loading...

पहली बार चुदाई कैसे करे हनीमून टिप्स

पहली बार चुदाई कैसे करे

जिन लोगों को कभी सेक्स करने का अनुभव नहीं होता है या फिर जो पहली बार किसी लड़की या महिला के साथ सेक्स करने जा रहे होते है उन्हें यह सवाल गिरना जायज है। क्योंकि सेक्स के बारे में किसी भी प्रकार का ज्ञान ना होने के कारण उन्हें पता ही नहीं होता है कि किसी लड़की की या फिर महिला की चुदाई कैसे करते हैं। आज हम जिस देश में रहते हैं उस देश में आज भी किसी भी यौन चीज के बारे में खुलकर बात नहीं की जाती है और इसी के कारण हम इन सब चीजों से अनजान है।

पहली बार चुदाई कैसे करे
पहली बार चुदाई कैसे करे

सबसे पहले आपने यह जानना जरूरी है की चुदाई मतलब क्या होता है। जब लड़का किसी लड़की के साथ सेक्स करने जाता है और अपना लिंग लड़की के योनि में डालता है तो इस क्रिया को चुदाई कहते हैं। वैसे तो चुदाई करना यह सबको पता होता है लेकिन सही तरीके से चुदाई कैसे करते हैं यह हर किसी को पता नहीं होता है। तो दोस्तों अगर आपको सही तरीके से चुदाई कैसे करते हैं के बारे में अगर कुछ जानकारी नहीं है तो आपने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि आज इस लेख में हम आपको पहली बार चुदाई कैसे करें के बारे में बताएंगे।

loading...

Pehli baar chudai kaise kare sex sambhog karne ke tarike honeymoon me konsi pehli baar chudai ki position use kare pehli bar chudai shadi ki pehli raat.

अगर आप जल्द ही शादी करने का सोच रहे है और आपके दिमाग़ मे सेक्स चुदाई को लेकर कोई चिंता है या सवाल है. तो हम आपको बताएँग

पहली बार चुदाई कैसे करे

“कैसे करे पहली बार सेक्स चुदाई कैसे करे फर्स्ट टाइम “:

pehli baar chudai hindi
pehli baar chudai hindi

अपनी शादी से पहले लड़को के या लड़कियो के मान मे कई सेक्स के बारएमए भी सवाल होते है जैसे की अपने पार्ट्नर मतलब पति या पत्नी को सेक्स के बारेमे कैसे बात की जाए.

शादी की पहेली रात सेक्स करने का तरीका (हनिमून कैसे करे) :

लड़को के दिमाग़ मे कई सवाल आते है जैसे की लड़की वर्जिन हे या नही इस के बारेमे मे भी सोचते रहते है. इतना ही नही दोस्तो लड़के ये भी सोचते हिया की लड़की को उनका लिंग इस को इंग्लीश मे पेनिस कहते है और कई लोग इसको लंड या शिश्ण् भी कहते है उनका लिंग लड़की को बड़ा लगेगा की नही . मगर दोस्तो सेक्स कोई एक खेल नही है इस मे पति अपने पत्नी के साथ बेड पर नंगा होकर दोनो के बीच मे कोई प्यार की कमी ना रह जाए इस लिए भी किया जाता है.
और हा दोस्तो मे आपको बतावु की आप लड़की के बारेमे कई बार ग़लत समज लेते है और सोचते रहते है की लड़की की योनि यानिकी चुत बड़ी दिखाई दे और पहली बार सेक्स करते वक़्त खून ना निकले तो सोचते है की लड़की का किसी और के साथ चक्कर होगा और वो किसी और से चुदि होगी ऐसा नही है लड़की की सील मतलब लड़की की वर्जिनिटी खेल कूद के कारण या साइकल चलाने से भी जाती है. हमेशा अपने पार्ट्नर का आदर करे.

 जानिए लड़की को सेक्स के लिए रेडी कैसे करे हिन्दी मे

  • अपने पार्ट्नर को सेक्स करने से पहले अच्छी तरह दोस्ती करले और कोई अच्छा सा गिफ्ट दे.

    pehli baar chudai ka gift
    pehli baar chudai ka gift

आपको अपने पार्ट्नर को उसके पसंद के बारेमे जानकार कोई पसंदीदा गिफ्ट दे. इस के कारण आप उनके प्रति अपना प्यार जता सकते हो.

  • सेक्स करने से पहले करे अपने पार्ट्नर के साथ किस करे और फोरप्ले करे

    first time sex ladki ko kaise garam kare
    first time sex ladki ko kaise garam kare

पत्नी के साथ सेक्स स्टार्ट करने से पेहेले ज़रूरी है की उसके साथ इतना प्यार करे की वो बस यही कहे करते ही रहो रूको मत…..
आपको पत्नी के साथ या अपने पार्ट्नर के साथ उनके मम्मो को चूसना चालू करे उनके लिप्स को किस करते रहे.
आपके हाथो से उनके स्तनो को मसल्ते रहे. फोरप्ले को कम से कम 15 से 20 मिनिट्स तक करने से ही उनके दिल और दिमाग़ मे बस चुदाई ही चुदाई का मन बनेगा,

  • सेक्स से पहले आप अपने पार्ट्नर के साथ गंदी बाते कर सकते हो

    pehli baar chudai dirty gossip
    pehli baar chudai dirty gossip

अगर आप सोच रहे है की सेक्स से पहले संभोग की बाते जैसे की जो आम तौर लड़के बोलते है जैसे की , लंड,चूत,बूब्स,वेजाइना,दूध,सेक्स,चुदाई,चूसना,पेनिस, जैसे वॉर्ड का इस्तेमाल करने से आपकी इमेज ग़लत बनेगी तो ऐसा नही है.बल्कि ऐसा करने से एक दूसरे के बीच शर्म ख़तम हो कर आपके बीच अंडरस्टॅंडिंग बढ़ती है.

  • पति पत्नी अपने एक दूसरे के भावनाओ का रखे ख़याल

    pehli baar chudai feeling
    pehli baar chudai feeling

हमेशा जिंदगी मे एक दूसरे के करीब रहने के लिए पति और पत्नी के बीच पहली सेक्स की बाते या हनिमून की रात काफ़ी महत्वपूर्ण होती है.

  • कंडोम का ईस्तमाल करे:

    pehli baar chudai condome ka istmaal
    pehli baar chudai condome ka istmaal

अगर आपको प्रेग्नेंट यानी की गर्भवती नही होना है तो अपने पार्ट्नर को कॉन्डोम कंडोम का ईस्तमाल करने को बोलिये.कंडोम गर्भनिरोधक है इसका अच्छी तरह से ईस्तमाल करे.

  • संभोग करने के लिए कोई अच्छी जगह चुनिए

    first time sex place
    first time sex place

दोस्तो अगर आप अपने पार्ट्नर के साथ सेफ फील करोगे तो अपने पार्ट्नर के साथ सेक्स करने मे कोई दिक्कत नही आएगी. किसी अंजान जगह पर आपका मन विचलित होता है. इसलिए चुदाई करने के लिए कोई अच्छी सी जगह चुने.

पढ़े –

लिंग का साइज़ कैसे बड़ा करे

लड़की के साथ चूत चुदाई कैसे करते हैं :-

लड़की के साथ चूत चुदाई
लड़की के साथ चूत चुदाई
  • लड़की को चोदने के पहले सबसे पहले आप ने लड़की को गर्म करना बहुत ही जरूरी होता है। क्योंकि अगर आप बिना गर्म करें किसी लड़की के साथ सेक्स करने जाते हैं तो आप को सेक्स करने दौरान बिल्कुल भी मजा नहीं आएगा। तो ध्यान रखिए कि लड़की को चोदने से पहले लड़की को गर्म करना बहुत ही आवश्यक होता है।
  • लड़की को गर्म करने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाकर आप लड़की को गर्म कर सकते हैं। लड़की को गरम करने के लिए आपने सबसे पहले लड़की के बदन पर से धीरे से हाथ घुमाना चाहिए फिर बाद में आपने धीरे-धीरे लड़की के बदन पर से कपड़े उतारने चाहिए।
  • अब आपने लड़कियों की चूची को धीरे धीरे से दबाना चाहिए और उसकी चूचियों को चूसना चाहिए। चूचियों को चूसने से लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाती है। साथ ही साथ आपने लड़की के होठों पर किस करना चाहिए। लड़की के होठो यह बहुत ही सेंसेशनल पार्ट होते हैं इस को छूने से या फिर होठों पर किस करने से लड़की बहुत ही ज्यादा उत्तेजित हो जाती है और आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती है।
  • अब आपने अपनी उंगलियों को लड़की की चूत पर रगड़ना चाहिए। और फिर धीरे-धीरे अपनी उंगलियां लड़की की चूत में डालनी चाहिए। ऐसा करने से लड़की की चूत गीली हो जाती है और लड़की पूरी तरह से गर्म हो जाती है और फिर आप जो बोलोगे वह वह करने को तैयार हो जाती है।
  • जब आपको लगेगा कि लड़की पूरी तरह से गर्म हो चुकी है तब आपने अपना लंड लड़की की चूत पर रगड़ना चाहिए। जब लड़की आपके लंड के लिए तरसने लगेगी तब आप को संभोग करने में और भी ज्यादा मज़ा आएगा। लड़की को थोड़ा परेशानी के बाद में आपने अपना लंड लड़की की चूत में धीरे से डालना चाहिए। पहले पहले आपने धीरे-धीरे अपने लंड से धक्के मारने चाहिए और फिर जब आप पूरे जोश में आ जाएंगे तब आपने पूरे जो उसके साथ और मजे के साथ लड़की को चोदना चाहिए।

यह तरीका अपनाकर आप जुदाई का सही आनंद उठा सकते हो। अगर आप इस तरह अपने पार्टनर की चुदाई करते हो तो आपका पार्टनर आपसे बहुत ही खुश रहेगा। तो दोस्तों यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

हनीमून की शुरुआत कैसे करते है ?
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *