लंड (Lund) बड़ा करने के तरीके हिंदी में

lund bada karne ke tarike aur lund mota karne ka tarika batao aisa kai log khjte rehte hai magar iska ilaj kya hai aaj hum aapko batayenge lund bada karne ke tarike me.

लंड को मोटा करने के तरीके :

नमस्ते दोस्तों, आज हम आपको लंड को मोटा करने के तरीके बताने वाले हैं | इस पोल्लुशन भरी जिंदगी में बहुत सारे पुरुषों का लिंग छोटा होने के कारण वह हमेशा किसी ना किसी तनाव में रहते हैं |

loading...

हमेशा तनाव में रहने से पुरुषों को कोई भी काम करने में मन नहीं लगता है, दोस्तों अगर आपका भी लंड छोटा है तो जल्द से जल्द आपने लंड को मोटा करने के तरीके अपनाना चाहिए |

अगर आप जल्द से जल्द लंड को मोटा नहीं करोगे तो यह परेशानी आपको जिंदगी भर सताएगी, लिंग छोटा होने के कारण आप अपने पत्नी को ठीक तरह से संतुष्ट भी नहीं कर पाओगे | इसलिए आपने जल्द से जल्द लंड को मोटा करने के तरीके अपनाकर लंड को घोड़े जैसा बड़ा बनाना चाहिए |

लंड बड़ा करने के तरीके

lund bada karne ke tarike
lund bada karne ke tarike

Lund bada karne ke liye purush ko yaniki mard/ladke ko apne lund ki dekhbal karne ki jarurat hai. Male ka lund ko purush ka ling aisa bolte hai.

lund bada karne ke tarike kai sare hai jinme se apko humne ling ko bada aur ling ko tagda kaise banate hai bataya hai.

लौड़ा कैसे बड़ा करें :

लिंग यहां हमारे शरीर का एक महत्वपूर्ण गुप्तांग होता है। संभोग करते वक्त आपका लिंग कितना बड़ा है यह बहुत मायने रखता है। आपका लिंग कितना बड़ा है उसके साथ-साथ वह कितना मोटा है यहां भी उतना ही जरूरी होता है। हालांकि लोड़ा छोटे होने की समस्या बहुत से लोगों में दिखाई देती है और ज्यादातर यह समस्या नौजवानों में बहुत दिखाई देने लगी है।

गलत खान पान, गलत दिनचर्या और बचपन में की गई गलत आदतों की वजह से लिंग छोटे होने की समस्या बहुत प्रमाण में दिखाई देने लगी है। फास्ट लाइफ स्टाइल और अनहेल्दी फूड खाने की वजह से उसका परिणाम हमारे लिंग पर होने लगता है। हमारे शरीर को ठीक तरह से विटामिंस और प्रोटींस ना मिलने के कारण कई बार हमारा लिंग छोटा ही रह जाता है। छोटा लिंग रहने के कारण हम ठीक तरह से संभोग नहीं कर पाते हैं।

अगर आप संभोग ठीक तरह से नहीं करते हो तो आप अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं रख पाते और इसके कारण इसका असर आपकी वैवाहिक जीवन पर भी हो सकता है। इसलिए ध्यान रखें यह हमारा लिंग बड़ा होना चाहिए। अगर आप का लौड़ा छोटा है तो आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं क्योंकि आज इस लेख में हम आपको लोड़ा कैसे बड़ा करें के तरीके बताएंगे।

lund bada karne ka tarika ke istmal se aap apne ling ki motai bhi bada sakte ho aur lund ko majbut bana sakte ho.

लंड बड़ा करने के तरीके के इस्तमाल करने के लिए आपको सबसे पहले अपने दिमाग में कुछ आदते डालनी जरुरी है. उनमे से कुछ आदते –

  • लंड बड़ा करने के लिए आपको इस प्रोसेस में लंड की मुठ मारनी नहीं है.
  • इस प्रोसेस में आपको लंड पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं डालना है.
  • लंड बड़ा करने के लिए आपको दिमागी हालत शांत रखनी है.
  • किसी भी प्रकार का शारीरिक और मानसिक तनाव नहीं लेना है.
  • तनाव के कारन आपके लिंग का आकार बढ़ने में दिक्कत आती है.
  • तनाव के कारण आपके सेक्स करने की पॉवर भी ककम होने लगती है.

Lund bada karne ke tarike

कई मर्दों को अपने छोटे लंड की वजह से अपने पत्नी को गर्लफ्रेंड को खुश करने में नाकामयाब रहते है.लड़की को खुश करने के लिए मर्दों को बड़े लंड की जरूरत नही है.

इसके लिए सिर्फ आपको आपके लंड की चुदाई करने की पॉवर मतलब सेक्स पॉवर की जरुरत है.

फिर भी आपको आपके छोटे ढीले लंड की ताकत बढ़नी है और ऊंचाई बढानी है तो जानते है कुछ आयुर्वेदिक घरेलु नुस्खे/उपाय/इलाज/तरीके.

  1. हमेशा ऐसी फल व सब्जियों का सेवन करें जिनमें भरपूर मात्रा में  एंटी ऑक्‍सीडेंट है. इसके कारन लंड की नसों में धमनियों में मौजूद फ्री रेडिकल से लड़ता है और धमनियों को मजबूत बनाता है.
  2. मोटापे को हमेशा दूर रखिये क्यूंकि मोटापे के कारन लिंग की नसों में ढीलापन और लिंग की नसों का खून का फ्लो कम हो जाता है.
  3. मोटापे के कारण कभी कभी लंड को खड़ा करने में भी समस्या आती है.

लिंग को मोटा करने के तरीके के लिए पढ़िए-

छोटे लिंग को मोटा कैसे करे?

सेक्स पॉवर बढ़ने के तरीके.

हस्तमैथून करने के फायदे.

लौड़ा कैसे बड़ा करें के तरीके :-

  1. लिंग बड़ा करने में मालिश यह बहुत प्रभावकारी उपाय माना गया है। जैतून का तेल मालिश करने के लिए बहुत उपयुक्त होता है। अगर आप रोजाना 15 से 20 मिनट अपने लिंग की जैतून के तेल से मालिश करते हैं तो आप कुछ ही दिनों में आपका लिंग बड़ा हो जाएगा।
  2. अगर आप चाहते हैं कि आप का लोड़ा बड़ा हो तो आपके लिंग का ब्लड सरकुलेशन भी उतना अच्छा होना चाहिए।
  3. अपने लिंग का ब्लड सरकुलेशन बढ़ाने के लिए आप गर्म पानी में तौलिया भिगोकर अपने लिंग की मालिश कर सकते हैं। इससे हमारे लोगों का ब्लड सरकुलेशन बढ़ता है और हमारा लिंग बढ़ने में मदद होती है।
  4. रोजाना कपालभाती प्राणायाम करने से भी आपका लिंग बड़ा होता है।
  5. अपने शरीर को ठीक तरह से विटामिन शुरू प्रोटींस ना मिलने के कारण भी यह समस्या होती है। इसलिए ज्यादातर अपने आहार में विटामिंस प्रोटीन और फाइबर युक्त चीजों का समावेश करें। रोजाना संतुलित आहार लें।
  6. लंड को बड़ा करने के लिए आपको संतुलित आहार के साथ-साथ फल का भी सेवन करें।
  7. लंड को बड़ा करने के लिए आपको रोजाना व्यायाम करें।
  8. लंड को बड़ा करने के लिए आपको रोजाना गहरी नींद ले। हमेशा तनाव मुक्त रहिए।
  9. लंड को बड़ा करने के लिए आपको धूम्रपान और शराबी चीजों से दूर रहिए।

सेक्स करने के अलग अलग रोमांचक तरीको के लिए पढ़िए.-

सेक्स करने के पोजीशन हिंदी में.

लंड को मोटा करने के तरीके -:

लंड को मोटा करने के तरीके
लंड को मोटा करने के तरीके
  1. लंड की साइज बड़ी करने के लिए सबसे पहले आपने अच्छी जीवनशैली अपनाना बहुत ज्यादा जरूरी होता है, बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जो बिल्कुल भी गलत जीवन शैली अपनाते हैं | बहुत सारे पुरुषों को विभिन्न प्रकार की गलत गलत आदतें होती है जिसके कारण उनका लंड छोटा रह जाता है |
  2. दोस्तों अगर आपको हमेशा दारू, तंबाकू और सिगरेट सेवन करने की आदत है तो यह आदत आपने जल्द से जल्द छोड़नी चाहिए | ज्यादा शराब का सेवन करने से भी लंड छोटा हो जाता है, ज्यादा शराब का सेवन करने से मनुष्य के शरीर में शिथिलता आ जाती है जिसके कारण लिंग मोटा नहीं हो पाता |
  3. अगर आपको बड़ा लंड चाहिए तो आपने हर रोज लंड की मालिश करनी चाहिए, लंड की मालिश करते वक्त आप बहुत ही उत्तेजित हो जाओगे | लेकिन दोस्तों आपने आपके मन पर कंट्रोल रखें लंड से स्खलन नहीं होने देना चाहिए, अगर आपके लिंग से स्खलन हो जाता है तो आपका मालिश करके कोई फायदा नहीं है |
  4. लंड को मोटा करने के लिए आपने हर रोज व्यायाम और योगा करना चाहिए, व्यायाम और योगा करने से आपका पूरा शरीर हमेशा स्वस्थ रहता है | योग करते समय अगर आप हर रोज कपालभाति करोगे तो आपका लैंड बड़ा होने लगेगा |
  5. लंड को बड़ा करने के लिए आपने हर रोज पोषक तत्वों से भरे हुए पदार्थों का ही सेवन करना चाहिए, आपने आपके भोजन में प्रोटीन, विटामिंस, मिनरल्स इन प्रथिनो का सेवन करना चाहिए | अगर आप ठीक तरह से खाना नहीं खाओगे तो आपका लंड बड़ा होना नामुमकिन है |

यह थे लंड को मोटा करने के तरीके |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *