Home » लव टिप्स » पति के साथ रोमांस कैसे करें ? आसान तरीके से पति को लुभाए

पति के साथ रोमांस कैसे करें ? आसान तरीके से पति को लुभाए

romance kaise kare

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें में आप सभी का स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम आपको बताएँगे कि पति के साथ रोमांस कैसे करें? क्योंकि यह बहुत जरूरी है, किसी भी वैवाहिक जीवन में। शादी एक ऐसा अनोखा बंधन है, जिसमें दो अनजान व्यक्ति एक दूसरे के साथ पूरे जीवन के लिए एक हो जाते हैं। और रोमांस यानी कि प्यार ही एक आधार है। जो इन दोनों को जोड़ें रखता है। कभी-कभी ऐसा होता है, कि लोगों में मन-मुटाव झगड़ा या फिर किसी कारण-वश एक दूसरे को समय ना दे पाना यह आपके रिश्ते पर बुरा प्रभाव करता हैं। और कभी कभी कई सारी महिलाओं को यह पुरुषों को पता ही नहीं होता है, कि अपने पति या पत्नी को कैसे लुभाई यानी कि कैसे उनके साथ रोमांस करें रोमांस करे। मतलब सिर्फ शारीरिक संबंध बनाना ही रोमांस नहीं होता है। बल्कि हर छोटी-छोटी चीज का ख्याल रखना भी रोमांस होता है। जैसे कि कुछ छोटा सा मैसेज या फिर लव लेटर लिखे। आज के जमाने में यह बहुत अलग है। लेकिन अगर आप ऐसा कुछ अपने पति के लिए करते हो तो उनको यह बहुत ही अच्छा लगता है। और इसके द्वारा आप अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकते हैं। यदि आप शर्मीले हो और कोई बात बोलने में हिचकिचाहट हो तो यह बहुत ही प्रभावशाली ज़रिया है। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपने पति के प्रति।

पति के साथ रोमांस करने के तरीके :

पति के साथ रोमांस करने के तरीके
पति के साथ रोमांस करने के तरीके
Loading...

रोमांस अपने आप में एक भावना है। जो आप अपने जीवन साथी के लिए रखते हो। और आपका जीवन साथी आपसे यह अपेक्षा करते हैं कि आप भी उनके प्रति आपकी भावनाओं को व्यक्त करें। या फिर उनको स्पेशल फील कराए। तो चलिए जानते हैं, ऐसे कौन से तरीके का इस्तेमाल करके आप अपने पति से रोमांस कर सकती है।

अपनी भावनाओं यानी कि प्यार को व्यक्त करें :

प्यार को व्यक्त करें
प्यार को व्यक्त करें

आपके पति के प्रति आपकी भावना व्यक्त करना बहुत जरूरी है। यहीं से  रोमांस की शुरुआत होती है। आप उनको बताते है कि आप उसे कितना प्यार करती है। उनको लव यू बोले उनका हाथ हाथों में ले। यदि वह परेशान है। तो उनके सर पर हाथ घूमाये। अगर आप दोनों अकेले हैं तो अकेले में कुछ बातें करें। अपने पति को अपने दोस्त जैसे समझे। उनसे अपनी बातें शेयर करें। अगर वह बात कर रहे हैं तो उनकी बात ध्यान से सुने। अगर आपका किसी कारण-वश झगड़ा या मन-मुटाव हो गया है। तो आप उनसे बात करने का प्रयास करें। अपका झगड़ा कुछ समय के लिए दूर रखें। उनके पास बैठे और प्यार भरी बातें करें। यही सुखी जीवन का आधार है। यदि आप ऐसा करेंगे तो आपके पति आपके प्रति रोमांटिक होने में जरा भी समय व्यतीत नहीं करेंगे।

पति को बाहर जाते समय किस करें :

बाहर जाते समय किस करें
बाहर जाते समय किस करें

जब भी आपके पति बाहर जाते हैं। तो उनको एक प्यारी सी स्माइल के साथ किस करें। और उनको लव यू बोल कर घर से बाहर भेजें। यह बहुत ही जरूरी है क्योंकि इससे आपके पति को बहुत अच्छा लगेगा। और उनको शाम को घर आने में भी खुशी मिलेगी। और जाते समय उनको आनंद होगा और वह खुशी-खुशी घर से बाहर जाएंगे।

पति ऑफ़िस से आए तो उनका खुशी से स्वागत करें :

खुशी से स्वागत करें
खुशी से स्वागत करें

जब भी आपके पति ऑफिस से थके हारे घर पर आए तो उनका स्वागत एक स्माइल के साथ करें। और खुशी से उनको चाय या पानी पूछें। यदि वह चिडे हुए हैं। या गुस्सा है तो आप तुरंत गुस्सा ना करें। क्योंकि कभी-कभी ऑफिस के भागदौड़ और तनाव की वजह से इंसान परेशान हो जाता है। और यह गुस्सा वह अपनों पर ही दिखाता है। इसके लिए इसका ध्यान रखें, कि आप भी उल्टा गुस्सा ना करें। शांति से काम ले और उनको शांति से जवाब दें। थोड़ी देर बाद वही शांत होकर हँसकर आपसे बात करेंगे। और उनके बर्ताव के लिए माफी भी मांगेंगे। यह भी एक आसान तरीका है अपने पति को खुश करने का।

पति अगर घर से बाहर है तो उनको कुछ स्पेशल मैसेज भेजें :

स्पेशल मैसेज भेजें
स्पेशल मैसेज भेजें

यह बहुत ही उपयुक्त तरीका है। अपने पति को से रोमांस करने का। अपने पति को कुछ प्यार भरे मैसेज भेजें या फिर कुछ रोमांटिक मैसेज भेजें जिससे उनको अच्छा लगे। और उनको कुछ स्पेशल मैसेज भेजें जैसे कि आप उनको मिस कर रहे हो। या कुछ भी ऐसा प्यार भरा मैसेज जो पढ़ते ही इंसान खुश हो जाए। या फिर आप कोई प्यारी शायरी भी भेज सकते हो।

शारीरिक संबंध करते समय पति को खुश रखें :

पति को खुश रखें
पति को खुश रखें

किसी भी वैवाहिक जीवन में शारीरिक संबंध बहुत जरूरी है। क्योंकि इसके इलावा आपका पति आपसे संतुष्ट नहीं रहेगा। और इसके कारण वश वह कहीं बाहर की दुनिया में ही खोए रहेंगे। या फिर किसी और लड़की की तरफ ध्यान देंगे। इसके लिए शारीरिक संबंध बनाते समय पति को खुश रखना बहुत जरूरी है। शारीरिक संबंध बनाते समय आपस में बात करें। कुछ प्यारी बातें करें। या फिर  ऐसा ना हो कि आप दोनों चुप है। श तो इससे आपको खुशी नहीं मिलेगी। शारीरिक संबंध बनाते समय जरूरी नहीं है कि हर बार पति है पहले शुरुआत करें। कभी कभी आप भी उनसे रोमांस करें। और आप पहले शुरुआत करें। रात में सोते समय कुछ अच्छे कपड़े पहने जो देखकर आपके पति और रोमांटिक हो जाए। जैसे कि कोई सिल्की नाइटी या अट्रैक्टिव ड्रेस पहने।

पति को किसी प्यारे नाम से पुकारे :

प्यारे नाम से पुकारे
प्यारे नाम से पुकारे

ज्यादा कर के लोग पति को उनके नाम से ही पुकारते हैं लेकिन उनका नाम तो हर कोई उसी तरह से लेता है। जैसे उनका नाम है। लेकिन यदि आप उनका कुछ प्यारा सा नाम रख दे। जैसे कि जानू या फिर बाबू या फिर उनके नाम का कोई छोटा सा अक्षर बनाकर। उनको प्यार से पुकारे। तो यह बात उनको बहुत अच्छी लगेगी। और वह अपने आप को स्पेशल महसूस करेंगे। जब भी आप उनको उस नाम से पुकारगे तो उनको खुशी होगी। और वह आपके प्रति आकर्षित होंगे।

एक प्यारा सा मैसेज लिख कर उनके पैकेट में रखें :

प्यारा सा मैसेज लिख कर उनके पैकेट में रखें
प्यारा सा मैसेज लिख कर उनके पैकेट में रखें

आजकल हर कोई मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता है। यह बहुत कॉमन हो गया है। लेकिन यदि आप कोई प्यारी सा लेटर लिखकर अपने पति के पैकेट में रखेंगे। तो उनको यहां बहुत ही अच्छा लगेगा। कभी-कभी यह करना बहुत जरूरी है। क्योंकि इससे आपके प्रति आपके पति का प्यार बढ़ता है।और जब भी वह घर वापस आएँगे। तो उनके चेहरे पर एक अलग ही खुशी होगी। जो देखकर आपको भी बहुत अच्छा लगेगा। यदि आप कुछ दिनों के लिए बाहर जा रहे हैं। तो एक लेटर लिखकर उनके रोज़ाना आने जाने की जगह पर छोड़ दें। जैसे कि उनकी नजर आसानी से उस पर पढ़ सकें। आपकी अनुपस्थिति में वह लेटर पढ़कर वह आपको याद करेंगे और खुश होंगे।

पति और उनके परिवार को दिल से अपनाएं :

परिवार को दिल से अपनाएं
परिवार को दिल से अपनाएं

कभी भी कोई लड़की शादी करके अनजान व्यक्ति की घर रहने जाती है। तो उनके परिवार और अपने पति को अपना ना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन अपने पति और उनके परिवार को दिल से अपनाना बहुत जरूरी है। किसी भी चीज में मेरा मेरा ना करें। या फिर मैं मैं ना करें। जो भी है हमारा है। अपना है ऐसा करके बात करें। और अपना समझ के अपनापन के साथ सबसे व्यवहार करें। यह आपके पति को खुश करने का सबसे बढ़िया तरीका है। और आपके पति आपके प्रति हमेशा रोमांटिक रहेंगे।

हसबैंड को सरप्राइज गिफ्ट दे :

हसबैंड को सरप्राइज गिफ्ट दे
हसबैंड को सरप्राइज गिफ्ट दे

किसी भी स्पेशल डे या फिर किसी स्पेशल समय पर अपने पति को सरप्राइज गिफ्ट दे। या फिर उनको कुछ अच्छा सी भेट दे। जो उनको बहुत पसंद है। यह एक प्रभावशाली तरीका है। अपने पति को अपने प्रति रोमांटिक करने के लिए। यदि आप ऐसा करते हैं तो उनको एक अनोखी खुशी मिलेगी। और वह आपसे हमेशा खुश रहेंगे।

पति के पसंदीदा कपड़े पहने :

पसंदीदा कपड़े पहने
पसंदीदा कपड़े पहने

आपके पति को आप किन कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती है। यह पता होना बहुत जरूरी है। क्योंकि कभी-कभी हमें यह चीज का पता नहीं होता है, कि हमारे पति को कैसे कपड़े पसंद है। अगर आपके पति को साड़ी पसंद है। तो कोई अच्छी सी उनकी पसंद की साड़ी पहनीये। अच्छे से तैयार हो जाए। यदि आपके पति ऑफिस से आने के बाद आपको ऐसे देखेंगे तो वह आपके प्रति रोमांटिक हो जाएंगे। और आपसे बहुत प्यार करेंगे। यदि उनको सलवार पसंद है, या फिर उनको शॉर्ट्स कपड़े पसंद है, या वेस्टर्न कपड़े पसंद है। तो उनके हिसाब से कपड़े पहनीये। क्योंकि यह बहुत जरूरी है, कि आपने क्या पहना हुआ है। उसे देखते ही आपके पति आप से रोमांस करते हैं। यह बहुत ही उपयुक्त तरीका है अपने पति को रोमांटिक बनाने के लिए।

पति का मन पसंदीदा खाना बनाए :

पति का मन पसंदीदा खाना बनाए
पति का मन पसंदीदा खाना बनाए

बुजुर्ग कहते हैं कि पति के दिल का रास्ता पेट से गुजरता है। उसके लिए आपके पति का मन पसंदीदा खाना बनाएँ। और उनको खुश करें यह एक अनोखी तरीका है अपने पति को खुश करने और उनके प्रति आपका प्यार जताने का। उनके टिफिन में या रात के खाने में कुछ ऐसा स्पेशल बनाए जो खाकर उनको बहुत खुशी मिले।

अपनी सुंदरता का ध्यान रखें :

सुंदरता का ध्यान रखें
सुंदरता का ध्यान रखें

आपकी सुंदरता का ध्यान रखें। क्योंकि यह बहुत जरूरी है कि आपके पति आप से प्यार करें। और इसके लिए किसी भी व्यक्ति को यह पसंद नहीं कि उनकी पति अच्छी ना दिखे। या फिर वह कैसे भी स्थिति में रहे।  बाल बिखरे हुए या फिर साज सिंगार ना करे हुए। आप कुछ अच्छा सा मेकअप करें। जो आपके कपड़ों के साथ मैच करें। और आपके पति को लुभाये। एक बार अपने आपको आईने में देखें। अपने आप के लिए भी सुंदर दिखना बहुत जरूरी है। या फिर महसूस करना बहुत जरूरी। इसके लिए अपनी सुंदरता का हमेशा ध्यान रखें। यदि आप चाहते हैं, कि आप के पति हमेशा आपसे प्यार करें। और किसी दूसरी औरत की तरफ ना जाए। तो आपको इस चीज का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। यदि आप सुंदर दिखेंगे तो आपके पति आपकी तरफ आकर्षित होंगे और आपसे रोमांटिक होंगे।

जीरो फिगर बनाएं :

जीरो फिगर बनाएं
जीरो फिगर बनाएं

अपने शरीर का ध्यान रखें। क्योंकि हर मर्द के लिए यह बहुत जरूरी होता है। कि उनकी पत्नी सुंदर दिखे और उनका जीरो फिगर यदि नहीं है। लेकिन इतना भी ना हो की आपके पति को आपकी तरफ आकर्षण ही ना हो। या फिर यह बोल सकते हो कि आपके पति को आप में कोई इंटरेस्ट नहीं है। इसके लिए यदि आप मोटे हो तो अपने मोटापे पर ध्यान दें। और थोड़ा पतले होने की कोशिश करें। जोकि आपके वैवाहिक जीवन के लिए बहुत ही जरूरी है। और आपके रोमांच में यह चार चांद लगा देंगा।

Loading...
error: Content is protected !!