शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती कैसे करें

, , 1 Comment

शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती कैसे करें

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती कैसे करें के बारे में बताने वाले हैं। असल में भाभी के साथ दोस्ती बनाना है किसे पसंद नहीं बल्कि छोटे से लेकर बड़े उम्र के लोगों का तक हर कोई भाभी के साथ दोस्ती करना पसंद करता है।

शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती
शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती

जितना लड़के लड़कियों के साथ दोस्ती करना पसंद करते हैं उतना ही लड़के शादी शुदा आंटी के साथ दोस्ती करना पसंद करते हैं। हालांकि भाभी के साथ दोस्ती करने के कई फायदे होते हैं।

बहुत से लोग शादी शुदा आंटी के साथ दोस्ती करने की तमन्ना रखते हैं। लेकिन उन्हें यह पता नहीं होता है कि किसी आंटियां भाभी के साथ दोस्ती कैसे करते हैं।

अगर आपको पता नहीं है कि शादीशुदा आंटी के साथ कैसे दोस्ती करते हैं तो आपने चिंता करने की कोई बात नहीं। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको आंटी के साथ दोस्ती कैसे करते हैं के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

आंटी के साथ दोस्ती कैसे करें :-

  • आपने एक बात गौर से ध्यान में रखनी चाहिए की कोई भी शादीशुदा महिला तब ही किसी पुरुष के साथ दोस्ती करते हैं जब उसे कुछ ज्यादा प्यार, ज्यादा विश्वास या फिर अधिक संबंध चाहिए होता है।
  • अगर आपको कोई भाभी पसंद आ गई है और आप उससे दोस्ती करने की तमन्ना रखते हैं तो आपने यह बात ध्यान में रखनी चाहिए की जैसे आप उस भाभी को जानते हैं क्या वैसे ही वह भाभी आपको जानती है क्या। अगर वह भाभी अगर आप को नहीं जानती तो आपने उनसे जान पहचान बढ़ाना चाहिए।
  • अगर शादीशुदा औरत आप में रुचि रखती है तो वह आपकी आंखों में आंख डालकर जरूर देखेगी। अगर आप शादीशुदा औरत को या भाभी को स्माइल देते हो तो बदले में अगर वह भी आपको स्माइल देती है तो यह आपके लिए एक अच्छा संकेत है।
  • बाद में आपने उसके थोड़ा करीब जाकर उससे थोड़ी जान पहचान बढ़ानी चाहिए। उससे बातें करनी चाहिए, उसकी तारीफ करनी चाहिए। अगर आप ऐसा करते हो तो आंटी आपसे जरूर इंप्रेस हो जाएगी।
  • एक अच्छा समय देखते ही आपने आंटी को उसका नंबर मांगना चाहिए। अगर आंटी आपको उसका नंबर देती है तो यह आपके लिए बहुत अच्छी बात है। बाद में आप लोगों से चैटिंग करके उससे अच्छी दोस्ती बना लेनी चाहिए। उसके साथ बाहर घूमने को जाना चाहिए। अगर उसके साथ आप थोड़ा वक्त बिताते हैं तो वह आपके करीब हो जाएगी।
  • अगर आंटी आपसे कुछ ज्यादा ही करीब हो जाए तो आपने अपने दोस्ती को प्यार में बदल देना चाहिए। समय देखते ही आपने उसे प्रपोज करना चाहिए। अगर आंटी आपसे ज्यादा करीब है तो वह आपके प्रपोज को जरूर हां कहेगी।

यह तरीके अपनाकर आप शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती कर सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं।

रंडी को कैसे चोदना चाहिए कॉल गर्ल के साथ सेक्स
सेक्स की गंदी बातें कैसे करें
 

One Response

Leave a Reply