Home » सेक्स लाइफ » लिंग के उपाय » लिंग पर तिल होने का मतलब क्या होता है ? जानिए पेनिस पर तिल का मतलब क्या है ?

लिंग पर तिल होने का मतलब क्या होता है ? जानिए पेनिस पर तिल का मतलब क्या है ?

लिंग पर तिल

नमस्ते दोस्तों, इस लेख के माध्यम से हम आपको लिंग पर तिल होने का मतलब बताने वाले हैं। उससे पहले तिल से संबंधित कुछ बातें जान लेते हैं। यदि आपके शरीर पर किसी भी तरह का तिल है। तो यह आपको शुभ और अशुभ संकेत देते हैं। शरीर के अंगों पर तिल का विस्तारित रूप में समुद्र शास्त्र में वर्णन किया गया है। जैसे शरीर पर किसी भी अंग पर तिल होना शुभ या अशुभ दर्शाता है। उसी प्रकार लिंग पर भी तिल होना आपके चरित्र और आपके शरीर के बारे में वर्णन बताता है। पुरुष के गुप्त अंग पर तिल होने का भी समुद्र शास्त्र में शुभ अशुभ का विस्तारित रूप में वर्णन किया गया है। हालांकि यह बात कुछ ज्यादा मायने नहीं करती है लेकिन बहुत सारे पुरुषों को लिंग पर यदि तिल है। तो उनको उसकी जानकारी जानने में बहुत ज्यादा उत्सुकता होती है। शरीर पर तिल होना आपके शरीर की तथा आपकी परिस्थिति एवं आपके चरित्र के बारे में विस्तारित रूप में वर्णन करती है।

ज्योतिषी शास्त्रों के अनुसार शरीर के अलग-अलग हिस्से पर तिल होने का अलग-अलग शुभ और अशुभ फल है। यदि पुरुषों के गुप्तअंग लिंग पर तिल है तो ऐसे पुरुष मैं काम-सूत्र की भावना बहुत ज्यादा होती है। और ऐसे पुरुष अपनी और लडकीयों को आकर्षित करते हैं। और उनके बहुत सारी लड़कियों के साथ संबंध होते हैं। और उसी के साथ साथ वह अपने सेक्स जीवन का बहुत ज्यादा आनंद लेते हैं। और अपने पार्टनर को हमेशा संतुष्ट करते हैं।

उनकी सेक्स पावर बहुत ज्यादा होती है। और वह बहुत ज्यादा देर तक सेक्स कर पाते हैं। उसके चलते उनकी पत्नी और उनका साथी हमेशा उसे खुश रहता है। और उनके बहुत सारे स्त्रियों के साथ संबंध होते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस किसी पुरुष के लिंग पर तिल है वह बहुत ही खुश-नसीब होता है। क्योंकि उनकी तरफ लड़कियाँ आकर्षित होती है। और उनके जीवन में बहुत सारी लड़कियाँ होती है। और उनके बहुत सारे लड़कियों के साथ यौन संबंध होते हैं।

क्या लंड पर तिल होना शुभ होता है ?

"<yoastmark

शरीर के हिस्से पर कहीं पर भी तिल होना एक शुभ और अशुभ संकेत देता है। यदि आपके लिंग पर तिल है तो यह एक शुभ शकुन होते है। क्योंकि आपके जीवन में बहुत सारी लड़की आपकी तरफ आकर्षित होने वाली है। और उसी के साथ साथ आपके कई सारी लड़कियों के साथ यौन संबंध होते हैं। और आप अपने सेक्स लाइफ का पूरी तरह से आनंद उठाते हैं। उसी के साथ-साथ आप अपने पार्टनर को संतुष्ट करते हैं। ऐसे पुरुष देखने में बहुत सुंदर होते हैं। और इनका शरीर हमेशा उत्तेजित रहता है। इसी के चलते वह बहुत सारे यौन संबंध बनाते हैं। उसे के साथ-साथ उनका शरीर बहुत फुर्तीला होता है।  लंड पर तिल होने के जैसे शुभ फल है। उसी के साथ साथ उसके कुछ अशुभ फल भी है। जैसे कि जिन पुरुषों के पेनिस पर तिल होता है। उनको बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। और वह अपने भविष्य के लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं होते हैं। वह यह सोच रखते हैं कि यह सिर्फ वर्तमान में जी रहे हैं। और जो भी है वर्तमान में ही जीना चाहते हैं। वह भविष्य का नहीं सोचते हैं। उसी के साथ साथ ऐसे पुरुषों की सेक्स पावर बहुत जल्द चली जाती है।

पेनिस पर तिल है तो इसका मतलब क्या है ?

"<yoastmark

लिंग पर तिल होना बहुत ही भाग्यशाली व्यक्ति होता है। यदि आपके लिंग के पास तिल है। तो यह यह दर्शाता है कि आपके संबंध बहुत चरित्र लड़कियों के साथ होने वाले हैं। या है ऐसे पुरुष लड़कियों के मामले में बहुत ही धनवान होते हैं। क्योंकि उनके तरफ बहुत सारी लड़की आकर्षित होती है। इनपर बहुत सारी लड़कियाँ अपनी जान निछावर करने के लिए तैयार रहती है। और उनको भरपूर मात्रा में लड़कियों से प्यार मिलता है। वहां बहुत सारी लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके होते हैं। लेकिन शादी के बाद भी उनका खिंचाव ज्यादातर बाहरी लड़कियों की तरफ होता है। क्योंकि वह खुशमिजाज तरह के इंसान होते हैं। ऐसे इंसान अपने जीवन में बहुत खुश रहते हैं। क्योंकि उनकी तरफ बिना बोले लड़कियाँ आकर्षित होती है। जिसकी वजह से वह अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद ले पाते हैं।

लिंग पर तिल होने के फायदे :

"<yoastmark

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लिंग पर तिल होना बहुत ही फ़ायदेमंद है। वह व्यक्ति बहुत ही खुश नसीब होता है। क्योंकि उनके जीवन में बहुत सारी लड़की आने वाली रहती है। और उनकी काम सूत्र की ताकत बहुत ज्यादा होती है। वह बहुत जल्दी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। ऐसे पुरुष हमेशा स्वस्थ होते हैं। या फिर सेक्स करते समय वह कभी थकते नहीं है। वह बहुत ताक़तवर होते हैं। और ज्यादा से ज्यादा सेक्स करने की ताकत उन लोगों में होती है। ऐसे पुरुष अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखते हैं। और ऐसे पुरुषों के अंदर एक अलग ही ऊर्जा का स्त्रोत होता है। जो लड़कियों को अपनी तरफ खींचता है। जिन लोगों के पेनिस पर तिल होता है। उन लोगों में बहुत ज्यादा आत्मविश्वास होता है। और वह अपने हर काम में हमेशा सफल रहते हैं। वह कभी भी हार नहीं मानते हैं।

लिंग के ऊपर तिल होने वाला इंसान कैसा होता है  ?

"<yoastmark

लिंग पर तिल होने वाला इंसान बहुत ही भाग्यशाली होता है। और खुशमिजाज तरह का इंसान होता है। यह इंसान हमेशा खुश रहता है। और दूसरों को हमेशा खुश रखता है। इनकी तरफ लड़की आकर्षित होती है। इनको लड़कियों को आकर्षित करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इनके जीवन में बहुत सारी लड़कियाँ रहती है। यह शादी तो एक लड़की से करते हैं, बेशक उनसे प्यार करते हैं। लेकिन उनका खिंचाव ज्यादातर बारी दुनिया में होता है। या  दूसरी लड़कियों की तरह होता है। और उसी के साथ उनके शादी से पहले बहुत सारे लड़कियों के साथ यौन संबंध होते हैं। और उनकी सेक्स पावर बहुत ज्यादा होती है। उसी के साथ साथ उनके लिए एक अशोक बाद भी है कि उनकी कामसूत्र करने की ताकत वह बहुत जल्दी हो जाते हैं। इसके चलते वह अपना आत्मविश्वास और अपने लिंग की ताकत खो देते हैं। लेकिन यह अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद उठाते हैं। और मजे से रहते हैं नपुंसकता की समस्या कभी नहीं आती है। वह अपने पार्टनर को कभी भी और संतुष्ट नहीं करते हैं। वह उनको पूरी तरह से खुश कर देते हैं सेक्स करते समय ।

error: Content is protected !!