छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स करने के तरीके

छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स करने के तरीके

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स करने के तरीके बताने वाले हैं। दोस्तों अक्सर जिन लड़कियों को स्तन नहीं होते या फिर उनके स्तन छोटे होते हैं उनके साथ सेक्स करने में मजा नहीं आता है ऐसा लड़कों को और ज्यादातर नौजवान लड़कों को लगता है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि सेक्स करने के लिए स्तन की ज्यादा आवश्यकता नहीं होती है।

छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स

छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स

स्थान चाहे छोटे हो या बड़े हो सेक्स करने में हमें मजा जरूर आता है। हां यह बात जरूर है कि छोटे स्तन होने के कारण लड़की के चुचिया चूसने का मजा ज्यादा नहीं आ पाता है। लेकिन उन लड़कियों के साथ सेक्स करने में बहुत मजा आता है। अगर आपको छोटे स्तन वाले लड़कियों के साथ सेक्स करने का तरीका पता नहीं है तो आपने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं क्योंकि आज इस लेख में हम आपको छोटे स्तन की लड़कियों के साथ सेक्स करने के तरीके बताने वाले हैं।

छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स कैसे करें :-

  • सबसे पहले तो आपने यह बात ध्यान में रखनी चाहिए की सेक्स करने के लिए लड़की की इजाजत लेना बहुत जरूरी होता है। अगर लड़की आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • किसी भी लड़की के साथ सेक्स करने से पहले उसे उत्तेजित करना बहुत जरूरी होता है। क्योंकि बिना उत्तेजित किया अगर आप उसके साथ सेक्स करते हैं सेक्स करने में आपको भी और उसे भी बिल्कुल भी मजा नहीं आएगा।
  • कोई भी अच्छा काम करने से पहले अपने मुंह मीठा करना बहुत जरूरी होता है। इसलिए आपने सेक्स करने से पहले किसिंग से शुरुआत करनी चाहिए। लड़की के होंठ यह बहुत सेंसिटिव होते हैं और लड़की के होठों पर किस करने से लड़की उत्तेजित होने में भी बहुत मदद होती है।
  • किसिंग के बाद आपने धीरे-धीरे उसके शरीर पर के सभी कपड़े उतार देने चाहिए। हल्के से उसके बदन पर से हाथ घुमाना चाहिए। उसके कानों पर हल्का सा बाइट करना चाहिए। उसके छोटे से चुचियों को चूसना चाहिए और उसे दबाना चाहिए।
  • अभी आपने अपने उंगलियों से लड़की के योनि को सहलाना चाहिए। अपनी उंगलियों को लड़की की चूत में डालना चाहिए। जब लड़की की चूत गीली हो जाए तो आपने समझ लेना चाहिए कि अभी अपना लिंग लड़की के योनि में डालने का समय हो चुका है।
  • अभी आपने अपना खड़ा और सख्त लंड लड़की के चूत में डालना चाहिए। शुरुआत में आपने धीरे-धीरे धक्के मारने चाहिए और जब पूरा सेट हो जाए तब आपने पूरे जोरों से और मजे से लड़की को चोदना चाहिए। जिन लड़कियों के स्तन छोटे होते हैं उन्हें सेक्स करने में बहुत मजा आता है।

तो दोस्तों इस तरह आप छोटे स्तन की लड़की के साथ सेक्स कर सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...
भाभी की बुर कैसे गर्म करें
प्रेग्नेंट महिला के साथ सेक्स कैसे करें
वीर्य योनि में गिरने से प्रेग्नेंट होती है क्या