नपुंसकता के इलाज
नपुंसकता के इलाज

Last Updated on

नपुंसकता के इलाज नामर्दी की दवा के घरेलू नुस्खे

नपुंसकता के इलाज
नपुंसकता के इलाज

नपुंसकता यह एक यौन बीमारी है। नपुंसकता होने से व्यक्ति मानसिक तनाव में आ जाता है। तनाव होने से इसका असर व्यक्ति के शरीर पर होने लगता है। जब किसी व्यक्ति को पता चलता है कि उसे नपुंसकता का रोग हुआ है तो वह डॉक्टर से यह बात करने में हिचकिचाता है। और इसी वजह से इस बीमारी का इलाज करने में और भी दे रही होती है।

दूसरी बीमारी की तरह यह बीमारी भी एक महत्वपूर्ण बीमारी है। इसे जल्द ही डॉक्टर को बताएं और अगर एक बार आपको कंफर्म हो जाए कि आपको नपुंसकता की बीमारी जुड़ चुकी है तो जल्द ही इस का ट्रीटमेंट लेना शुरू करें। तो आइए दोस्तों इस लेख में हम आपको नपुंसकता के इलाज के घरेलू नुस्खे नामर्दी की दवा बताएंगे जिससे आप घर पर ही नपुंसकता दूर कर सकते हैं।

नपुंसकता के घरेलू नुस्खे नामर्दी की दवा :-

  1. जामुन यह इस बीमारी के ऊपर एक आसान घरेलू नुस्खा है जामुन के गुठली को पीसकर उसका अच्छे से चूर्ण बना लें और इसे रोजाना गर्म दूध के साथ लें। ऐसा करने से आपके शरीर में के स्पर्म बढ़ने लगेंगे।
  2. लहसुन या किसी भी यौन समस्या के ऊपर एक प्रभावी घरेलू नुस्खा है। लहसुन को अच्छे से पीसकर इसमें शहद डालें और इसका जैसे मिश्रण करके इसे एक बोतल में 1 महीने के लिए रख दें और फिर रोजाना एक चम्मच इस मिश्रण का सेवन करने से आपकी योन शक्ति बढ़ने में मदद होती है।
  3. तुलसी के बीज को और सफेद मूसली को मिलाकर इसका चूर्ण बना लें अब इसमें थोड़ी सी मिश्री मिलाकर डब्बे में रख दें सुबह शाम एक गिलास दूध में एक चम्मच इस मिश्रण का प्रयोग करके इसका सेवन करें। आप जल्द ही नपुंसकता जैसी बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं।
  4. प्याज की समस्या के ऊपर एक प्रभावी और एक असरदार घरेलू नुस्खा है। प्याज का रस,थोड़ा शहद और पिसी हुई मिश्री मिलाकर इसका सेवन दिन में दो बार करें।
  5. अगर आपका वीर्य ज्यादा ही पतला है तो हल्दी यहां इसके ऊपर एक प्रभावी उपाय है। एक चम्मच शुद्ध शहद के साथ इसमें आधा चम्मच हल्दी मिलाकर रोजाना इसका सेवन करें। इससे आपकी योन शक्ति बढ़ने में मदद होगी।
  6. रोजाना काजू बदाम और छुहारे को दूध में अच्छे से उबलकर इसमें मिश्री डालकर रोजाना रात को सोने से पहले इसका सेवन करें। इस घरेलू नुस्खे को रोजाना करने से यौन शक्ति बढ़ने में मदद होती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here