loading...
loading...

लड़की को गरम करने के तरीके हिंदी में

Ladki ko garam karne ke tarike in Hindi

"<yoastmark

ladki ko garam karne wali tablet – ladki ko garam karne ka tarika in hindi

लड़की को गरम करने के तरीके :

आजकल यह समस्या  आम हो चुकी है। अक्सर जो लड़के पहली बार संभोग करते हैं उनको यह प्रश्न बार बार गिरता है की लड़की को गर्म कैसे करें। जो अपनी गर्लफ्रेंड या बीवी के साथ संभोग करना चाहते हैं लेकिन जिन्होंने इसके पहले कभी संभोग नहीं किया होता है ज्यादातर यह समस्या इन लोगों में ज्यादा होती है। क्योंकि इन्हें संभोग करने का अनुभव नहीं होता है। वैसे लड़की को गर्म करना है यह कोई आम बात नहीं होती है।

लड़की को गर्म करना यह एक बहुत बड़ी बात है। अगर आप बिना लड़की को गर्म किया है संभोग करने का प्रयास करते हैं तो आप को संभोग करने में कोई भी मजा नहीं आएगा बल्कि लड़की ही आपके साथ संभोग करने से इंकार कर देगी।

 लड़कियों में ऐसे अंग होते हैं जिन्हें छूने से लड़की के शरीर में उत्तेजना आ जाती है। लड़की के यह अंग बहुत संवेदनशील होते हैं जिसके कारण लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाती है और संभोग करने में हमें कोई परेशानी नहीं होती है। तो दोस्तों अगर आप इस समस्या से पीड़ित है तो घबराइए मत। आज इस लेख में हम आपको लड़की को गर्म कैसे करते हैं के तरीके बताएंगे जिससे आप लड़की को गरम करके संभोग करने का मजा उठा सकते हैं।

लड़की को गरम करना मतलब लड़की को सेक्स के लिए तैयार करना इसमें कई सरे तरह के प्रयोग का इस्तमाल कर सकते हो . जैसे की अगर लड़की आपको प्यार करती है तो आप लड़की के साथ खुलकर बात करने की आदत करलो .
लड़की को गरम करने की टेबलेट से अच्छा है उसको धीरे धीरे गरम करो.
उनको ज्यादातर बहार घुमाकर लाओ लडकियों को रोमांटिक चीज़े ज्यादा पसंद आती है . इसमें लडकियों को बागीचे में लेकर जाये लड़की को कोई भी रोमांटिक पिक्चर देखने के लिए लेके जाये .

लड़की अगर आप से घुल मिलने लग जाये तब लड़की का हाथ पकडे और उसके साथ मस्ती करे जैसे की लड़की को अपने करीब खीचना .

Ladki ko garam karne ke liye shuruvat kaise kare :

लड़की के साथ बात करते वक़्त उनसे फ़्लर्ट करे इससे वो आपके पास आने में हिचकिचाएगी  नहीं .
क्यूंकि उसको ये आम बात लगेगी और हा दोस्तों लड़की अगर आपकी गर्लफ्रेंड है तो आप लड़की को सबसे पहले रोमांटिक बाते करे जैसे की आगे चलकर क्या करने वाले है फ्यूचर प्लान बताये अपना रिलेशन सबसे अलग है ऐसा एहसास दिलाये .

उनके साथ डर्टी मेसेज शेयर करे और नॉन वेज विषयो के बारेमे बात करना चालू करे .

जब वो ऐसी बातो में इंटरेस्ट लेकर सुनने लगे तब उसको अपने बाहों में भरले और चूमना चालू करे . आपको लड़की को ऊपर से चूमना चालू करे जैसे की लड़की के सर को चूमे गालो पर चूमे उनके कान के निचे सिने पर चूमने से लडकीको गरम होने में वक़्त नहीं लगता.

आपको उनके बालो में अपना हाथ डालकर सहलाना चाहिए .बालो को सहलाने के बाद आप उनके ओंठो पर चूमना चालू करे और एक हाथ से उनके बूब्स पर यानिकी ब्रैस्ट पर दबाना चालू करे हलके से ऊपर से ही .
ऐसा करने से लड़की गरम होने लगती है और लड़की को सेक्स चड़ने लगता है . लड़की की ब्रा उतारकर उनके  मम्मो को कपड़ो के बहार निकाल ले.

अब लडकीके बूब्स को चुसना चालू करे और एक हाथ से दूसरा ब्रैस्ट दबाये ऐसा करने से लड़की के निचे गर्माहट पैदा होगी और लड़की आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी .
आप इस तरीको का इस्तमाल लड़की पर महिला पर या आंटी पर कर सकते हो .
मगर ध्यान रखे ऐसा करने के लिए वो आप को करने के लिए राज़ी हो .

इसके लिए आपको लड़की को सेक्स के लिए कैसे राज़ी करे हिंदी में . जरुर पढ़िए . क्यूंकि लड़की राजी हुई तो आपको कोई दिक्कत नहीं है .

आप लड़की के स्तनों को चूसते वक़्त आप अपनी उंगली लड़की की योनी में यानिकी लड़की के चूत में डालकर सहला सकते है और उसके चूत को अपनी जीभ से चाट भी सकते हो ऐसा करने से लड़की आपका लिंग को अपने मुह में भी लेगी और आपके लंड को अच्छा मसाज भी देगी .
तो आप इसी तरह से लड़की को गरम करने के तरीके आजमा सकते हो .

लड़की को गरम करने के तरीके :-

  • गर्दन :- गर्दन यहां लड़की का सबसे उत्तेजित करने वाला अंग होता है। अगर आप लड़की की गर्दन को चूमते हैं यहां फिर उसके गर्दन को सहलाते हैं या फिर उसे सोम में तरीके से काटते हैं तो लड़की के शरीर में बहुत उत्तेजना आ जाती है। लड़की को उत्तेजित करने के बाद संभोग करने में बहुत मजा आता है। एक प्रकार मैं लड़की ही आपको संभोग करने के लिए कहती है।
  • होठ :- किसी भी लड़की को गर्म करने का यह एक सीधा उपाय है। अगर आप चाहते हैं कि लड़की को संभोग के पहले गर्म करें तो आप हो लड़की के फोटो पर चुंबन करना चाहिए। धीरे-धीरे लड़की को किस करने से लड़की पूरी तरह से उत्तेजित हो जाती है।
  • पैरों के तलवे :- पैरों के तलवे यह भी लड़की का एक बहुत ही संवेदनशील और उत्तेजित करने वाला अंग होता है। अगर आप लड़की के पैरों के तलवे को गुदगुदी करते हैं तो लड़की उत्तेजित हो जाती है। पैरों के तलवे को गुदगुली करने के साथ आप उसे सहला भी सकते हैं।
  • कंधा :- लड़की के शरीर में के उत्तेजित करने वाले अंगों में से कंधा भी यह एक उत्तेजित करने वाला अंग है। अगर आप लड़की के गंदे को चूमते हैं या फिर उसे आलिंगन करते हैं तो लड़की उत्तेजित हो जाती है।

तो दोस्तों यह तरीके अपनाने से आप लड़की को गर्म कर सकते हैं। आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

लडकी को सेक्स के लिए गरम कैसे करे Best Education Tips photo

 

देसी घरेलु नुस्खे

घरेलु उपाय / तरीका

शादी के टोटके प्यार पाने के तरीके
मोटापा का इलाज नौकरी चाहिए ?
६ पैक बनाये तुरंत लड़की का चक्कर
सपने में देखना गलती से प्रेग्नंट हो ?
आंटी को पटाना है ? चुदाई के लिए लड़की चाहिए ?
रंडी के साथ सेक्स ? किसी के भी साथ सेक्स करना है ?
लड़की के ब्रैस्ट पुरुष का लिंग
loading...

One Response

  1. Govardhan bhoyte November 27, 2017

Leave a Reply