अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये

0
78
अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये
अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये

अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये के बारे में जानकारी देने वाले हैं। दोस्तों छोटे से लेकर बड़े उम्र के लोगों तक हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसने कभी ना कभी भाभी को पटाना है। भाभी को पटाना किसे पसंद नहीं होता है। हर किसी की इच्छा होती है कि जिंदगी में एक बार तो भी उसने भाभी को पटाना चाहिए।

अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये
अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये

भाभी को पटाने के लिए वह बहुत प्रयास भी करते हैं। लेकिन कई बार वह कुछ गलत तरीके आजमाते हैं और इसी के कारण भाभी उनसे पट नहीं पाती है। वैसे तो जब भाभी अकेलापन महसूस करती है और उसे किसी और से प्यार की जरूरत होती है तो भाभी खुद ब खुद किसी को लाइन देती है। भाभी का पति अगर उसे प्यार नहीं दे पाता है तो भाभी को यह सब करना पड़ता है। वैसे तो भाभी को पटाना यह कोई आसान बात नहीं है लेकिन अगर आप कुछ सही तरीके आजमाते हैं तो भाभी हमसे जरुर पट जाएगी। तो आइए जानते हैं अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये।

कम उम्र के भाभी को कैसे पटाये :-

  • बक्सर सबसे पहले तो आपने यह बात ध्यान देनी चाहिए कि कम उम्र की भाभी हो या आपसे ज्यादा उम्र की भाभी हो सभी को एक ही तरीके से आप पटा सकते हैं। कम उम्र की भाभी को पटाने के कोई अलग तरीके नहीं है।
  • सबसे पहले तो आपको जो भाभी पसंद आई है उसके बारे में आपने पूरी जानकारी निकाल लेना चाहिए। वह क्या करती है, उसकी दिनचर्या क्या है, उसका पति क्या करता है ऐसी सभी जानकारी आपने उसके बारे में निकाल लेनी चाहिए। उसके बारे में सभी जानकारी निकाल लेने से आपका थोड़ा काम यहीं हो जाता है और आपको भाभी को पटाने में ज्यादा मुश्किली नहीं आती।
  • भाभी अगर आपको पहचानती होगी तो आप के लिए यह एक प्लस पॉइंट है। आपने किसी ना किसी बहाने से भाभी से बात करनी चाहिए। क्योंकि जब तक आप भाभी से बात नहीं करोगे तब तक आपकी बात आगे नहीं बढ़ पाएगी।
  • जब भाभी आपसे बात करने लगे तो आपने उससे अच्छे से बात करनी चाहिए। आपने उसके साथ में स्टार्टिंग में फ्लर्ट नहीं करना चाहिए। क्योंकि अगर आप भाभी के साथ फ्लर्ट करते हो तो भाभी को समझ जाता है कि आप किस इंटेंशन से उससे बात कर रहे हैं।
  • अपनी भाभी की काम करने में मदद करनी चाहिए। उसे काम में हाथ बटाना चाहिए। इस तरह से आपने भाभी का दिल जीत लेना चाहिए। फिर आपने किसी काम के बहाने से भाभी का नंबर मांग लेना चाहिए। और जब नंबर आपको मिल जाए तो फिर आपने फोन पर बातें करके या फिर WhatsApp पर भाभी को मैसेज करके इंप्रेस कर लेना चाहिए।

दोस्तों इस तरह आप अपने से कम उम्र के भाभी को पटा सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स मैं कमेंट करके जरूर बताएं।

लड़की पटा कर चुदाई कैसे करें
छोटी लड़की उंगली से कैसे सेक्स करती है
अपने से कम उम्र की भाभी को कैसे पटाये
4 (80%) 2 vote[s]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here