देसी घी से लिंग बड़ा करने का तरीका क्या है ? जानिए कैसे ?

0
देसी घी से लिंग बड़ा करने का तरीका
देसी घी से लिंग बड़ा करने का तरीका

नमस्ते दोस्तों, इस लेख के माध्यम से हम आपको देसी घी से लिंग बड़ा करने का तरीका बताएँगे। आजकल युवा लोगों मे लिंग  छोटा होने की समस्या होती है। जिसके कारण वह सेक्स करते समय हिचकीचाहट मेहसुस करते हैं। और अपना आत्मविश्वास खो देते हैं। अपनी पत्नी को खुश नहीं कर पाते हैं, इसकी वजह से उनका पार्टनर उनसे नाराज़ रहता है। इसी के चलते पुरुष परेशान रहते हैं, कि वह ऐसा क्या करे जिससे कि उनका लिंग बड़ा हो जाए। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता है कि उनका लिंग छोटा रहे और जब वह शारीरिक संबंध बनाए तब किसी परेशानी का सामना करना पड़े।

लिंग में पतलापन, कमज़ोरी, नसों में कमज़ोरी के कारण लिंग मे सक्ति नहीं होती है। यह इसलिए होता है कि आपका ब्लड सरकुलेशन अच्छे से नहीं हो पाता है। और वह नसों में पूरी तरह से रतप्रवाह नही हो पाता है। इसके लिए यदि आप देसी घी से अपने लिंग पर मालिश करें। तो आपकी सारी समस्याएं खत्म होने चाहिए।

इस लेख के माध्यम से देसी घी से लिंग बड़ा करने की तरकीब बताने वाले है। क्योंकि लिंग ना खड़ा होना या फिर लिंग का साइज छोटा होने की वजह से जो वैवाहिक जीवन खराब हो जाता है। उनका आत्मविश्वास कम हो जाता है। अपने आप को नपुंसक समझने लगते हैं। और उनको बच्चा पैदा ना होने की समस्या करना पड़ता है। क्योंकि वह पूरी तरह से सेक्स नहीं कर पाते हैं। और उसकी वजह से उनकी वाइफ प्रेग्नेंट नहीं हो पाती है यह बड़ी समस्या है, हम आपको देसी नुस्खे का इस्तेमाल करके आपके लिंग को टाइट और बड़ा बनाने में मदद करेंगे। इसमें आपको सिर्फ शुद्ध देसी घी लेनी है और इसमें कुछ भी मिक्स नहीं करना है।

देसी घी बहुत ही फ़ायदेमंद है और इसके अनेक औषधीय गुण है, जो आपको अनेक रोगों से बचाते हैं। उसी से आप लिंग बड़ा ना होने की समस्या से छुटकारा पा सकते है, तो चलिए जानते हैं देसी घी के इस्तेमाल से कैसे आप अपने लिंग को टाइट और मजबूत बनाकर, बड़ा कर सकते हैं ?

लिंग बड़ा करने के लिए देसी घी क्यों फ़ायदेमंद है ?

लिंग बड़ा करने के लिए देसी घी
लिंग बड़ा करने के लिए देसी घी

अभी आप यह देसी नुस्खे का इस्तेमाल लिंग बड़ा करने के लिए किया जाता है, यहां  सोच कर परेशान हो रहे होंगे की क्या सच में लिंग बड़ा करने के लिए फ़ायदेमंद है ? तो आपके सवाल का जवाब है जी हां। दोस्तों बिल्कुल फ़ायदेमंद और गुणकारी है। क्योंकि यह आपके लिंग को जागृत करके उत्तेजित कर देता है।

जब आप सेक्स करते हैं तो आपको किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है और आपका लिंग खड़ा हो जाता है, उसी के साथ साथ तगड़ा और ताकतवर हो जाता है, क्योंकि देसी घी के मालिश से आपकी मांसपेशियों और कोशिकाओं में रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है। और जिसकी वजह से आपका लिंग मजबूत हो जाता है। इसके लिए देसी घी बहुत ही ज्यादा फ़ायदेमंद है। आपके लिंग को बड़ा करने के लिए देसी घी में कई सारे औषधीय तत्व है। जो आपके इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए गुणकारी है। देसी घी पूरी तरह से नैसर्गिक होने के कारण इसका किसी भी तरह का नुकसान नहीं होता है। इसके लिए आपके लिए फ़ायदेमंद है।

देसी घी को लिंग पर कैसे लगाए ?

देसी घी को लिंग पर कैसे लगाए
देसी घी को लिंग पर कैसे लगाए

यदि अपना लिंग बड़ा करना है, तो आपको देसी घी रोजाना रात को सोने से पहले अपने लिंग पर घी से मालिश करनी चाहिए। इससे आपका लिंग बड़ा, मोटा और मजबूत हो जाएगा। इससे आपको सेक्स करते समय कोई भी दिक्कत नहीं होगी। और जब भी आप लिंग पर देसी घी से मालिश करना चाहते हो।

उससे पहले अपने लिंग को अच्छे से साफ कर ले पानी से। और उसे पोछ कर फिर उसके बाद देसी घी से अपने लिंग पर मालिश करें। और अपने देसी घी से लिंग पर मालिश करते समय यह ध्यान रखें कि आप जोर-जोर से अपने हाथों से लिंक पर मालिश ना करें। जीससे की आप को चोट लग सकती है। और कोई इंजरी हो सकती है। यदि आप बेहतरीन परिणाम चाहते हैं। तो मालिश करते समय अपने अंगूठे से नीचे से ऊपर की तरफ मालिश करें। इससे आपको बहुत अच्छा परिणाम मिलेगा। और जल्द से जल्द का लिंग बड़ा हो जाएगा। मालिश करते समय आपको और एक चीज का ध्यान रखना है।

अपने लिंग के आगे वाले हीस्से को थोड़ा सा छोड़ कर उसके ऊपर वाले हिस्से पर मालिश करें। इससे अच्छा परिणाम होगा। नीचे से ऊपर मालिश करने का कारण है क्योंकि मालिश करते समय आप का वीर्य पतन ना हो इसके लिए इसका ध्यान रखें। 

कितने दिनों तक देसी घी से पेनिस की मालिश करें ?

देसी घी से लिंग की मालिश
देसी घी से लिंग की मालिश

अभी आपके दिमाग मे यह सवाल होगा कि यदि आप देसी से अपने लिंग पर मालिश करते हैं। तो कितने दिनों तक देसी घी से अपने लिंग पर मालिश करनी है? इसके बारे में बताने से पहले हम आपको कुछ महत्वपूर्ण बातें बताना चाहते हैं। जिनको हस्तमैथुन करने की आदत है। उन्हें अपनी आदत छोड़नी होगी। इस नुस्खे का इस्तेमाल करते समय। क्योंकि यह उपयुक्त साबित नहीं होगा। यदि आपको हस्तमैथुन करने की आदत है। इस बात काजरूर ध्यान रखें देसी घी का इस्तेमाल करने से पहले आपको इसे गरम कर लेना है। और हल्का गरम जब रहेगा तभी आपको अपने हाथों से अपने लिंग पर मालिश करनी है। मालिश करते समय ध्यान रखना है। कि आप जोर जोर से ना करें। क्योंकि इससे आपको थकान हो सकती है। हल्के हाथों से धीरे-धीरे आपको मालिश करनी है।

बहुत सारे लोग कोई भी नुस्खा सुनाते हैं तो उनको जल्द से जल्द परिणाम चाहिए होता है, लेकिन तुरंत कुछ भी नहीं होता है। इसके लिए आपको थोड़ा संयम रखने की आवश्यकता है। इसके लिए यदि आप लिंग को प्राकृतिक और नैसर्गिक रूप से लंबा बड़ा और मजबूत बनाना चाहते हो, तो यह नुस्खा आपके लिए बहुत ही गुणकारी है। इसके लिए आपको इसे कम से कम 1 महीने तक करना है। इससे आपके लिंग के सारी मृत कोशिकाएं जीवित हो जाएगी। और आपका मृत लिंग फिर से जागृत हो जाएगा और उसमें ताकत आ जाएगी। 

देसी घी के इस्तेमाल से क्या लिंग लंबा हो सकता है ?

देसी घी के इस्तेमाल से क्या लिंग लंबा
देसी घी के इस्तेमाल से क्या लिंग लंबा

देसी घी में ऐसे प्राकृतिक तत्व पाए गए हैं। जो आपके शरीर के लिए बहुत ही गुणकारी है। उसी प्रकार यदि आप कैसे अपने लिंग पर मालिश करते हैं। तो यहां बहुत ही उपयुक्त और परिणाम कारक नुस्खा है। जो लोग अपने लिंग को बड़ा करना चाहते है और अपने लिंग छोटा होने की समस्या से परेशान हैं उनके लिए। अब आप यह सोच रहे हैं कि क्या सच में देसी घी के इस्तेमाल से लिंग बड़ा हो सकता है। तो आपके सवाल का जवाब है ? हां ।  क्योंकि इसमें मौजूद तत्व आपके लिंग को संवेदनशील और मजबूत तथा मोटा और बड़ा बनाने में मदद करता है।

जब आप रोज़ाना देसी घी आपके लिंग पर मालिश करते हैं, तो आपके लिंग की मरी हुई मृत कोशिकाएं और रक्त वाहिनी जीवित हो जाते हैं। और उनमें रक्त प्रवाह तेजी से बढ़ने लगता है। उसी के साथ साथ यह आपके लिंग को सुंदर बड़ा बड़ा बनाने में मदद करता है। यदि आपको लिंग खड़ा ना होने की समस्या है। तो इस समस्या से भी छुटकारा पा सकते हैं। देसी घी एक एक औषधि के रूप में आपके समस्याओं को हल कर देगी। इसके लिए इसका नियमित रूप से अपने लिंग पर मालिश करें यदि आप जल्द से जल्द रिजल्ट चाहते हो तो।

देसी घी को पेनिस पर लगाने से क्या साइड इफेक्ट होता है ?

देसी घी को लिंग पर लगाने से
देसी घी को लिंग पर लगाने से

देसी घी से लिंग पर मालिश करने का किसी भी तरह का साइड इफेक्ट नहीं है। या फीर आपको नुकसान नहीं होगा। क्योंकि यह एक प्राकृतिक नुस्खा है। और घी में किसी भी तरह के केमिकल या फिर अन्य किसी दवाइयों का समावेश नहीं होता है। जो पूरी तरह से नैसर्गिक रूप से आपको आपके पेनिस बड़ा करने में सहायक होता है।

इसके लिए इस बात की चिंता बिल्कुल ना करें की देसी घी के इस्तेमाल से आपके लिंग पर कोई साइड इफेक्ट होगा। इसमें मौजूद पोषक तत्व आपके शरीर को कभी भी हानिकारक नहीं हो सकते हैं। तो आप इसका इस्तेमाल बे-झिझक कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here