लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए ? दुनिया का सबसे बड़ा लिंग

1

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें मैं आपका स्वागत है, इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएँगे कि लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए ? बहुत सारी पुरुषों के दिमाग में यह सवाल होता है, कि लिंग का आकार वास्तविक रूप में कितनी होनी चाहिए या फिर लड़कियों को खुश करने के लिए पेनिस की साइज कितनी होनी चाहिए और वह अपने पार्टनर को कैसे संतुष्ट कर सकते हैं ।

अपने लिंग का आकार से और वैज्ञानिक जांच से यह पता चला है कि 75% लोग अपने पेनिस का आकार से खुश नहीं है। सामान्य तौर पर लिंग का साइज 5 इंच होता है 100% में से 80% लोगों का यह साइज समान होता है, लेकिन कभी-कभी बाकी लोगों का इससे 1 इंच कम या इससे 1 इंच ज्यादा होता है । उससे ज्यादा नहीं बहुत सारे लोगों को अपने लिंग की साइज कम लगती है, क्योंकि वह यह सोचते हैं कि उनकी लिंग का आकार कम है। इसके वजह से वह अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाएंगे। लेकिन यह वह बहुत गलत सोचते हैं, क्योंकि कोई भी लड़की लिंग की साइज से संतुष्ट नहीं होती है। वह आपके स्टैमिना और लिंग के लिंग तगड़ा होना चाहिए यानी कि लिंग ढीलापण नहीं होना चाहिए। लिंग में तनाव होना चाहिए। तभी लड़की संतुष्ट हो पाती है सेक्स करते समय। इसके लिए आप अपने लिंग का आकार की चिंता करना छोड़ दीजिए, लिंग की साइज कुछ भी मायने नहीं रखती है।

सेक्स करते समय अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए सिर्फ आपका स्टैमिना बहुत जरूरी है। सेक्स करते समय अपने पार्टनर को खुश करने के लिए।

पुरुष लिंग की साइज क्यों नापते हैं ?

बहुत सारे लोग अपनी लिंग की साइज मनाते हैं। क्योंकि उनको यह लगता है। कि लड़कियों को संतुष्ट करने के लिए लिंग की लंबाई होना बहुत जरूरी है, लेकिन ऐसे वैज्ञानिक रिसर्च से पता किया गया है, कि लड़कियों को यदि लिंग लंबा है तो उससे ज्यादा तकलीफ़ होती है उनको पेन होता है। सेक्स करते समय लड़की को खुश करने के लिए सिर्फ आपका स्टैमिना जरूरी है, ना कि लिंग की साइज कभी-कभी बहुत सारी युवा लोग पोर्न मूवीस और सेक्स के वीडियो देखते हैं। जिनमें वह लोग उन मूवी में मौजूद पुरुषों का लिंग बहुत बड़ा होता है। यह देखते हैं और उनसे अपने आप की तुलना करने लग जाते हैं, जो कि बहुत गलत है |

भगवान हर किसी को बहुत सोच समझकर बनाया है उनकी शरीर रचना की है, तो इसके लिए आपके पास जो भी है। उस में खुश रहना सीखिए और लिंग की लंबाई मायने नहीं रखती है। लड़की को संतुष्ट करने के लिए इसके लिए आपको लिंग का आकार अपना जरूरी नहीं है।

लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए ?

लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए
लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए

सामान्य तौर पर डॉक्टर के अनुसार पूरे दुनिया भर में पुरुषों के लिंग की साइज 5 इंच होती है। यह लगभग 75% लोगों में समान होती है, लेकिन एक से 2% लोग ऐसे हैं जिनकी साइज 7 इंच से ज्यादा होती है। लेकिन ऐसे सिर्फ 1% से 2% लोग हैं और बाकी जो लोग हैं उनकी साइज सामान्य तौर पर 5 इंच से 1 इंच कम या फिर एक से डेढ़ इंच ज्यादा होती है। उससे ज्यादा नहीं होती है और सेक्स करने के लिए लिंग की लंबाई जरूरी नहीं है। आपका स्टैमिना बहुत जरूरी है। यदि आपके पेनिस की साइज बड़ी है तो यह लड़की को सेक्स करते समय बहुत तकलीफ़ होती है। इसके लिए यह ना सोचें कि यदि आपका लिंग छोटा है, तो लड़की आपसे संतुष्ट नहीं होगी या फिर आप सेक्स करते समय अपने पार्टनर को खुश नहीं कर पाओगे। यदि आप यह सोच रखते हैं तो यह बहुत गलत है।

छोटा लिंग से क्या लड़की खुश नहीं होती है ?

छोटा लिंग से क्या लड़की खुश नहीं
छोटा लिंग से क्या लड़की खुश नहीं

बहुत सारे पुरुषों के मन में यह सवाल होता है कि क्या लिंग छोटा होने से लड़की खुश नहीं हो पाती है? यदि आप भी यह सोच रहे हैं। तो आपकी सोच बिल्कुल गलत है। यदि आपका लिंग छोटा है, तो इससे लड़की और संतुष्ट नहीं होती है बल्कि सेक्स करने के लिए आपको आपका स्टैमिना बहुत जरूरी है ना कि लिंग की लंबाई क्योंकि यदि आपका लिंग बहुत लंबा है तो सेक्स करते समय लड़की को इससे बहुत ज्यादा तकलीफ़ होती है और वह ज्यादा परेशान हो जाती है। उल्टा वो आप से असंतुष्ट रहती है इसके लिए आप की पेनिस की साइज अगर छोटी है तो इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है। यौन संबंध बनाते समय आपको सिर्फ ताकत और ज्यादा समय तक सेक्स करने की जरूरत होती है । अपने सेक्स पोजीशन की तरफ ध्यान रखना कि अपने लिंग की लंबाई की तरह नही।

आमतौर पर भारत में लिंग की साइज कितनी होती है?

आमतौर पर भारत में पेनिस की साइज 75% लोगों की 5 इंच है। और भगवान ने इंसान की रचना बहुत ही सोच समझकर की है। तो यह हर किसी में अलग-अलग है। थोड़ा बहुत फर्क पड़ता है लिंग का आकार में, लेकिन इससे कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं ह। इसे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।

दुनिया का सबसे बड़ा लिंग किसका है ?

दुनिया का सबसे बड़ा लिंग
दुनिया का सबसे बड़ा लिंग

दुनिया का सबसे बड़ा लिंग 13.5  इंच (34cm) जॉन फाल्कन (Jonah Falcon) नामक व्यक्ति का है। इनका दुनिया में सबसे बड़ा लिंग है।

लिंग की नेचुरल साइज़ से खुश रहे : 

बहुत सारे लोग यह बात सोच कर परेशान रहते हैं। कि उनका लिंग छोटा है। लेकिन पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं? कि उनका लिंग छोटा होता है। छोटा लिंग होना कोई बुरी बात नहीं है। इससे आपकी योन संबंध बनाने से कोई भी संबंध नहीं है। यदि आपका लिंग छोटा है, तो आपको कोई भी चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप अपने पार्टनर को तभी भी खुश रख सकते हैं। सिर्फ आपको अपने पार्टनर से प्यार और यौन संबंध बनाते समय स्टेमिना होने की जरूरत होती है। और यदि आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। तो आप उनको संतुष्ट कर पाते हैं। उनको आप के पेनिस की साइज कितनी है इससे फर्क नहीं पड़ता है। आप उनसे कितना प्यार करते हैं। यह उनके लिए मायने रखता है। इसके लिए जो भी भगवान ने नैसर्गिक रूप में आपको दिया है उससे खुश रहना सीखिए। अपने आपको दूसरे के साथ कभी भी तुलना नहीं करना चाहिए। जो है जैसा है छोटा बड़ा उसने खुश रहना सीखिए।