लड़की को वश में करने का जादू

लड़की को वश में करने का जादू

लड़की को वश में करने का जादू : बहुत बार ऐसा होता है कि हम किसी लड़की को बहुत ज्यादा चाहते हैं, बहुत ज्यादा प्यार भी करते हैं लेकिन वह लड़की आपके काबू में नहीं आती है।

आप उस लड़की को पाने के लिए बहुत ज्यादा प्रयास करते हैं सभी तरीके अपनाते हैं लेकिन वह लड़की आपको भाव नहीं देती है। इतना सब करने के बाद भी अगर वह लड़की आपके काबू में नहीं आ रही है तो आपने घबराने की कोई बात नहीं। क्योंकि कुछ मंत्र का उच्चार करके आप किसी भी लड़की को अपने वश में कर सकते हो। देखा जाए तो यह कोई आसान बात नहीं है।

लड़की को वश में करने का जादू
लड़की को वश में करने का जादू

लड़की को वश में करने के लिए आपको बहुत मेहनत करने की जरूरत होगी। साथ ही साथ आपको अपना दिमाग में चलाना पड़ेगा। एक बात ध्यान में रखिए कि अगर आपका इरादा बिल्कुल सही है और इसमें कोई भी गलत चीज नहीं है तो आपका तरीका काम कर जाएगा और लड़की आपके वश में जरूर आ जाएगी। नीचे दिए गए मंत्र को अगर आप सही तरीके से इसका उच्चारण करते हैं तो लड़की जल्द ही आपके वश में हो जाएगी।

तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लड़की को वश में करने का जादू या फिर तरीका बताएंगे।

loading...

लड़की को वश में कैसे करें :- 

लड़की को वश में कैसे करें
लड़की को वश में कैसे करें

वैसे तो लड़की को वश में करना कोई मामूली बात नहीं है लड़की को वश में करने के लिए आपको बहुत प्रयास और मेहनत करने की जरूरत होती है और साथ ही साथ आपने पेशंस बनाए रखना बहुत ही जरूरी होता है। नीचे दिए गए मंत्र का आप सही तरीके से उच्चारण करते हैं तो लड़की आपके जरूर काबू में आ जाएगी।

लड़की को वश में करने का मंत्र :-

“ओम नमः काम-देवाय

श्री दीरि हरि

वश्मायिनी

(लड़की का नाम)

फट फट स्वाहा”

ऊपर दिए गए लड़की को वश में करने का वशीकरण मंत्र को आपने 6 दिन तक लगातार इसका उच्चारण करना बहुत ही जरूरी है। उच्चारण करते समय आपके हाथ में रुद्राक्ष की माला होना आवश्यक है। जिस माला में 108 रुद्राक्ष हो वही वशीकरण माला आपने उच्चारण करते समय जपनी है।

ध्यान रखिए कि इस महिला का वशीकरण मंत्र का उच्चारण करते समय आप अकेले ही आसनस्थ बैठे हैं और लड़कियों को वश में वशीकरण मंत्र का उच्चार करते समय आपको कोई बाधा ना निर्माण हो क्योंकि बाधा निर्माण होने से आप उच्चारण करना बीच में से ही बंद कर देंगे और इससे लड़की आपके वश में नहीं होगी।

तो ध्यान रखिए कि जब आप घर पर अकेले हो या फिर आप के आस पास कोई ना हो तभी आपने मंत्र का उच्चार करना चाहिए। अगर आप लगातार 6 दिन तक इस मंत्र का उच्चारण करते हैं तो लड़की आपके कामों में जरूर आ जाएगी।

जल्दी शादी होने के असरदार टोटके

फोटो से वशीकरण मंत्र से वश में कैसे करे
नजर उतारने के उपाय बुरी नजर से छुटकारा
लड़की को वश में करने का जादू
क्या आपको यह लेख पसंद आया ?
Free Download WordPress Themes
Download WordPress Themes
Download Nulled WordPress Themes
Download WordPress Themes Free
online free course
download samsung firmware
Download Nulled WordPress Themes
udemy free download
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...