होठों से होठों को किस करना यह एक अच्छे प्रेम संबंध के सांकेतिक चिन्ह है।

लिप्स टो लिप्स किस किसे करना चाहिए ?

लिप्स टो लिप्स किस
लिप्स टो लिप्स किस

दोस्तों लिप टू लिप किस को अक्सर दो प्रेमियों के बीच किया जाता है। लेकिन हमारे समाज में प्रेमियों के बहुत सारे प्रकार है, जैसे कि कोई मर्द किसी नारे से प्रेम करता हो, या कोई नारी दूसरे नारी से प्रेम करती हो, या कोई मर्द दूसरे मर्द से प्रेम करता हो, या कोई बूढ़ा आदमी नौजवान लड़की से प्रेम करता हो, और उनके पार्टनर भी उन्हें प्यार करते हो, तो वह सब लोग लिप टू लिप किस कर सकते हैं।

इसका जवाब अगर शॉर्ट में दे दो लिप टू लिप किस यह दो प्रेम करने वाले कर सकते है |

error: Content is protected !!