loading...

कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करें ?

कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करें ?

कुंवारी लड़की की चुदाई
कुंवारी लड़की की चुदाई

आमतौर पर यह सवाल छोटे बच्चे पूछते हैं, क्योंकि इस मॉडर्न युग में १०वीं ११वीं के बच्चे भी लड़की को चोदते हें | लड़की को चोदना कोई बड़ी बात नहीं रही है, क्योंकि बच्चों के मां-बाप को भी नहीं पता होता है कि हमारा बच्चा किसी लड़की की चुदाई कर रहा है और लड़कियों को भी कुछ नहीं लगता है कि कोई पराय्या मर्द हमें चोद रहा है | इसी कारण छोटे-छोटे उम्र में ही बच्चे एक दूसरे की चुदाई करने लग जाते हैं, जब भी यह लड़के कुंवारी लड़की की चुदाई करने के लिए तैयार होते हैं तब उन्हें यह सवाल आसानी से पड़ता है कि लड़की की चुदाई कैसे करे | लड़की की चुदाई करने के लिए सबसे पहले आपने लड़की को गर्म करना बहुत ही जरूरी होता है | अगर आप लड़की को गर्म नहीं करोगे तो लड़की आपको अच्छी तरह से चुदवाई नहीं करने देगी | इसलिए आज हम देखेंगे लड़की की चुदाई कैसे करे के बारे में |

कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करते है ?

कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करते हैं यह सवाल ज्यादातर कम उम्र के लड़कों को गिरता है। हालांकि लड़की को चोदना यह आम बात हो चुकी है। अभी दसवीं बारहवीं के बच्चे भी लड़कियों को चोदते हैं। और लड़कियों को उससे कोई एतराज नहीं होता है। आज के आधुनिक पीढ़ी में हम घर पर हैं स्मार्टफोन के उपयोग से पोर्न वीडियो देख सकते हैं। ज्यादातर बच्चे पोर्न वीडियो देखकर ही सेक्स करने की इच्छा रखते हैं।

loading...

इसी के कारण वहां कम उम्र में ही सेक्स करते हैं। लड़की को चोदना यह आम बात है लेकिन कुंवारी लड़की को चोदना यह आम बात नहीं है। क्योंकि कुंवारी लड़की यह जल्दी चोदने नहीं देती है। क्योंकि उस लड़की ने कभी पहले सेक्स नहीं किया होता है तो वह संभोग करने से डरती है। अगर कुंवारी लड़की का आप पर पूरा भरोसा है वह आप पर पूरा विश्वास रखती है तो यह बात आपके लिए आसान हो जाती है। अगर आप उसे ठीक से समझा कर और उसकी परमिशन लेकर उसके साथ सेक्स कर सकते हैं।

अगर लड़की परमिशन देती है तो ही आपने उसके साथ सेक्स करना चाहिए अगर वह ना बोलती है तो आप को उसके साथ जबरदस्ती नहीं करना चाहिए। तो आइए दोस्तों आज इस लेख में हम आपको कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करते हैं यह बताएंगे।

कुंवारी की चुदाई :

  1. जब आप किसी लड़की की चुदाई करते हो तब आपने सबसे पहले लड़की की परमिशन लेना बहुत ही जरूरी है | अगर कुंवारी लड़की की चुदाई करवाने की इच्छा नहीं है तो आपने लड़की की चुदाई नहीं करनी चाहिए | लड़की थोड़ी देर बाद आपके पास चुदाई करने वापस आ जाएगी |
  2. कुंवारी लड़की की चुदाई करने के लिए सबसे पहले आपने लड़की को अच्छी तरह से गर्म करना चाहिए | जब आप लड़की के पेट पर और उसे गर्दन पर किस करते हो तब लड़की बहुत ज्यादा गर्म हो जाती है | लड़की जब एक बार गर्म हो जाती है तब लड़की को कंट्रोल करना बहुत ही मुश्किल हो जाता है |
  3. लड़की को गरम करने के लिए आपने पेट पर किस करने के साथ-साथ लड़की के स्तनों को अच्छी तरह से दबाना चाहिए | आप जब लड़की के स्तनों को दबाते हो तब लड़की बिल्कुल गर्म हो जाती है | लड़की के स्तनों को दबाने के साथ साथ आपने कुंवारी लड़की के स्तनों को अच्छी तरह से चुसना चाहिए | जब आप लड़की के स्तनों को चूसते हो तब आपने अच्छे से लड़की के स्तनों में से दूध पीना चाहिए |
  4. यह सब विधि करने के बाद आपने आपका खड़ा लिंग सीधा लड़की के चूत में डाल देना चाहिए, आप जब लड़की के चूत में आपका लिंग डालोगे तब पूरी तरह से लड़की आपके वश में आ जाएगी |
  5. लड़की के चूत में लंड डालने के बाद आपने अच्छी तरह से लड़की की चुदाई करनी चाहिए | लड़की की चुदाई करते समय आपने बिल्कुल रुकना नहीं चाहिए | कंटीन्यूअस आपने कुंवारी लड़की को चोदना चाहिए जिससे लड़की को बहुत ज्यादा मज़ा आएगा |

कुंवारी लड़की को कैसे चोदते हैं :-

  1. कुंवारी लड़की पहली बार सेक्स करते हैं तो आपने उसको अच्छा अनुभव देना चाहिए। अगर आप उससे अच्छा अनुभव देते हैं तो वह आपको फिर से चोदने जरूर देगी।
  2. आप को लड़की को सबसे पहले गरम करना चाहिए। क्योंकि जब लड़की गर्म हो जाती है तब सेक्स करने में और भी ज्यादा मजा आता है। अगर आप लड़की को बिना गर्म करें चोदते हैं तो आप को और  लड़की को कोई भी मजा नहीं आता है।
  3. लड़की को गरम करने के लिए आपने उसके सीने पर चुंबन लेना चाहिए ।उसके पेट पर से अपनी उंगलियों से हाथ फिरना चाहिए। उसके कान को धीरे से काटना चाहिए ध्यान रखें कि यह ज्यादा दर्दनाक ना हो।
  4. आप लड़की के पैरों को भी गुदगुदी कर सकते हैं। यह सब लड़की के सेंसेशनल पार्ट होते हैं। इससे लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाती है।
  5. लड़की को गरम करने के लिए आप उसे होटो पर किस भी कर सकते हैं। होटो पर किस करने से लड़की पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है और आप जैसा कहते हो वैसा वह करती है।
  6. जब आपको लगे कि लड़की पूरी तरह से उत्तेजित हो चुके हैं तब आपने अपने खड़े लंड को लड़की के योनि में डालना चाहिए। पहले शुरुआत में धीरे-धीरे सेक्स करें और फिर बाद में आप जोरों से सेक्स कर सकते हैं।

यह थी कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करें के बारे मे असरदार जानकारी |

कुंवारी लड़की के साथ सेक्स कैसे करें :

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको कुंवारी लड़की के साथ सेक्स कैसे करें कि बारे में जानकारी देने वाले है। दोस्तों जिन लोगों ने कभी लड़की के साथ सेक्स नहीं किया होता है या फिर जो पहली बार किसी कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करने जा रहे हैं उन्हें यह सवाल गिरना बहुत ही नॉर्मल बात है।

कुंवारी लड़की के साथ सेक्स
कुंवारी लड़की के साथ सेक्स

दोस्तों अगर कोई लड़की आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार है तो आपने लड़की को एक अच्छा अनुभव देना चाहिए जिससे वह आपसे फिर से सेक्स करने के लिए राजी हो जाएगी। वैसे भाभी, आंटी इनके साथ सेक्स करने में जितना मजा नहीं आता है उतना कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करने में आता है। जिस कुंवारी लड़की के साथ आप सेक्स करने जा रहे हो तो आपने यह बात ध्यान में रखना बहुत जरूरी है की वह लड़की पहले ही बार सेक्स करने जा रही है इसलिए आपने उसे एक अच्छा सेक्स अनुभव देना चाहिए।

अगर आपको पता नहीं है कि कुंवारी लड़की को कैसे चोदे तो आपने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि आज इस लेख में हम आपको कुंवारी लड़की के साथ सेक्स कैसे करें के बारे में बताने वाले है।

कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करने का तरीका  :-

  • लड़की के साथ सेक्स करने से पहले आपने माहौल रोमांटिक बनाना बहुत ही जरूरी होता है। क्योंकि रोमांटिक माहौल बिना सेक्स करने में कोई भी मजा नहीं आता है।
  • रोमांटिक बातें करते करते आपने लड़की को धीरे से किस करना चाहिए। किस करना यह सेक्स करने का पहला पड़ाव है।
  • जब आपका किसिंग सीन शुरू हो जाएगा तब आपने धीरे-धीरे लड़की के बदन पर से कपड़े निकालना शुरू कर देना चाहिए। कपड़े निकालने के बाद आपने लड़की के बदन पर से धीरे से हाथ घुमाना चाहिए। ऐसा करने से लड़की उत्तेजित हो जाती है।
  • सेक्स करने के दौरान लड़की को उत्तेजित करना बहुत ही जरूरी होता है। क्योंकि अगर आप बिना उत्तेजित करे लड़की के साथ सेक्स कर रहे हैं तो आपको भी और लड़की को भी सेक्स करने में बिल्कुल भी मजा नहीं आएगा।
  • लड़की को उत्तेजित करने के लिए आपने लड़की के कान को धीरे से वाइट करना चाहिए। कान यह बहुत ही सेंसिटिव पार्ट होता है। इस से लड़की उत्तेजित होने में मदद होती है। बाद में आप ने उसके गले को चूमना चाहिए। उसकी दोनों चुचियों को अच्छे से दबाना चाहिए और उसे चूसना चाहिए। ऐसा करने से लड़की पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है और आपके काबू में आ जाती है।
  • अब आपने अपनी उंगलियों को लड़की के योनि में डालना चाहिए। उसकी योनि को अच्छे से सहलाना चाहिए। ऐसा करने से लड़की की योनि गीली हो जाएगी। जब लड़की की योनि गीली हो जाएगी तो आप को समझ लेना चाहिए कि अभी सेक्स करने का सही समय आ चुका है।
  • अब आपने अपना खड़ा लंड लड़की के योनि में धीरे से डालना चाहिए। लड़की कुंवारी होने के कारण उसे शुरुआत में बहुत दर्द होगा लेकिन आपने उसे विश्वास में लेना चाहिए। आपने अपना लंड उसके योनि में डालने के बाद में शायद उसके योनि से खून निकल सकता है। अगर खून निकलता है तो लड़की डर जाएगी लेकिन आपने उसे अपने विश्वास मैं लेकर सेक्स करना शुरू कर देना चाहिए।
  • शुरुआत में आपने अपने लिंग को धीरे-धीरे धक्के मारने चाहिए। जब आपका लिंग पूरी तरह से सेट हो जाएगा और लड़की को भी मजा आने लगेगा तब आपने पूरे जोर से और मजे से अपने लिंग को जोरों से धक्के मारना शुरू कर देना चाहिए। लड़की की सिसकियों से आपको सेक्स करने में और उत्तेजना प्राप्त होगी।

दोस्तों आप जिस कुंवारी लड़की के साथ सेक्स करते हैं तो उन्हें पहली बार आपने बहुत ही अच्छा अनुभव देना बहुत ही जरूरी होता है। क्योंकि वह अपने जिंदगी में पहली बार सेक्स करती है। अगर लड़की को आप के साथ सेक्स करने में मजा आता है तो लड़की अगले बार खुद होकर आपसे सेक्स करने के लिए राजी हो जाएगी। तो दोस्तों इस तरह आप कुंवारी लड़की के साथ सेक्स का आनंद उठा सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...

One Reply to “कुंवारी लड़की की चुदाई कैसे करें ?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *