लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस पेज पर या आपको सभी परेशानियों के बारे में सुझाव दिया जाता है कि लिंग का टेढ़ापन दूर कैसे करें ? और आज क्या हमारी यह परेशानी का टॉपिक है कि लिंग का टेढ़ापन कैसे दूर करें जो कि हार पारिवारिक और नौजवान पुरुषों की तकलीफ है आज के तनावग्रस्त … लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का Read More »
 
लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का

नमस्कार दोस्तों आपका हमारे इस पेज पर या आपको सभी परेशानियों के बारे में सुझाव दिया जाता है कि लिंग का टेढ़ापन दूर कैसे करें ? और आज क्या हमारी यह परेशानी का टॉपिक है कि लिंग का टेढ़ापन कैसे दूर करें जो कि हार पारिवारिक और नौजवान पुरुषों की तकलीफ है आज के तनावग्रस्त जीवन शैली के कारण काफी सारे ऐसे पुरुष हैं जिनकी लिंग टेढ़ा हो गए और वह अपनी सेक्स लाइफ का फायदा अच्छी तरह उठा नहीं सकते उन लोगों के लिए यह टॉपिक लाए हैं कि वह जल्द से जल्द अपना लिंग सीधा कर सकते हैं तो आइए बढ़ते लिंग सीधा करने की ओर

लिंग का एक तरफ झुकना याने क्या ?

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
लिंग का एक तरफ झुकना

लिंग ला एक तरफ झुकना याने लिंग का टेढ़ा होना। लेकिन लिंग के 2 प्रकार होते है टेढ़े होने के जैसे कि एक तरफ झुकना जो लिंग को लिंग की जड़ की ओर से झुकाता है। उसमें लिंग के अंदरूनी मसल्स सीधे होते है। और 2 रा प्रकार है, जैसे कि लिंग के भीतर के स्नायु टेढ़े हो जाते है। केले की तरह। यह दो प्रकार होते है, लिंग के टेढ़े पन के।

पुरुष का लिंग टेढ़ा क्यों होता है ?

पुरुष का लिंग टेढ़ा

यह बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है, की पुरुषो का लिंग टेढ़ा क्यों होता है। दोस्तो पुरुष का लिंग टेढ़ा इसीलिए होता ही कि उनके तनावग्रस्त जीवन शैली, और अनियमित खानपान, पौष्टिक आहार की कमी, भारी भरकम जिम करना, या किसी एक्सीडेंट के कारण, गलत तरीके से सेक्स करने की वजह से भी लिंग टेढ़ा होता है। और तो और ज्यादा मूठ मारने से भी लिंग टेढ़ा होता है। तो यही कारण हो सकते है, पुरुषो के लिंग का टेढ़ा होने के।

बचपन के समय हम बहुत मुट्ठ मार लेते हैं और इसी मुठ मारने की वजह से हमारे लंड में टेढ़ापन आने लगता है  | बचपन की गलतियों की वजह से लंड टेढ़ा होने से आपको बहुत सारी परेशानियां हो सकती है |

लिंग का टेढ़ापन क्यों नहीं चाहिए ?

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
लिंग का टेढ़ापन

यदि किसी पुरुष का लिंग टेढ़ा है, तो वह चूत में डालते समय सीधा नहीं जा सकता और इसी वजह से चुदाई करते समय अच्छी चुदाई नहीं की जाती है | टेढ़े लिंग की वजह से हमें लड़की को खुश नहीं कर सकते हैं |

लड़की को खुश करने के लिए लंड सीधा होना जरूरी होता है | सीधा लंड लड़की की चूत में अंदर बाहर करने से उसे ज्यादा मजा आता है | यदि लंड टेढ़ा है तो वह चूत के अंदर की गहराई को महसूस नहीं कर सकता | इसीलिए हर किसी को सीधा लंड होना बहुत जरूरी होता है |

टेढ़ा लिंग सीधा हो सकता है क्या ?

टेढ़ा लिंग सीधा हो सकता है

जी हाँ दोस्तो, दुनिया हर टेढ़ी चीज़ सीधी हो सकती है। तो लिंग कोनसी बड़ी बल है। लिंग तो एक जीवित घटक है जिसे हम आसानी से सीधा कर सकते है। तो आइये जानते है, कोनसे नुस्खे अपनाने से टेढ़ा लिंग सीधा कर सकते है।

लिंग का टेढ़ापन दूर करने के घरेलू उपाय कोनसे है ?

दोस्तो लिंग के टेढ़ा पन दूर करने के बोहोत सारे घरेलू उपाय है जो हम आपको एक एक करके बताने वाले है। तो जुड़े रहिये कैसे करे से । रोजाना देसी घी के मसाज से आप अपने लिंग को सीधा कर सकते है। आपको दिन में से 2 बार देसी घी लिंग पर लगाना है। सुभह और श्याम। मसाज करते वक्त लिंग को सीधा पकड़कर रखे और दूसरे हैट से मसाज करें।

लिंग को सीधा करने के लिए आप लंगोट या सपोर्टर का इस्तेमाल कर सकते है। जो आपको दिन भर पहनना है। लंगहोत और सपोर्टर से लिंग के स्नायु में खिंचाव बना रहता है। और लिंग हमेशा सीधे पोजीशन में रहता है। उसी कारण उसका आकार भी सीधा हो जाता है।

रोज नहाते वक्त लिंग की गर्म गुनगुने पानी से मसाज करें। और लिंग की मांसपेशियों को सेके जिससे मांसपेशिया तरोताजा होकर अपना टेढ़ा आकर सीधा बना लेती है।

रोजाना खाने में पौष्टिक आहार का संतुलन बनाये रखिये। जिससे लिंग की मांसपेशियां बढ़ती है। और लिंग मोटा होने के साथ साथ सीधा भी हो जाता है।

अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते वक्त सही तरीके की ही सेक्स पोजीशन इस्तेमाल करे। जिससे लिंग सीधा होने में मदद होती है।

टेढ़े लिंग को सीधा करने के लिए बाबा रामदेव के योग अपनाइये :

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
टेढ़ा लिंग को सीधा करने के योग

नमस्कार दोस्तो अगर आपका लिंग टेढ़ा है। और आप काफी सारे तारिक अपनाकर थक गए हो तो आज का यह अंतिम तरीका अपनाये जो है बाबा रामदेव के योगासन। इससे 100 प्रतिशत आपके लिंग का टेढ़ा पन दूर करने में मदद होगी।

  • त्रिकोणासन करता है लिंग का टेढ़ापन का इलाज

    लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
    त्रिकोणासन

त्रिकोणासन की तस्वीर आपको नीचे दिखाई गई है उसी प्रकार अपने यह आसन करना है। जिसमे आपके पैरों के और लिंग के मासपेशियो में तनाव और खिंचाव आता है। और आपका लिंग सीधा होने लगता है।

  • बटरफ्लाई आसान है लिंग के लिए फायदेमंद

    लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
    बटरफ्लाई आसान

यह आसन बहुत ही आसान और करने में इजी है। इसमें आपको बैठकर दोनो पैरो के तलवे एकदूसरे को चिपकने है। ओर दोनो पैरो के घुटने ऊपर नीचे करने है। जिससे आपके जांघो में और लिंग के भीतर की मांसपेशियां खींची जाती है। और आपका लिंग सीधा होने में मदद होती है।

  • नटराज आसन से होगा लिंग के टेढ़ेपन से छुटकारा

    लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
    नटराज आसन

दोस्तो यह आसन बहुत ही फायदेमंद आसान है। टेढ़े लिंग को सीधा करने के लिए। आपको नीची की ओर तस्वीर दिख रहे है। उस तस्वीर के अनुसार आप यह आसन कर सकते है।

  • धनुरासन योग करेगा लिंग का टेढ़ापन ठीक

    लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
    धनुरासन

यह आसन आपको पेट के बल सोकर करना है। जिसमे आप अपने दोनों पैरो के तलवे अपने हाथो से पकड़कर ऊपर की ओर खीचेंगे। इसमे आपके शरीर का सारा तनाव लिंग की मासपेशियो पर आता है। और वह तनाव लिंग को सीधा करता है।

मैडिटेशन से करे लिंग को सीधा :

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
मैडिटेशन से करे लिंग को सीधा

दोस्तो मैडिटेशन में ऐसी अंध्रुनी शक्ति है। जो आपके शरीर की हर बीमारी का इलाज कर सकती है। जैसे कि हमारे पुराने ऋषि मुनि सालो तक एकहि जगह पर मैडिटेशन करते थे बिनाकुछ खाये, पिये, सोये। फिर भी वह लोग जिंदा रहते थे।

ऐसे ही आपको आपकी आंखें बंद करके यह सोचना है कि आपका लिंग सीधा हो रहा है। ऐसा रोजाना करने से आपका लिंग सचमुच सीधा हो सकता है। क्यों कि हमारा दिमाग शरीर को उसप्रकार आर्डर देता है। और शरीर की मांसपेशियां उस अनुसार काम करने लगती है।

टेढ़े लिंग को सीधा करने का ऑइल :

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
टेढ़े लिंग को सीधा करने का आयल

दोस्तो टेढ़े लिंग को हम लोग किसी भी आयल की मसाज से सीधा कर सकते है। लेकिन वह सब आयल की खासियत पर निर्भर होता है कि कितने समय मे लिंग सीधा हो सकता है। इसीलिए में आपको नीचे कुछ ऑइल के नाम बता देता हूं। जो आपका लिंग जल्द से जल्द सीधा कर देंगे –

  • दोस्तो ऑइल कोई भी हो बस आपको उस आयल से अच्छी तरह मसाज करनी है। आप आपके डॉक्टर के जनकारी के अनुसार आयल के इस्तेमाल कर सकते है। तो चलो बढ़ते है, कोनसे कोनसे आयल से आपका लिंग सिद्ध हो सकता है।
  • जपनी आयल की मसाज से अपने टेढ़े लिंग को करे सीधा।
  • लिंग बूस्टर आयल से करिये अपना टेढ़ा लिंग को सीधा साथ ही साथ लंबा चौड़ा और बड़ा।
  • पेनिस एनलार्जमेंट आयल है। आपके टेढ़े लिंग को सीधा करने का अम्रित।
  • फरबा आयल से होगा टेढ़ा लिंग सीधा केवल 15 दिनों में।
  • विगोराज आयल आपके टेढ़े लिंग को सीधा करने में साबित होगा मददगार।
  • पतंजलि का तेजस तेलूम आयल से करो लिंग को सीधा बिल्कुल आयुर्वेदिक तरीके से।

लिंग को सीधा करने की मेडिसिन :

लिंग का टेढ़ापन कैसे दुर करे ? आसान तरीका टेढा लिंग सीधा करने का
लिंग को सीधा करने की मेडिसिन

लिंग का टेढ़ापन दूर करने के उपाय हमने आपको ऊपर बताये है, जो आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होंगे। और यह दूसरा उपाय भी हम आपको बता रे है। जो केमिकल युक्त दवाइयों से बना हुआ होता है। जिस मेडिसिन को लेने से आपको साइड इफेक्ट्स होने का भी खतरा हो सकता है। तो आइए जानते है, लिंग का टेढ़ापन दूर करने की मेडिसिन –

Verapamil Medicine (वेरपामिल) :

Verapamil Medicine

दोस्तो यह मेडिसिन आपको किसी भी मेडिकल स्टोर पर मिल जाएगी जिसे आपने डॉक्टर के सलाह अनुसार लेने है। यह मेडिसिन आप इंजेक्शन द्वारा ओर मुंह से पीकर भी ले सकते ह इससे लिंग की मसल्स में ब्लड सर्कुलेशन बढ़ जाता है। और उसी कारण लिंग जल्द से जल्द सीधा हो जाता है।

और ऐसे काफी मेडिसिन आपको मिल जाएंगे लेकिन यह मेडिसिन लेने से आपको खतरा महसूस हो सकता है, इसीलिए डॉक्टर की सलाह बगैर इसे न इस्तेमाल करे।