लड़की की तारीफ कैसे करें

, , Leave a comment

लड़की की तारीफ कैसे करें

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम लड़की की तारीफ कैसे करें के बारे में जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों अक्सर हमें कोई ना कोई लड़की पसंद आ जाती है, लेकिन हम उसे यह बात बताने में हिचकिचाते हैं।

लड़की की तारीफ कैसे करें
लड़की की तारीफ कैसे करें

लड़की की तारीफ करना यह भी एक कला है। वैसे तो हर लड़कों को लड़की की तारीफ कैसे करते हैं यह पता होता है। तारीफ सुनना हर किसी को पसंद होता है और ज्यादातर लड़कियों को खुद की तारीफ सुनना बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। अगर आपको अपना कुछ काम लड़की से करवाना होगा तो सिर्फ आपने लड़की की तारीफ करना है आपका काम खुद ब खुद हो जाएगा। अगर आप किसी लड़की को चाहते हैं तो आपने उसकी तारीफ करनी चाहिए। अगर आप उसकी अच्छी तारीफ करते हैं तो लड़की को पटाने का आधा काम आपका यही हो जाएगा। तारीफ करने से लड़की पटाने में ज्यादा मुश्किली नहीं आती है। वैसे तो हर किसी लड़के को पता होता है कि लड़की की तारीफ कैसे करें लेकिन अगर आप को पता नहीं है कि लड़की की तारीफ कैसे करें तो आपने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको लड़की की तारीफ कैसे करें के बारे में बताने वाले है।

लड़की की तारीफ कैसे करें :-

  • अगर आप लड़की की तारीफ करने जा रहे हैं तो आपने उसे बताना चाहिए कि वह कितनी खूबसूरत है। आपने उससे बोलना चाहिए कि तुम इतनी खूबसूरत कैसे दिख सकती हो। ऐसी तारीफ करने से चाहे आप का रिलेशन नया हो या पुराना हो लड़की आप पर बेहद खुश हो जाती है। इससे उसका मूड अच्छा हो जाता है।
  • आपने उसकी कंपैरिजन उसकी सहेलियों से करना चाहिए। उसे आपने बताना चाहिए कि आप उसकी सहेली उससे भी बहुत खूबसूरत दिखती है।
  • संगीत के द्वारा भी आप अपने गर्लफ्रेंड की तारीफ कर सकते हैं। कोई अच्छा सा गाना उसे डेडिकेट कर के आप उसकी तारीफ कर सकते हैं।
  • जब कभी भी लड़की आपको मिले तो आपने उसे देखते ही कहना चाहिए कि इस ड्रेस में तुम बहुत खूबसूरत दिख रही हो। जैसे कोई हीरोइन सामने से चलकर आ रही है। ऐसी तारीफ लड़कियों को सुनने में बहुत अच्छा लगता है।
  • आपने उसके स्वभाव की तारीफ करनी चाहिए। अपनों से बताना चाहिए कि उसका स्वभाव बहुत ही अच्छा है। वह जैसे लोगों से बर्ताव करती है वह मुझे बहुत पसंद आता है।
  • अगर आप लड़की के ड्राइविंग स्कील की तारीफ करते हैं जो लड़की आपसे बेहद खुश हो जाती है। लड़की को आपने बताना चाहिए कि वह तो लड़कों से भी अच्छा ड्राइव करती है।

इस तरह से अलग-अलग प्रकार से आप लड़की की तारीफ कर सकते हैं। तो दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके
लड़की कैसे पटायें Love Tips in hindi
भाभी को कैसे पटाये आंटी को चोदने के तरीके
 

Leave a Reply