सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या ?

सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या ?

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या के बारे में जानकारी देने वाले हैं। ज्यादातर यह सवाल उन लोगों को गिरता है जिन्हें सेक्स और प्रेगनेंसी के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं होती है। जिन लोगों को ज्यादा सेक्स करने का अनुभव नहीं होता है या फिर जिन लोगों को प्रेगनेंसी के बारे में कुछ भी पता नहीं होता है तूने यह सवाल करना बिल्कुल जायज है।

सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट

सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट

आज भी हमारी सोसाइटी में इन चीजों को लेकर खुलकर बात नहीं की जाती है। इसलिए कारण बहुत से लोगों को इस बारे में पता नहीं है, वह इस बात से अनजान है। तो दोस्तों अगर आप को भी इस बारे में कुछ भी पता नहीं है तो आपने ज्यादा चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या के बारे में बताने वाले है।

सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या :-

  • दोस्तों जब हम किसी लड़की से नजदीकी बनाते हैं तब आगे चलकर बात सेक्स तक पहुंच जाती है। लड़का और लड़की जब दोनों मिलकर संभोग करते हैं तो उसे सेक्स कहा जाता है।
  • जब लड़का बिना सेफ्टी का इस्तेमाल किए लड़की के साथ सेक्स करता है यानी कि बिना कंडोम का इस्तेमाल किए वह लड़की के साथ सेक्स करता है और अपना वीर्य लड़की के योनि में ही छोड़ देता है तब लड़की प्रेग्नेंट होने की संभावना होती है।
  • जब लड़की के योनि में वीर्य जाता है तो लड़की के गर्भाशय में वीर्य जाकर प्रजनन क्रिया शुरू हो जाती है और 9 महीने तक लड़की प्रेग्नेंट रहती है और बाद में उसे बच्चा पैदा होता है। सेक्स करने के तुरंत 9 महीने तक ही लड़की प्रेगनेंट होती है।
  • सेक्स करने के 3-4 साल बाद भी लड़की प्रेग्नेंट होती है क्या तो उसका जवाब नहीं है। क्योंकि सेक्स करने के तुरंत बाद ही लड़की प्रेग्नेंट होने लगती है। इसका असर 3-4 साल बाद नहीं होता है। गर्भाशय में वीर्य जाने के बाद 2 से 3 दिनों में ही प्रजनन क्रिया शुरू हो जाती है और लड़की के गर्भाशय में गर्भ बढ़ने लगता है। इसलिए सेक्स का असर 3-4 साल बाद नहीं होता है।

दोस्तों आशा करते हैं कि आपका आपके सवाल का जवाब इस लेख द्वारा जरूर मिलेगा। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

loading...
वीर्य योनि में गिरने से प्रेग्नेंट होती है क्या
प्रेग्नेंट महिला के साथ सेक्स कैसे करें