सेक्स करते समय लड़की को नीचे कैसे रखें

, , 1 Comment

सेक्स करते समय लड़की को नीचे कैसे रखें

नमस्ते दोस्तों आज इतने को हम आप को सेक्स करते समय लड़की को नीचे कैसे रखें के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हर किसी की इच्छा होती है की वह अपना सेक्स टाइम बढ़ाएं और ज्यादा से ज्यादा सेक्स करने का आनंद लें। सेक्स करते समय अलग-अलग तरह की पोजीशन अपना पर वह अपनी सेक्स लाइफ इंटरेस्टिंग बनाते हैं।

सेक्स करते समय लड़की को नीचे रखना
सेक्स करते समय लड़की को नीचे रखना

दोस्तों सेक्स करने की अलग-अलग पोजीशन होती है। हर कोई अपने हिसाब से सेक्स की पोजीशन चुनता है। व्यक्ति जिस पोजीशन में कंफर्टेबल होता है वह उसी पोजीशन में ज्यादातर सेक्स करने का आनंद उठाता है। ज्यादातर पुरुषों को डॉगी स्टाइल सेक्स करना अच्छा लगता है लेकिन हाइट कम होने की वजह से और मोटापा की वजह से वह इस पोजीशन में सेक्स नहीं कर पाते हैं।

कई लोग सेक्स करते दौरान ठीक तरह से पोजीशन नहीं ले पाते हैं और इसी कारण वह ठीक तरीके से सेक्स नहीं कर पाते है। तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको सेक्स करते समय लड़की को नीचे कैसे रखें के बारे में बताएंगे। जिससे आप लड़की को सेक्स करते दौरान नीचे रखकर सेक्स करने का अच्छे से मजा उठा सकोगे।

सेक्स करते दौरान लड़की को नीचे कैसे रखें :-

  • वैसे तो सेक्स करने के कई प्रकार है। पुरुष कई प्रकार इसे लड़कियों के साथ एवं महिलाओं के साथ सेक्स कर सकते हैं। लेकिन इन सेक्स पोजीशन में लड़की को नीचे रख कर सेक्स करना यह एक कंफर्टेबल सेक्स पोजीशन है।
  • इस सेक्स पोजीशन को मेन ऑन टॉप कहा जाता है। मेन ऑन टॉप का मतलब होता है कि लड़की नीचे और लड़का ऊपर। यह सेक्स पोजीशन सभी के लिए कंफर्टेबल होती है। ज्यादातर लोग इसी सेक्स पोजीशन से सेक्स करने का आनंद उठाते हैं।
  • कई लड़कों को यह पता नहीं होता है कि सेक्स करते दौरान लड़की को नीचे कैसे रखें। इसलिए सबसे पहले आपने इस सेक्स पोजीशन को अच्छे से समझ लेना चाहिए। इस सेक्स पोजीशन को अच्छे से समझ लेने के बाद जब कभी भी आप किसी लड़की के साथ सेक्स करने जाओगे तब सबसे पहले आपने लड़की को उत्तेजित करना है। लड़की को उत्तेजित करने के बाद में आपने उसे बिस्तर पर लेटाना है।
  • बिस्तर पर लेट आने के बाद में आपने उसके दोनों पैरों को बाजू में करना चाहिए और फिर अपने लिंग को लड़की के योनि में डालना चाहिए। इसी सेक्स पोजीशन को मैन ऑन टॉप कहा जाता है।

तो दोस्तों इस तरह आप सेक्स करते समय लड़की को नीचे रख सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये
लड़की पटा कर चुदाई कैसे करें
 

One Response

Leave a Reply