प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए कैसे हटाए

, , Leave a comment

प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए कैसे हटाए

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए कैसे हटाए के बारे में जानकारी देने वाले हैं। प्राइवेट पार्ट में बाल बढ़ जाने से हमें बहुत सी यौन बीमारियां जुड़ जाती है।

प्राइवेट पार्ट के बाल
प्राइवेट पार्ट के बाल

प्राइवेट जगह पर बाल बढ़ने से हमें सेक्स करने में भी दिक्कत आती है। जब भी हम अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने जाते हैं तो हमें इस बात से शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है। अगर आप के प्राइवेट पार्ट के बाल बड़े होंगे तो आपके पार्टनर को आपके साथ सेक्स करने में मजा नहीं आएगा। इसलिए आपने हमेशा अपने प्राइवेट पार्ट के बाल साफ रखने चाहिए। बहुत सी महिलाएं एवं पुरुष प्राइवेट पार्ट के बालों को हमेशा के लिए हटाने के लिए बहुत से प्रयास करते हैं।

वह तरह तरह के तरीके अपनाते हैं। केमिकल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन हम आपको बता दें कि इसका साइड इफेक्ट भी आपके स्किन पर हो सकता है। इसलिए आपने प्राकृतिक रूप से प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए हटाने चाहिए। तो आइए दोस्तों जानते हैं प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए कैसे हटाए।

प्राइवेट पार्ट के बाल हटाने के तरीके :-

  • जभी भी बाल हटाने की बात आती है तो सबसे पहले वैक्सिंग की जाती है। वैक्सिंग करने से हमारे शरीर पर के अनचाहे बाल हटाने में मदद होती है। वैक्सिंग करने से बाल हमेशा के लिए तो नहीं हटते लेकिन कुछ समय तक वैक्सिंग का प्रयोग करने से प्राइवेट जगह पर बाल कम आने लगते हैं। इसलिए आप गुप्तांग के बाल हटाने के लिए वैक्सिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • प्राइवेट पार्ट के अनचाहे बाल हटाने के लिए आप हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। हेयर रिमूवल क्रीम मेडिकल स्टोर में आसानी से उपलब्ध होती है। प्राइवेट पार्ट में जहां पर बाल है वहां पर आपने यह क्रीम लगानी चाहिए। और फिर इसे 5 से 10 मिनट के बाद धो लेना चाहिए। ऐसा करने से आप के योनी के बाल निकलने में मदद होती है।
  • लिंग के बाल हटाने में पुरुष ज्यादातर शेविंग का इस्तेमाल करते हैं। शेविंग करना यह बहुत ही कम खर्चे वाला उपाय है। लेकिन जब भी आप अपने प्राइवेट पार्ट के बाल हटाने के लिए शेविंग करोगे तो आपने यह बात ध्यान में रखनी चाहिए प्राइवेट पार्ट की त्वचा सेंसिटिव होती है। इसलिए आपने पूरे ध्यान से और पूरे खबरदारी से प्राइवेट पार्ट की शेविंग करनी चाहिए।
  • प्राइवेट पार्ट के बाल हमेशा के लिए हटाने के लिए आप लेजर ट्रीटमेंट का सहारा ले सकता है। लेजर ट्रीटमेंट के सहायता से आप अपने प्राइवेट जगह के बाल हमेशा के लिए हटा सकते हैं। लेजर ट्रीटमेंट करने के लिए आपने किसी स्पेशलिस्ट के पास जाकर ही प्राइवेट पार्ट के बाल हटाना चाहिए।

दोस्तों इस तरह आप अपने प्राइवेट पार्ट के बाल हटा सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

सुरक्षित सेक्स करने का तरीका
बुर को कैसे चाटे जिससे मजा आ जाए
 

Leave a Reply