Home » लव टिप्स » पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय (आसान तरीके)

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय (आसान तरीके)

पति को आकर्षित करने का उपाय

नमस्कार दोस्तो, आज का हमारा टॉपिक है। कि पति को अपनी ओर आकर्षित कैसे करे ? यह दुनिया की सभी शादी शुदा महिलाओ का सामान्य चिंता का विषय है। क्यो की शादी के 1 2 साल बाद ही पत्नी अपने बच्चो के देखरेख में समय बिता देती है। जो कि गलत बात नही है, लेकिन उसे हस्बैंड का भी खयाल रखना चाइये। जैसे उसके खाने पीने का , कपड़े हो या सेक्स लाइफ हो। अक्सर हसबेंड दिन भर के काम करके थक जाते है। तो उन्हें कामसुख की ईच्छ होती है। जो कि पत्नी बच्चो देखरेख में बिजी रहती है। तो वह इच्छा पूरी तरह कर नही पाती। और हसबैंड नाराज हो जाते हैं।

अगर आपको एक सुखी संसार चलना है। तो सभी चीजों के ध्यान रखना है। अगर आप अपने पति का ध्यान रखना कम कर देती हो तो पति बाहर कही किसकी औरत के साथ चक्कर लड़ा लेता है। जिससे फिर बोहोत झगड़ो का सामना एक गृहिणी याने महिलायों को उठाना पड़ता है। और लगातार पति से झगड़े होते रहते है। और आप मे उसके बाद प्यार की भावना आये यह नामुमकिन हो जाता है।

मेरी प्यारी सहेलियों में आपको ऐसी कोई भी गलत टिप्स इस टॉपिक के जरिये नही दूंगा जो आपको मुमकिन न हो जैसे येह करो, वो करो, ब्यूटी पार्लर जाओ ढेर सारे पैसे खर्च करो फलाना ढिमका। बस सिंपल से कुछ उपाय बताने वाला हु। जिससे आपका हसबेंड आपके सिवा किसी गैर औरत की तरफ देखेगा भी नही।

अगर आपकी अरेंज मैरिज है। या आपकी लव मैरिज हो। तो उसके पहले पलो के दिनों को आप याद करो। अगर नही आती हो तो में आपको याद दिला देता हूं। अब आप बोलोगे आपके बारे में मुझे कैसे पता। तो सहेलियों सभी के प्यार करने का तरीका और मजे एक जैसे ही होते है। जैसे कि वो पहली मुलाकात, वो पहले लब्ज जो वो बोलता है। या उसने दिया हुआ वो पहले गिफ्ट, उसके साथ किया हुआ पहला कैंडिलाइट डिनर, उसने पाली दफा आपका मनाया हुआ बड्डे ( जन्मदिन)। और उसी जन्मदिन पर आपने दीया हुआ वो पहला किस। अब आयी होगी याद और मन ही मन मे मुस्कुरा रहे होंगे। और तो और उसके साथ बितायी हुई वो पहली रात।

तो मेरा इतनाही केहना है। उपर की दी गयी सारि बाते अक्सर लोग शादी के बाद या शादी के पहले करते है। तो उस वक्त उनको दोनों की रहने का तरीका पसंद होता है। अब इस बात पर गौर करना। फिर दोनों की एक दूसरे का खयाल फिक्र। यही वो चीजे है जो दो दिलो को और शरीर को जुडाये रखता है। एक दूसरे का का खयाल दिल मे जगह बनाकर दिल को लुभाता है; और रहने का तरीका का कामुक सुख याने शरीर को लुभाता है। तो आइए बढ़ते है, कैसे हसबैंड को लुभाये रखे। पहले जान लेते है, की किन कारणों के वजह से हुस्बेंट आपमे रुचि नही रखता।

सूचि देखे :

हसबेंड अट्रैक्ट न होने के कुछ कारण :

हसबेंड अट्रैक्ट न होने के कुछ कारण
हसबेंड अट्रैक्ट न होने के कुछ कारण
  • जॉइंट फैमिली में रहना और घर छोटा होने के कारण पति पत्नी को प्राइवेट स्पेस न मिलने के कारण हसबेंड नाराज हो जाता है।
  • पसंदीदा वाइफ से शादी ना होने से भी कुछ हसबेंड अपनी पत्नी में इंटरेस्ट नही दिखाते।
  • पत्नी का गंधा बर्ताव जैसे कि रेहान सहन अपने शरीर के कुछ हिस्सों की देखभाल न करना।
  • पति या पत्नी दोनों बिजनेस चलाते हो तो बिजी रहने के कारण
  • पत्नी पति को खुश करने में आ समर्थ होती है। अपने सास ससूर के कारण से।
  • पत्नी का ज्यादा बिजी रहना जैसे वो अगर किसी जॉब पर हो एयर होस्टेस, या बड़ी कम्पनी में जिसके लिए हमेशा बाहर रहना पड़ता हो वह भी एक वजह है।
  • महिलाओं की प्रेगनेंसी के वक्त पति की इच्छाये अधूरी रहने के कारण वह डिस्ट्रक्ट रहते है।
  • प्रेगनेंसी के बाद खूबसूरती पर थोड़ा असर होकर उन महिलाओ का ग्लो निखार नही रहता है। इसीलिए भी हसबैंड अपनी बीवी में रुचि नही रखते।
  • किसी महिलाओं के खर्चे ज्यादा हो बेफिजूल की बाते बक बक करते रहना यह आदते भी पति को ऐर्रिटेड करती है, और वह आपसे दूर भागने लगता है।

और भी काफी सारे कारण है। लेकिन हम अब जान लेंगे पति को अपनी ओर आकर्षित करने के उपाय :

पति को अपनी ओर आकर्षित करने के टिप्स :

पति को आकर्षित करने का उपाय
पति को आकर्षित करने का उपाय

साडी पहनने का तरीका :

साडी पहनने का तरीका
साडी पहनने का तरीका

सहेलियों आपको तो पता ही होगा कि आपके हसबैंड को कोनसा कलर पसंद है। तो आपने उसी रंग के हर एक शेड की साड़ी लेनी है। और वो भी साड़ी ले जिसमे आप सेक्सी लगती हो। अब साड़ी पहनते वक्त अपने पेट की नाभी से 4 इंच नीचे साड़ी पहने। और उसे घुटने के पास आपके फ्लेक्सिबिलिटी के हिसाब से पिन से बांध दे। जिससे आपकी कमर कर्व शेप में दिखती है। और अपना ब्लाउज नार्मल फिटिंग में ही सिलाये ना ही गला ज्यादा बड़ा सीलाना जिससे आपको पता है, क्या होगा ?

किसी भी पति को ये पसंद नही आएगा कि अपनी पत्नी के गुप्त अंग ज्यादा बाहर दिखे। तो ब्लोउज नार्मल फिटिंग में सिलाये और उसकी स्लीव हो सके तो जाली वाली रखे। जिससे हातो का शेप दिखता है। और आपके साड़ी का पल्लू कमर में कसा हुआ नही होना चाइये काम वाली बाई की तरह। उसे कंधे पर पिन से बांध कर हवा में छोड़ दे। यह तरीका आपके पति को बहुत लुभायेगा। वो पहले तो आपकी नाभि पर फिदा होगा।

ड्रेस पहनने के तरीके बदलने से हसबेंड हो जाएगा आपके लिए पागल :

ड्रेस पहनने के तरीके
ड्रेस पहनने के तरीके

अगर आप एक जॉब कर ने वाली महिला है। और आपको ड्रेस पहनना पसंद है। तो आपने आपके पति को किस प्रकार की ड्रेस पसंद है। उसी अनुसार ड्रेस पहनना है। जिसमे पति हमेशा खुश रहेगा और आपके ओर अट्रैक्ट रहेगा।

जैसे कि अगर पुंजबी ड्रेस पति को पसंद हैं तो आपने फिटिंग में ड्रेस सिलवाना है। जिससे आपकी फिगर दिखे और पति आपको देखकर हमेशा खुश रहे। अगर कुर्ता, पजामा, या टॉप टीशर्ट पसंद हो तो उसे उस तरह पहने जैसे हसबेंड को पसंद आता हो। हमेशा पति के साथ बाहर घूमने जाए तो उनके पसंदिता कपड़े और कलर पहनकर ही जाए।

मोटापा घटाए और हसबेंड को लुभाये :

मोटापा घटाए और हसबेंड को लुभाये
मोटापा घटाए और हसबेंड को लुभाये

सहेलियों बुरा न मानो लेकिन यह बात सच है। आपका मोटापा आपके पति का दुश्मन है। हर पति को अपनि पत्नी स्लिम ट्रिम जीरो फिगर पसंद है। अगर आप अपने शरीर का ध्यान नही रखती हो तो उससे आपके वैवाहिक जीवन मे परेशानी आती है।

जैसे हसबेंड आपमे कोई भी रुचि नही रखता सेक्स लाइफ खराब होती हैं। इत्यादि तो इसीलिए अपने शरीर का खयाल रखिये। और स्लिम रहकर पति को अपनी ओर आकर्षित बनाये रखिये।

सुभह ऑफिस जाते वक्त पति को किस देकर आकर्षित रखिये :

ऑफिस जाते वक्त पति को किस
ऑफिस जाते वक्त पति को किस

वो कहते है ना जिसकी सुभह अच्छी हो उसका दिन अच्छा जाता है। तो जब पती घर से ऑफिस में जाने के लिए निकलता हो, तो उसे आपको किस करना है। जिसके कारण वह किस हसबेंड को दिन भर लुभाये रखता है। और हसबेंड बेचेनी से इन्तेजार करता रहता की दूसरा किस कब मिलेगा। तो यह सिम्पल से उपाय है।

हसबैंड के ऑफिस जाते वक्त करे यह चीजे और रखे उन्हें आकर्षित :

हसबैंड के ऑफिस जाते वक्त
हसबैंड के ऑफिस जाते वक्त

ऑफिस में उनके पसंदीदा चीजे ही दे खाने के लिए। और उनके रोज मरहा के लगने वाले कपड़ो को प्रेस लगाकर रखना। हो सके तो रोजाना हसबैंड को टाई बांधने में मदद करे। फिर हाथ की घड़ी बांधे। जिससे हसबैंड खुश रहते है। शाम को जब हसबेंड आफिस से आते है। तो आपने पहलेही तैयार हो जाना है, अच्छी सारी या कपड़े पहनकर थोड़ा हल्का मेकअप करके जिससे हसबैंड आपको देखकर खुश होकर उसकी थकान दूर हो जाती है। अपनी बीवी को अच्छा देखकर और वह अट्रैक्ट हो जाता है।

रात को सोते समय दूध पिलाकर करे पति को अपने काबू में :

रात को सोते समय दूध पिलाकर करे पति को अपने काबू में
रात को सोते समय दूध पिलाकर करे पति को अपने काबू में

सारा दिन तो हसबैंड ऑफिस में काम करके थक जाता है। तो खाने के बाद उन्हें दूध में एनर्जी पाउडर मिलाकर पिलाये। और सोने से पहले हसबेंड के सर की चम्पी कर दे। फिर आप चाहे वह कर सकते हो। सोते समय हसबैंड को पूछ ताछ करे कैसा रहा आज का दिन ज्यादा भारी काम तो नही था। फिजूल की बाते न करे, जैसे की आज तो बच्चो जे यह किया वह किया, सास तो हमेशा ताने मरती रहती है। न जाने और क्या क्या? उससे आपका पति आपसे बोरिंग महसूस करेगा। रात के समय क्या करना चाइये यह आपको बताने की जरूरत नही है। वह आप खुद भी जानते हो तो। वह चीजे करके पति को अपनी ओर आकर्षित रखे।

पति के साथ बाहर घूमने जाए तो यह करके पति को रखे खुश :

पति के साथ बाहर घूमने जाए
पति के साथ बाहर घूमने जाए

घूमने जाते वक्त पति के पसंदीदा कपड़े पहने। और थोड़ा हल्का मेकअप कर ले। जिसमे आपकी लिपस्टिक अहम कार्य निभाती है। और आंखों के लाइनर को हल्का हल्का सजा ले। उससे पति सारा दिन आपके ओर ही देखता रहेगा।

डार्क लिपस्टिक लगाकर करें पति को अपने प्यार में पागल :

डार्क लिपस्टिक लगाकर करें पति को अपने प्यार में पागल
डार्क लिपस्टिक लगाकर करें पति को अपने प्यार में पागल

सहेलियों आपके लिपस्टिक का कलर और ओठो का शेड और शेप एक पुरुष को काफी अट्रैक्ट करता है। जिससे वह अपने आप को रोक नही सकता, और आपके पास खींचा आ जाएगा। अब लिपस्टिक कोनसे कलर की लगाए ?

सबसे अच्छा लुभाने वाला कलर है, रेड लाल रंग यह कलर किसी भी पुरुष को पसंद आता है। तो इसका ज्यादा इस्तेमाल करे। लाल रंग से आपके ओठो का शेप उभरकर दिखता है। और काफी पुरुष लोगो को यह अच्छा लगता है। दूसरा है, पिंक, नार्मल पर्पल और बाकी आप जानकर के सलाह नुसार इस्तेमाल करे।

डार्क कलर की लिंजरी (अंतर्वस्त्र) पहनकर आकर्षित करे हसबैंड को :

पति को अपनी ओर आकर्षित के लिए डार्क कलर की लिंजरी
पति को अपनी ओर आकर्षित के लिए डार्क कलर की लिंजरी

डार्क कलर में पसंद आने वाले पुरुषों के के कलर जो महिलाएं पहनती है। तो पुरुष हमेशा अट्रैक्ट रहता है। काला कलर, लाल कलर, डार्क ब्लू कलर, पर्पल, और डार्क पिंक कलर के अंतर्वस्त्र पुरुष को पसंद आते है। जिससे वह सदा अट्रैक्ट रहते है।

हो सके तो कपड़े अगर अपने अति के सामने चेंज करते हो तो वह आपको छोड़ेगा नही। सारा दिन को चिपका रहेगा।

परफ्यूम लगाएंगे तो खिंचा चला आएगा हसबैंड :

परफ्यूम लगाएंगे तो खिंचा चला आएगा हसबैंड
परफ्यूम लगाएंगे तो खिंचा चला आएगा हसबैंड

सहेलियों किसी भी चीज़ की खुशभु इंसान को तरोताजा कर देती है। और उसे अपने और खीचने में मजबूर करती है। आप परफ्यूम में डार्क और लाइट स्मेल का परफ्यूम इस्तेमाल कर सकते हो। जिससे आपके शरीर की दुर्गंधि भाग जाएगी और एक महक, खुशबू आएगी जो कि हसबेंड को पसंद आकर वह उस खुशबू को पाने की कोशिश करेगा। और हमेशा आपके और अट्रैक्ट रहेगा।

हात पैरो को वैक्स करके हसबैंड को अट्रैक्ट करे :

हात पैरो को वैक्स करके हसबैंड को अट्रैक्ट करे
हात पैरो को वैक्स करके हसबैंड को अट्रैक्ट करे

महिलाओ के स्किन में पुरुष के स्किन से ज्यादा मुलायम तत्व रहते है। इसीलिए पुरुष वर्ग उस मुलायम त्वचा को पाने की कोशिष में रहता है। जैसे छोटे बच्चो की स्किन बहुत मुलायम होती है। जिसे हर तरह का इंसान छोटे बच्चो की पप्पी लेते रहता है। उसी तरह महिलाओं के हात पैरो पर आने वाले बाल उनकी त्वचा को रूखा बनाता है। तो उसे वैक्स करके हमेशा मुलायम बनाये रखे जिससे पति आपकी पप्पी लेने में आकर्षित रहेगा। और हमेशा इंटरेस्ट दिखायेगा। और आसानी से आपकी ओर अट्रैक्ट रहेगा।

अपने पति को बेड पर अट्रैक्ट कैसे  करें ?

अपने पति को बेड पर कैसे अट्रैक्ट करें
अपने पति को बेड पर कैसे अट्रैक्ट करें
  • पति को खुश रखने के साथ-साथ पति को बेड पर अट्रैक्ट करना सबसे महत्वपूर्ण बात होती है | बहुत सारी महिलाएं शादी होने के बाद अपने पति को बिस्तर पर आकर्षित नहीं कर पाती है, जब तक आप दोनों बिस्तर पर खुश नहीं रह सकोगे तब तक आप दोनों का रिश्ता प्यार भरा नहीं हो सकता है |
  • अपने पति को पेड़ पर आकर्षित करने के लिए आपने सोते समय उसके साथ प्यारी प्यारी बातें करना चाहिए, पति को रोमांटिक बनाने के बाद भी अगर आपका पति आपको शारीरिक सुख नहीं दे पाता है तो आपने समझ जाना है कि आपके पति के अंदर ही कुछ कमी है | पति के अंदर अगर कुछ कमी है तो आपने खुद होकर उसे गर्म करना चाहिए |
  • पति को सेक्स करने के लिए जब आप मनाती हो तब आपका पति आसानी से सेक्स करने के लिए तैयार हो सकता है, लेकिन महिलाओं को लगता है कि बिस्तर पर सेक्स करते समय पुरुषों ने ही शुरुआत करना चाहिए |
  • सेक्स करने की शुरुआत अगर आप करती हो तो आसानी से आपके पति के शरीर में उत्तेजना आएगी और वह आपके साथ संभोग करेगा, जब तक आप दोनों एक दूसरे के साथ संभोग कर के एक दूसरे को संतुष्ट नहीं करते हो तब तक आप दोनों का रिश्ता मजबूत नहीं बन पाता है | इसीलिए पुरुषों को बिस्तर पर आकर्षित करने के लिए महिलाओं ने सोते समय छोटे छोटे कपड़ों का परिधान करना चाहिए |
  • अपने पति को सोने से पहले गर्म दूध पिलाना चाहिए, सोते समय इन छोटी-छोटी चीजों का ध्यान रखोगी तो आसानी से आपका पति बेड पर आपसे अट्रेक्ट हो सकता है |

हसबैंड को खुश रखने के टिप्स हिंदी में :

हसबैंड को खुश रखने के टिप्स हिंदी में
हसबैंड को खुश रखने के टिप्स हिंदी में
  • हसबैंड को खुश रखने के टिप्स हर महिला को पता होना चाहिए, खासकर जिन महिलाओं की शादी कुछ दिनों पहले हुई है उन महिलाओं ने इन टिप्स को अपनी जिंदगी में इस्तेमाल करने की कोशिश करना चाहिए |
  • हस्बैंड को खुश रखने के लिए आपने उसके साथ लंबा समय बिताना बहुत ज्यादा जरूरी है, बहुत सारी महिलाएं शादी होने के बाद अपने हस्बैंड को समय नहीं दे पाती है जिसके कारण आपका हस्बैंड किसी और महिला के साथ अट्रैक्ट हो सकता है |
  • इसलिए महिलाओं ने वक्त बिताने से पहले ही अपने हस्बैंड को खुश रखने की कोशिश करना चाहिए, पुरुषों को महिलाओं से कोई ज्यादा उम्मीद नहीं होती है पुरुषों को लगता है कि महिलाओं ने मतलब उनके पत्नी ने उन्हें हमेशा खुश रखना चाहिए |
  • अगर आपका पति रोजाना ऑफिस ज्यादा है तो ऑफिस जाने से पहले आपने उसे नाश्ता, दूध देना चाहिए जिससे उसे एहसास होगा कि आप उससे कितना प्यार करती हो |
  • दोपहर के वक्त आपने उसे फोन लगाकर पूछना चाहिए कि आपने खाना खाया या नहीं | ऐसी छोटी छोटी बातें करने से आपके शादीशुदा जिंदगी में जरूर कुछ ना कुछ बदलाव होते रहते हैं, हस्बैंड को खुश रखने के लिए रोजाना आपने उसका ख्याल रखने के साथ-साथ उससे बातें करना चाहिए |
  • रात को सोते समय उसके साथ सोना चाहिए और उसे खुश रखने की कोशिश करना चाहिए जिससे आपका हस्बैंड आपसे खुश रहेगा और आप अपने पति को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हो |

पति का दिल कैसे जीते ?

पति का दिल कैसे जीते
पति का दिल कैसे जीते
  • पति का दिल जितना कोई मुश्किल बात नहीं होती है, पति का दिल जीतने के लिए आपके अंदर और आपके पति के अंदर मजबूत रिश्ता होना जरूरी होता है | बहुत सारी महिलाएं अपने पति से प्यारी प्यारी बातें नहीं करती है, कुछ महिलाएं तो ऐसी होती है जो दिन भर अपने पति को कुछ ना कुछ बात को लेकर डांटते रहती है |
  • महिलाओं को हम बताना चाहते हैं कि अपने पति से कभी भी झगड़ा ना करें, अगर आपको आपके पति से झगड़ा करना अच्छा लगता है तो यह बात आपके पति को आपसे दूर ले जा सकती है | सचमुच अगर आपको आपके पति का दिल जीतना है तो हमेशा आपके पति से प्यार करें, आप आपके पति को जितना प्यार दोगी उससे कई गुना ज्यादा प्यार आपका पति आपको देने की कोशिश करेगा |
  • पति का दिल जितने के लिए किसी दिन उसे सरप्राइज देकर बाहर खाना खाने के लिए ले जाना चाहिए | कई बार पति को सरप्राइज देकर मूवी के लिए ले जाना चाहिए | इन छोटी-छोटी बातों को पति को सरप्राइज देने से आपके पति के दिल में आपके बारे में बहुत ही प्यार आने लगता है जिससे आप दोनों का रिश्ता और सख्त होने लगता है |
  • पति पत्नी का रिश्ता मजबूत बनाने के लिए पति का दिल जीतना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होता है |

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!