गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित कैसे करें

, , Leave a comment

गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित कैसे करें

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित कैसे करें के बारे में जानकारी देने वाले है। दोस्तों जब कोई भी लड़का और लड़की साथ में होते हैं तो उनमें सेक्स की भावना निर्माण होना जायज है। और ज्यादातर यह सेक्स की भावना लड़कों के मन में अधिक होती है। लड़के हमेशा इस मौके की तलाश में रहते हैं की कब लड़की उसके साथ सेक्स के लिए तैयार हो जाए।

गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित
गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित

कई बार तो ऐसा होता है की लड़की लड़के के साथ होती है लेकिन लड़का लड़की को ठीक तरह से उत्तेजित नहीं कर पाता है और इसके कारण लड़की सेक्स करने के लिए राजी नहीं होती है। बहुत बार तो लड़का लड़की को उत्तेजित करने में कामयाब नहीं हो पाता है और बिना उत्तेजित किए वह लड़की के साथ सेक्स करता है। लेकिन लड़की को बिना उत्तेजित किए लड़की को और आपको भी सेक्स करने में कोई भी मजा नहीं आता है। इसलिए लड़की को उत्तेजित करना बहुत ही आवश्यक होता है।

अगर आपको पता नहीं है कि किसी लड़की को उत्तेजित कैसे करें तो आपने यह लेख पूरा पढ़ना चाहिए क्योंकि इस लेख में हम आपको लड़की को उत्तेजित कैसे करें के बारे में बताने वाले हैं।

गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित करने की दवा :-

  • लड़का और लड़की में कुछ ऐसे संवेदनशील पार्ट होते हैं जिसके कारण व्यक्ति जल्द ही उत्तेजित हो जाता है। अगर आप व्यक्ति के उन पार्ट्स को छूते हैं तो वह जल्दी उत्तेजित होने में बहुत मदद होती है।
  • अगर आप लड़की को उत्तेजित करना चाहते हैं तो आपने सबसे पहले लड़की के कानों को हल्के से बाईट करना चाहिए और लड़की के कानों में फूंकना चाहिए। कान यह लड़की का बहुत ही सेंसिटिव पार्ट होता है। ऐसा करने से लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाती है।
  • गर्दन यह भी एक बहुत ही सेंसिटिव पार्ट है। अगर आप लड़की के गर्दन पर हल्का सा बाइट करते हैं और उसे चूमते हैं तो लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाएगी।
  • आपने लड़की के चेस्ट पर से हाथ घुमाना चाहिए। उनकी चेस्ट को अच्छे से सहलाना चाहिए। आप लड़कियों के चुचिया भी दबा सकते हैं एवं उसे चूस सकते हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाएगी और आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जाएगी।
  • अगर आप लड़की के बदन को अच्छे से सवाल आते हैं तो लड़की बहुत जल्द ही गर्म हो जाती है और वह आपसे सेक्स करने की आकांक्षा रखती हैं।
  • लड़कियों के होंठो यह बहुत ही सेंसेशनल पार्ट होते हैं। अगर आप लड़की के होठों पर किस करते हो तो लड़की जल्द ही उत्तेजित हो जाती है।

इस तरह आप किसी भी गर्ल को सेक्स के लिए जल्दी उत्तेजित कर सकते हैं। तो दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

शादीशुदा भाभी के साथ दोस्ती
रंडी को कैसे चोदना चाहिए कॉल गर्ल के साथ सेक्स
 

Leave a Reply