अंडर आर्म्स के बाल कैसे निकाले

, , Leave a comment

अंडर आर्म्स के बाल कैसे निकाले

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको अंडर आर्म्स के बाल कैसे निकाले के बारे में जानकारी देने वाले है। दोस्तों अंडर आर्म्स के बाल बढ़ जाना है यह एक बुरी आदत का लक्षण है। अंडर आर्म्स के बाल बढ़ जाने से आपको बहुत सी बीमारियां भी जुड़ सकती है। जैसे कि फंगल या फिर योन बीमारियां ऐसे ही कई प्रकार की बीमारियां आपको जुड़ सकती है।

अंडर आर्म्स के बाल
अंडर आर्म्स के बाल

इसलिए आपने हमेशा अपने अंडर आर्म्स के बाल साफ रखने चाहिए। अंडर आर्म्स के बाल बढ़ने से जब भी हम अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने जाते हैं तो हमें अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है। क्योंकि गुप्तांग के बाल बढ़ने से पार्टनर को सेक्स करने की इच्छा नहीं होती है। इसलिए अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी से बचने के लिए आपने हमेशा अपने गुप्तांग के बाल साफ रखने चाहिए। दोस्तों अंडर आर्म्स के बाल साफ रखने के बहुत से तरीके हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ आसान तरीके बता कर अंडर आर्म्स के बाल कैसे निकालते हैं के बारे में बताएंगे।

अंडर आर्म्स के बाल कैसे निकाले :-

  • गुप्तांगो के बाल बढ़ना यह एक बुरी आदत होने का लक्षण है। इसलिए हमेशा अपने इन बुरी आदतों से दूर रहना चाहिए और हमेशा आपके अंडर आर्म के बाल साफ रखने चाहिए।
  • दोस्तों अंडर आर्म्स के बाल साफ रखने के लिए शेविंग यह एक बहुत ही आसान और कम खर्चे वाला तरीका है। रेंजर की मदद से आप अपने अंडर आर्म्स के बाल साफ कर सकते हैं। सिर्फ आपने एक बात हमेशा ध्यान में रखनी चाहिए कि अंडर आर्म्स की त्वचा थोड़ी संवेदनशील होती है, इसलिए आपने पूरी खबरदारी और हल्के हाथ से अंडरआर्म्स के बालों की शेविंग करनी चाहिए।
  • लेजर ट्रीटमेंट का उपयोग करके भी आप अपने गुप्तांग के बाल साफ कर सकते हैं। लेजर ट्रीटमेंट का इस्तेमाल करने से बाल दोबारा नहीं आते हैं। इसलिए बहुत से लोग यह तरीका अपनाते हैं। दोस्तों आप जब भी भी लेजर ट्रीटमेंट द्वारा बाल हटाने जाओ तब आपने स्पेशलिस्ट डॉक्टर के देखरेख में ही लेजर ट्रीटमेंट करना चाहिए।
  • अंडर आर्म्स के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम यह सबसे आसान और कम खर्चे वाला तरीका है। बहुत से लोग इसी तरीके का इस्तेमाल करते हैं। हेयर रिमूवल क्रीम अपने गुप्त अंग के बालों पर लगाने के 10 मिनट बाद उसे धो लेना चाहिए। धोने के बाद में आपके सभी अंडर आर्म्स के बाल साफ हो जाते है। यह एक बहुत ही आसान तरीका है।
  • वैक्सिंग यह भी अंडर आर्म्स के बाल साफ करने के लिए आजमाया जाता है। वैक्सिंग करने से हमारे सभी बाल निकल जाते है। वैक्सिंग यह हेयर रिमूवल का बहुत ही लंबे समय से चलने वाला तरीका है। बहुत सी महिलाएं गुप्तांग के बाल हटाने के लिए यही तरीका आजमाती है।

तो दोस्तों इस तरह आप अपने अंडर आर्म्स के बाल निकाल सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

 

Leave a Reply