लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए सेक्स करने के लिए

लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए

लिंग की साइज
लिंग की साइज

लिंग यह हमारे शरीर का एक महत्वपूर्ण गुप्तांग है। लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए यह सवाल बहुत लोगों को गिरता है। छोटे से लेकर बड़े बुजुर्गों तक यह प्रश्न सबको गिरता है और इस प्रश्न का उत्तर जानने की जानकारी सब में निर्माण होती है। आपके लिंग की साइज कितनी होती है इसके ऊपर यह सिद्ध होता है कि आप अपने पार्टनर को किस तरह का संभोग देते हो। अगर आपका लिंग छोटा होगा तो आपको संभोग करते वक्त बहुत सी परेशानियां आएंगी बल्कि आपको अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ती है।

हालांकि यह बात भी उतनी सच है कि लिंग के साइज के साथ-साथ आप किस तरह से अपने पार्टनर के साथ संभोग करते हो। सिर्फ लिंग का साइज बड़ा होने से कोई फायदा नहीं होता इसके साथ आपको अपना स्टैमिना भी ज्यादा रखना पड़ता है जिसके कारण आपकी पार्टनर आपसे बेहद खुश रहेगी। तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लिंग का आकार कितना लंबा होना चाहिए यह बताएंगे। यदि आपका लिंग छोटा होगा तो आपको उसको बड़ा करने में इसलिए के द्वारा मदद होगी।

सेक्स करने के लिए लिंग कितना बड़ा होना चाहिए :

संभोग करने के लिए अपना लिंग कितना बड़ा होना चाहिए यह समस्या बहुत लोगों में दिखाई देती है। हालांकि यह समस्या नौजवानों में ज्यादा तरफ दिखाई देने लगी है। जो व्यक्ति पहली बार संभोग करने जाता है तो उसको यह सवाल गिरना जायस है। बहुत से लोगों को यह लगता है कि उनका लिंग जितना बड़ा होता है उतना ही मजा होने संभोग करने में आता है।

हालांकि यह बात बिल्कुल सही है की आपका लिंग जितना ज्यादा बड़ा होता है और कठोर होता है उतना ही ज्यादा मज़ा आप को संभोग करते वक्त आता है। लेकिन बचपन में की गई गलत आदतों की वजह से गलत आदतों का असर हमारे लिंग पर होता है। और इसके कारण हमारा लिंग छोटा एवं पतला रह जाता है। संभोग करते वक्त अपना लिंग कितना बड़ा होना चाहिए यह सवाल हर व्यक्ति को जरूर गिरता है। तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको सेक्स करते वक्त अपना लिंग कितना बड़ा होना चाहिए यह बताएंगे।

सेक्स करना यह एक बहुत मजेदार और संतुष्टि देने वाली क्रिया होती है। अगर संभोग करते वक्त हमें मजा ना आए तो फिर हमें किसी भी चीज में मजा नहीं आता है। हालांकि बहुत से लोग यह सोचते हैं कि उनका लिंग जितना ज्यादा बड़ा होता है उतना ही ज्यादा मजा उन्हें संभोग करते वक्त आता है।

कई प्रमाण में यह बात सही भी है लेकिन जिन व्यक्ति का लिंग छोटा होता है उन्हें ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं होती है। क्योंकि ज्यादातर एवरेज लोगों का लिंग 4 से 5 इंच का होता है। अगर आपका लिंग 4 से 5 इंच का है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं। क्योंकि पहले 2 इंच से ही महिलाओं की योनि में सेंसिटिव पार्ट होता है। अगर आपका लिंग 4 से 5 इंच का है तो आप को संभोग करते वक्त कोई भी दिक्कत नहीं आती है।

आपको नॉर्मल संभोग करते हुए कितना मजा आता है उतना ही मजा आपको भी संभोग करते वक्त आता है। सिर्फ बात यह है कि आप संभोग कितनी देर करते हैं और कैसा करते हैं यह मायने रखता है। अगर आपको कोई यौन समस्याएं ना हो यानी कि शीघ्रपतन, स्वप्नदोष पतला लिंग आदि समस्या ना हो तो आप संभोग पूरे मजे से कर सकते हैं। संभोग करते वक्त अगर आप आपका लिंग एवरेज साइज में है तो संभोग करते वक्त लिंग कम से कम 4 से 5 इंच का जरूर होना चाहिए। इससे संभोग करने में मजा आता है।

आप जितनी देर तक और जितने कठोरता के साथ संभोग करते हैं तो उतना ही मजा आपको और आपके पार्टनर को आता है। अच्छे से संभोग करके आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर सकते हैं।

आमतौर पर लिंग की साइज़ क्या होती है ?

हालांकि सबसे पहले हम आपको यह बता दें कि व्यक्ति के हाइट पर उसके लिंग की साइज नहीं नापी जाती। हमने कई ऐसे लोग भी देखे हैं जिनके हाइट 5 फुट से कम है लेकिन उनके लिंग की साइज 6 इंच कितनी होती है बल्कि दूसरी तरफ जिन पुरुषों की हाइट 5 फीट से ज्यादा होती है उनकी लिंग की साइज 4 से 5 इंच के दौरान ही रहते हैं।

सामान्यता जब संभोग करते हुए या फिर व्यक्ति जब उत्तेजित हो जाए तब उसके लिंग की साइज कम से कम 5 इंच से 6 इंच के दौरान होनी चाहिए और जब व्यक्ति का लिंग उत्तेजित ना हो तब लिंग की साइज 3 से 4 इंच तक रहनी चाहिए। लिंग की साइज सिर्फ बड़ी होने से इसको महत्व नहीं है बल्कि आपका लिंग कितना मोटा है यह भी उतना जरुरी होता है।

अगर आपके लिंग की साइज 4 से 5 इंच के दौरान है तो घबराइए मत महिलाओं की योनि का सेंसेशनल पार्ट 2 इंच से शुरू होता है। इसलिए अगर आपके लिंग की साइज छोटी है तो डरने की कोई बात नहीं सिर्फ आपका स्टैमिना अच्छा होना चाहिए जिससे आप अपने पार्टनर को पूरी तरह से संतुष्ट कर सके।

जितना आपका संभोग करने का स्टेमिना ज्यादा होगा उतना ही ज्यादा मजा आप को संभोग करते वक्त आएगा और आप से ज्यादा मज़ा आपके पार्टनर को आएगा।

तो दोस्तों आशा करते हैं कि आप को यह लेख में से आपके प्रश्न का उत्तर मिलेगा। आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

पुरुष के लिंग की जानकारी हिंदी में
पेनिस का साइज छोटा है क्या करें ?
लिंग कैसे बड़ा करें घरेलु तरीका हिंदी में
Tags : #लिंग की लम्बाई ,#लिंग का आकार,#लिंग का साइज़,#लिंग को लम्बा करना,#देसी लिंग का आकार
लिंग की साइज कितनी होनी चाहिए सेक्स करने के लिए
क्या आपको यह लेख पसंद आया ?
Download WordPress Themes
Download Premium WordPress Themes Free
Download Nulled WordPress Themes
Download Nulled WordPress Themes
udemy course download free
download xiomi firmware
Download Best WordPress Themes Free Download
udemy course download free

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *