MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट हो सकती है ?

MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट होती है हिंदी में

MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट
MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट

MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट हो सकती है ? : नमस्कार दोस्तों आप सभी का कैसे करे पर स्वागत है आज हम आपको mc ke kitne din baad pregnant hoti hai in hindi में बताएँगे जिसे जानकार आप सही समय पर सेक्स करके अपनी पत्नी को प्रेग्नेंट कर सकते है जिससे जो लोग बच्चा नहीं चाहते उन लोगो को प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए MC के कितने दिन बाद सेक्स नहीं करना चाहिए  पीरियड के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट होते है इस बात का ख़याल रखना चाहिए जिससे लड़की जल्दी प्रेग्नेंट नहीं होगी और वो सेक्स का मजा भी ले सकते है|

MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट होती है ?

जब लड़का और लड़की सेक्स करते है यानि की लड़का लड़की को चोदता है तब जब लड़की का पीरियड्स के १५ से १८ दिनों के बिच में सेक्स किया जाए तब लड़की जल्दी प्रेग्नेंट होती है क्योंकि उस समय पर लड़की का ovulation का समय होता है और उस समय में सेक्स करने से लड़की प्रेग्नेंट होती है |

loading...

जिन लोगो को जल्दी बच्चा पैदा करना उन्हें MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट होती है का जवाब मिल गया होगा फिर भी आपको समझ नहीं आया है तो आपको निचे दिए हुए टाइम टेबल के हिसाब से सेक्स करना चाहिए |

लड़की कैसे होती है पेट से :

बहुत से लोगों को यह सवाल होता है कि लड़की प्रेग्नेंट कैसे होती है। हालांकि यह सवाल ज्यादातर नौजवानों में ही दिखाई देता है क्योंकि उनको इसके बारे में कोई भी नॉलेज नहीं होता है। जिनकी नई शादी हुई होती है उन्हें यह सवाल बहुत ज्यादा गिरता है। इसके साथ-साथ बहुत सी ग़लतफ़हमियां भी फैलाई गई है। जैसे कि किस करने से लड़की प्रेग्नेंट होती है या फिर मुंह में वीर्य लेने से लड़की प्रेग्नेंट होती है हम आपको बता दें कि यह सभी बातें सरासर गलत है। इनमें से किसी भी कारण से लड़की पेट से नहीं होती है।

बहुत से लोगों को प्रेग्नेंसी के बारे में थोड़ी भी जानकारी नहीं होती है और इसके कारण वहां डॉक्टर के पास जाकर बहुत पैसा खर्चा करते हैं। आज भी हमारे समाज में प्रेगनेंसी के बारे में खुलकर बात नहीं की जाती है और इसी के कारण हम इस बात से अनभिज्ञ है। अगर आपको लड़की प्रेग्नेंट कैसे होती है यह पता नहीं है तो घबराने की कोई बात नहीं क्योंकि आज इस लेख में हम आपको लड़की कैसे होती है पेट से के बारे में बताएंगे। जिससे आपकी सारी ग़लतफ़हमियां दूर हो जाएगी और बिना डॉक्टर के पास गए आप प्रेग्नेंसी के बारे में सब कुछ जान सकते हैं।

प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए MC के कितने दिन बाद सेक्स नहीं करना चाहिए :

पीरियड के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट नहीं होती है में अगर आपको प्रेग्नेंट होने से बचने के लिए MC के कितने दिन बाद सेक्स नहीं करना चाहिए जानना है तो आपको सबसे पहले अपने पत्नी या अपने गर्लफ्रेंड की पीरियड्स की साइकिल जो जानकार पीरियड्स के कितने दिनों बाद सेक्स नहीं करना है जानिये निचे दिए हुए टेबल से :

MC के कितने दिन बाद
MC के कितने दिन बाद

Dosto yah the mc ke kitne dino baad pregnant pregnancy nahi hoti hai aap jankar ladki ko pregnant hone se bacha sakte ho.

लड़की प्रेग्नेंट कैसे होती है :-

हलाकि प्रेगनेंसी के बारे में हमारे समाज में कोई खुलकर बात नहीं करते हैं बल्कि बहुत सी ग़लतफ़हमियां फैलाई गई है जो कि सरासर गलत है। जब लड़की के अंडाशय में वीर्य जाता है तभी लड़की प्रेग्नेंट होती है।

जब कोई व्यक्ति किसी महिला के साथ संभोग कर रहा होता है तब व्यक्ति का वीर्य उसके लंड द्वारा महिला के योनि में जाता है और यह वीर्य महिला के योनि के मार्फत उसके अंडाशय में जाता है तो वहीं महिला प्रेग्नेंट होती है।

यह सिर्फ एक ही ऐसा नेचुरल तरीका है जिससे महिला प्रेग्नेंट हो सकती है। बाकी महिला टेस्ट ट्यूब बेबी या फिर सरोगेसी द्वारा भी प्रेग्नेंट हो सकती है। लेकिन समाज में ऐसे भी ग़लतफ़हमियां होते हैं कि किस करने से भी लड़कियां प्रेग्नेंट होती है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है।

पेट से होने के लिए किसी भी आदमी का वीर्य महिलाओं के योनि में जाना जरूरी होता है। जब तक वीर्य महिला के योनि में नहीं जाता है तब तक प्रेग्नेंसी का कोई भी लक्षण नहीं होता है।

तो दोस्तों इस तरीके से लड़की पेट से होती है। तो दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

प्रेग्नेंट के लिए कितने देर सेक्स करना चाहिए

प्रेगनेंसी से बचने के उपाय हिंदी में जानकारी

प्रेगनेंसी के लिए दादी माँ के घरेलू नुस्खे

प्रेगनेंसी सिम्पटम्स से जाने लड़की प्रेग्नंट हो गयी या नही

4 Replies to “MC के कितने दिन बाद प्रेग्नेंट हो सकती है ?”

  1. Meri period date11or12 Nov thi. But abhi tak period huwa nahi hai test ki to result positive hai, mere sasural walo ko ye bachha chahiye but I am not ready for this baby. Dr. Ke pas bhi nahi ja sakti. Papaya bhi khaya, lemon juice bhi Liya, ajwain bhi liya but no result. Ab Mai kya karu… Please reply urgently mam… I am so worried

  2. Madam namste,
    Meri bivi ko 27 Oct. Ko priyid shuru hua tha easke 1nov. Tak chal easke Bad 10 Dec. Ko periyad hua jo 14 ko ko khtam hua. Muje ab kis tarik ko sex karne se pregnant ho sakti hai.

  3. Madam meri wife 12May ko pregnant hui thi. Or aaj 20 Jan ko maa ban gyi. Total 254 din pregnancy rhi. Kya 254 din me Koi ladki maa ban sakti he. Plz reply me urgent.

  4. Ma’am ……i need your help agar kuchh bura lage to sorry….
    Ma’am by wrongly maine apne gf ke saath first time sex kiya…..raat me aur jyada der tak bhi nahi…aur apna virya bhi bahar giraya tha…use dard hone par maine use chhod diya..uska masik 1st day of month ko hota hai…hamlogo ne23 date aisa kiya ….uske baad jab humlog morning me mile to vo kah rahi thi ki raat me jo kiye the uske baaad blood aa gaya tha …aur use baad masik jaisa hone lagatha ………ma’am plzzz help me kahi vo pragnent to nahi hai…infact mai saadi to us se hi karunga lekin kuchh banane ke baad job lene ke baad…..plzz help…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *