लिंग चूसने के फायदे क्या है लड़की के लिए

लिंग चूसने के फायदे

लिंग चूसने के फायदे
लिंग चूसने के फायदे

कोई भी सेक्स के बारे में खुलकर बात नहीं करता है।  खुल के बात ना करने के कारण बहुत से लोगों में सेक्स के अलग-अलग क्रिया के बारे में अलग अलग विचार है। इनमें से एक क्रिया है लिंग चूसना। हमारे देश में लिंग चूसना यह एक गलत बात मानी जाती है।

महिलाओं को ऐसे लगता है कि लिंग चूसना यह बहुत गंदी चीज है। बल्कि पाश्चिमात्य देशों में लिंग चूसना यह एक अच्छी बात माना जाता है। लिंग चूसने को इंग्लिश में ओरल सेक्स भी कहते हैं। हिंदी में ऐसे मुखमैथुन के नाम से भी जाना जाता है। मुखमैथुन के बारे में बहुत से ग़लतफ़हमियां होने के कारण महिलाएं लिंग चूसना पसंद नहीं करती है। अपने पार्टनर के जितने भी बताने के बाद मैं भी वहां लिंग नहीं चुस्ती है। जब तक महिलाओं को लिंग चूसने के फायदे के बारे में ना पता चले तब तक यह समस्या ऐसी ही रहेगी।

तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लिंग चूसने के फायदे बताएंगे।

लिंग चूसने के फायदे :-

  1. पश्चिम के देशों में लिंग चूसना यह है अच्छी और मजेदार सेक्स क्रिया माना जाता है।
  2. लिंग चूसने का सबसे महत्वपूर्ण फायदा यह है कि इस से ब्रेस्ट कैंसर नहीं होता है। किए गए सर्वे के अनुसार महिलाएं ब्रेस्ट कैंसर इस बीमारी से बहुत त्रस्थ रहती है। अगर आप चाहते हैं कि आपको ब्रेस्ट कैंसर जैसे बीमारी से बचना है तो आपने अपने पार्टनर का लिंग चूसना चाहिए।
  3. अपने पार्टनर का लिंग चूसना यह आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। अगर आप बहुत ही तनाव में है तो आपने अपने पार्टनर का लिंग चूसना चाहिए क्योंकि लिंग चूसने से आप तनावमुक्त होते हैं। मुख मैथुन करने से आपको डिप्रेशन से लड़ने की ताकत मिलती है।
  4. पुरुषों के लिंग को चूसने से और उनके वीर्य को पीने से आपकी याददाश्त बढ़ जाती है। आपका दिमाग अच्छे से काम करने लगता है।
  5. जो महिलाएं अपने पार्टनर का लिंग चुस्ती है उनकी त्वचा हमेशा अच्छी रहती है। पुरुषों का लिंग चूसने से आपके शरीर पर झुरिया नहीं आती है ऐसा माना जाता है |

लड़के का लिंग कैसे चूसते है ?

अपने पार्टनर का लिंग चूसने से पहले यह बात ध्यान में रखिए कि अपने पार्टनर का लिंग पहले अच्छे से धो लें। क्योंकि लिंग पर पसीने के कारण बहुत से कीटाणु होते हैं और इसके कारण आप बीमार भी गिर सकते हैं।

loading...

तो दोस्तो आशा करते हैं कि आपको यह लेख मददगार हो। आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

लिंग को मजबूत करने के घरेलू उपाय
कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करें ?
सेक्स कैसे करे पहली बार सेक्स कैसे करना चाहिए
क्या आपको यह लेख पसंद आया ?
Premium WordPress Themes Download
Download Premium WordPress Themes Free
Free Download WordPress Themes
Download WordPress Themes
udemy paid course free download
download samsung firmware
Download WordPress Themes Free
udemy paid course free download
loading...
loading...