कैसे करे

Kaise Kare in Hindi

लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके

(Last Updated On: January 4, 2018)

लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके

लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके

लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके

हम किसी लड़की को चाहते हैं ,लड़कियों को कैसे पटाये लेकिन उसे यह बोल नहीं पाते। लड़की को हम मन की बात बोलने के लिए हिचकिचाते हैं। वैसे लड़की को इंप्रेस करना कोई आसान काम नहीं। आप लड़की को इंप्रेस करने में एक्साइटेड हो कर कोई ऐसा काम कर जाते हैं जिसके बाद लड़की आपके तरफ ढूंग कर भी नहीं देखती। वह आप से नफरत करने लगती है।

अगर लड़की को सही तरीके से इंप्रेस ना किया जाए तो आप परेशानी में भी पढ़ सकते हैं। अगर आपको कोई लड़की पसंद हो और उसको आप को इंप्रेस करना है तो दोस्तों यह आर्टिकल आपके लिए बहुत उपयोगी है। तो आइए दोस्तों इस लेख में हम आपको लड़की को इंप्रेस करने के आसान तरीके बताएंगे।

loading...

लड़की को इंप्रेस करने के तरीके :-

लड़कियों को कैसे पटाये में हम जानेंगे लड़कियों को कैसे पटाये के लिए आपको क्या करना चाहिए,अगर आपको किसी लड़की को इंप्रेस करना है तो इसकी सबसे पहली सीडी यह होती है की आप उससे पहले दोस्ती करे। अगर आपको कोई लड़की पसंद है और आप उसे जाकर डायरेक्टली प्रपोज करते हो तो आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो। अगर आपका वन साइड लव होगा तो भी आपको पहले उस लड़की से दोस्ती करनी चाहिए। उसे क्या पसंद है क्या नहीं पसंद है इसका ध्यान रखना चाहिए। जिसकी वजह से उसके मन में आपके लिए कुछ फीलिंग्स होगी। जिसका को आगे चलकर बहुत फायदा होगा।

उस लड़की से ज्यादा से ज्यादा संपर्क में रहिए। लेकिन ध्यान रखिए अगर आप अपने बॉडी लैंग्वेज से ज्यादा एक्साइटमेंट बताते हो तो आपका सब बनाया बनाया प्लान बिगड़ जाता है। इसलिए अपने बॉडी लैंग्वेज से कभी एक्साइटमेंट मत दिखाना।

अगर आपको लड़की को जल्द ही इंप्रेस करना है तो उसे  सर प्राइस दीजिए। लड़कियों को शेयर प्राइस और गिफ्ट्स बहुत पसंद होते हैं इससे लड़की आप के और भी करीब आने लगेगी। आप जिस लड़की को इंप्रेस करना चाहते हमेशा उसका रिस्पेक्ट करिए। लड़की का बर्थडे कभी ना भूले उससे बर्थडे के दिन अचानक से सरप्राइज़ दीजिए। उसे सबसे पहले विश कीजिए।

वैसे तारीफ करना किसे पसंद नहीं होता इसलिए हमेशा उस लड़की की तारीफ कीजिए। अक्सर उस लड़के को बाहर घूमने के लिए ले जाए। उसे साथी अपने साथ डिनर के लिए ले जाए। लगबग इतना करने के बाद लड़की भी आपको पसंद करने लगी। उसके बाद मैं आपके लिए प्यार की फीलिंग्स आने लगी।

फिर उसे 1 दिन मिलकर कहिए कि मुझे तुमसे कुछ कहना है। फिर गुलाब का फूल देकर उसे अपने दिल की बात बताइए। उसे बताइए कि आप मुझे कितना चाहते हो। यकीनन वो लड़की आपको हा ही बोलेगी।

सुहागरात कैसे मनाये शादी की पहली रात के टिप्स
लड़की कैसे पटायें Love Tips in hindi
किसी को वश में करने का मंत्र हिंदी में जानकारी
Ladki Patane Ke Tarike Tips In Hindi
जल्दी शादी होने के असरदार टोटके
loading...

The Author

कैसे करे

कैसे करे

दोस्तों हम सभी जानकारी केवल आपके लिए ही दे रहे है , आप हमें सहायता करेंगे और आपका साथ हमेशा देंगे इसकी उम्मीद करते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कैसे करे © 2018